ब्रेकिंग न्यूज़
_1637049297
बॉलीवुड/हॉलीवुड ब्रेकिंग न्यूज़

शूटिंग पर लौटेंगे शाहरुख; शर्तें रखीं- आउटडोर शेड्यूल छोटा रखना होगा, हर हफ्ते परिवार से मिलने मुंबई आएंगे

बेटे आर्यन खान के ड्रग केस में फंसने के बाद से ही शाहरुख खान ने अपनी सभी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग रोक दी थी। अब शाहरुख दोबारा शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। हालांकि इसके लिए उन्होंने डायरेक्टर्स के सामने एक खास शर्त रखी है। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान ने विदेश में शूट होने वाली अपनी फिल्मों के शेड्यूल बेहद छोटे हिस्सों में रखने की डिमांड की है। ऐसे में वे लगातार अपने परिवार से मिलने मुंबई जा सकेंगे।

परिवार है प्रायोरिटी
शाहरुख ने डायरेक्टर से गुजारिश की है कि उनका शेड्यूल ऐसा सेट किया जाए कि वो हर हफ्ते मुंबई आ सकें और इस बीच बाकी कलाकार अपने हिस्सों की शूटिंग कर लें। इससे शाहरुख अपने परिवार से भी मिल सकेंगे और शूटिंग में भी कोई रुकावट नहीं आएगी।

रिपोर्ट के अनुसार, आर्यन खान के ड्रग केस में फंसने के बाद से ही शाहरुख खान अपने परिवार के लिए बेहद प्रोटेक्टिव हो गए हैं, लेकिन अब शाहरुख अपनी प्रोफेशनल लाइफ और फैमिली के बीच बैलेंस करना चाहते हैं।

आर्यन खान को गार्ड कर रहे हैं शाहरुख के पुराने वफादार
आर्यन खान की जमानत के बाद से ही शाहरुख खान उनके लिए एक बॉडीगार्ड की तलाश में थे, लेकिन अब शाहरुख ने अपने पुराने बॉडीगार्ड रवि सिंह को उनकी सिक्योरिटी के लिए तैनात कर दिया है। रवि पिछले कई सालों से शाहरुख के सिक्योरिटी हेड हैं, जो आर्यन की जमानत के बाद उन्हें आर्थर रोड जेल लेने भी पहुंचे थे।

आर्यन ड्रग केस से ठीक पहले शाहरुख विदेश में ‘पठान’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, जिसे जल्द ही दोबारा शुरू किया जाएगा। इसके अलावा शाहरुख टाइगर 3 के लिए भी कैमियो और एटली की अनटाइटल फिल्म की शूटिंग करेंगे।

पापा से बात करने के लिए टाइम लेना पड़ता है
2 अक्टूबर को क्रूज ड्रग्स केस में पकड़े गए आर्यन खान ने NCB अधिकारियों के सामने ये स्वीकार किया था कि उन्हें पापा शाहरुख खान से बात करने के लिए पहले मैनेजर पूजा ददलानी से टाइम लेना होता है। सीधे पापा से बात करना मुश्किल होता है। आर्यन के इस खुलासे पर NCB अधिकारियों को भी काफी हैरानी हुई थी।

संबंधित पोस्ट

खेती से जुड़े बिलों के विरोध पर प्रधानमंत्री:नरेंद्र मोदी ने कहा- कई दशकों तक सत्ता में रहने वाले अब किसानों को भड़काने की कोशिश कर रहे, उनसे झूठ बोल रहे

Khabar 30 din

गौरी लंकेश हत्या: पुलिस ने की थी हाईकोर्ट के आदेश के ख़िलाफ़ अपील की मांग, सरकार ने ढिलाई बरती

Khabar 30 din

आज रिकॉर्ड 265 नए केस मिले:सितंबर के आखिर तक भोपाल में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 20 हजार के करीब होगा; बसपा विधायक रामबाई कोरोना पॉजिटिव

Khabar 30 din

हबीबगंज हो सकता है अटल जंक्शन

Khabar 30 din

कोलकाता में ममता बनर्जी के खिलाफ BJP का प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठी चार्ज

Khabar 30 din

31 मई को मानसून का केरल मे दस्तक, दो तूफान गुजरने के दो दिन बाद आएगा मानसून

Khabar 30 din
error: Content is protected !!