October 18, 2024 2:09 pm

लेटेस्ट न्यूज़

शादीशुदा युवक पर आया लड़की का दिल और फिर जो आगे हुआ उसे जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

क्राइम: ग्वालियर में प्रेम प्रसंग में धोखा मिलने के बाद एक लड़की द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है, जहां लड़की को नहीं पता था कि उसका प्रेमी शादीशुदा है.

जिसके साथ उसने जीने-मरने की कसमें खाईं. सात फेरों के बाद वह किसी और के साथ बैठा था। जब प्रेमी के धोखे का खुलासा हुआ तो प्रेमी के पैरों के नीचे से जमीन निकल गई. इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हुआ और फिर प्रेमी किले से नीचे कूद गया. अब प्रेमी की जान जा चुकी है और प्रेमी पुलिस की हिरासत में है.

बॉयफ्रेंड से मिलने से पहले सामने आ गई सच्चाई!

सोमवार की शाम जब अकारती अपने प्रेमी से मिलने आती, उससे पहले ही अकारती को अपने प्रेमी के धोखे के बारे में पता चला. रिपोर्ट्स के मुताबिक, किले पर दोनों के बीच लड़ाई हुई जिसके बाद आकृति ने किले से नीचे छलांग लगा दी। लोगों ने इसकी सूचना डायल हंड्रेड को दी तो पुलिस मौके पर पहुंची। आकृति को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है

आकृति के पिता संजय सिंह केंद्रीय गृह मंत्रालय में सुरक्षा अधिकारी हैं। जब पुलिस को सूचना मिली तो उन्होंने आकृति के परिवार वालों को इसकी सूचना दी. आकृति के परिजन भी तुरंत अस्पताल पहुंच गए। पूरे परिवार में मातम का माहौल है, बता दें कि आकृति घर में इकलौती बेटी थी.

पुलिस हत्या या आत्महत्या की जांच में जुटी है

अब पुलिस का कहना है कि वह इस बात की जांच कर रही है कि आकृति ने किले से नीचे कूदकर आत्महत्या की है या किसी ने आकृति को धक्का दिया है। इसकी गहनता से जांच की जा रही है. मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद आकृति का शव उसके परिवार को सौंप दिया गया और प्रेमी से पुलिस पूछताछ जारी है।

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

Advertisement
  • AI Tools Indexer
  • Market Mystique
  • Buzz4ai