ब्रेकिंग न्यूज़
untitled666331111111_1637176699
क्राईम छत्तीसगढ़ प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज़ भ्रष्टाचार लोकल ख़बरें सोशल मीडिया

टूटी सड़क ने ली महिला की जान:पति के साथ लौट रही थी, बाइक उछलने से गिरी, ट्रेलर ने कुचला; गुस्साए लोगों का हंगामा

बिलासपुर
  • हादसे में महिला की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम।

बिलासपुर में खस्ताहाल सड़क के चलते बाइक से उछल कर महिला ट्रेलर के पहिए के नीचे आ गई। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। पुलिस की समझाइश पर करीब एक घंटे बाद मामला शांत हुआ। घटना सीपत के नवाडीह चौक की है।

सीपत के पास निर्माण कार्य के चलते सड़क जर्जर हालत में है। बुधवार देर शाम मस्तूरी के गतौरा निवासी दीपचंद तंबोली अपनी पत्नी उषा तंबोली (44) के साथ कोरबा से बाइक पर लौट रहे थे। अभी वे सीपत के नवाडीह चौक के पास पहुंचे थे कि बाइक उछलने से उषा नीचे जा गिरीं। तभी बलौदा की ओर से आ रहे ट्रेलर ने महिला को कुचल दिया।

दीपचंद भी बाइक समेत सड़क किनारे गिर गया। इस हादसे के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। गुस्साई भीड़ ने चक्का जाम कर दिया। हंगामे और हादसे की सूचना पर पुलिस पहुंची और समझाइश देकर लोगों को शांत कराया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया। गुरुवार सुबह शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

भारी वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाने की मांग
चक्का जाम कर रहे ग्रामीण जर्जर व निर्माणाधीन सड़क के व्यवस्थित होने तक इस मार्ग में भारी वाहनों के प्रवेश प्रतिबंधित करने की मांग कर रहे थे। चक्का जाम की सूचना पर सीपत थाना प्रभारी आरके सोरी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं, सीएसपी स्नेहिल साहू भी घटनास्थल पहुंच गईं। उन्होंने ग्रामीणों को समझाइश देकर शांत कराया। साथ ही प्रशासन को उनकी मांगो पर प्रशासन से चर्चा करने का भरोसा दिलाया।

भारी वाहनों की गति पर है नियंत्रण
ग्रामीणों का कहना था कि NTPC व कोल वाशरी के चलते इस मार्ग में सुबह से लेकर रात तक भारी वाहनों की आवाजाही होती है। वाहनों के रफ्तार में कोई नियंत्रण नहीं रहता। इसके चलते इस मार्ग में लगातार हादसे हो रहे हैं। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि नवाडीह के पास सड़क कई महीने से खराब है। वहीं, पानी भरे होने के कारण यहां पर फिसलन भी है। इसके कारण यहां पर रोज ही बाइक सवार गिरकर घायल होते हैं। ग्रामीणों ने सड़क जल्द नहीं सुधरने पर आंदोलन की भी चेतावनी दी है।

संबंधित पोस्ट

देश के पहले सी-प्लेन ने केवडिया से भरी उड़ान; मोदी बैठे, साबरमती रिवर फ्रंट पहुंचेंगे

Khabar 30 Din

बुजुर्ग दादी पूछ रही- कमाने वाला कोई नहीं बचा अब बच्चों को कैसे पालें, सरकार सहायता से पहले प्रमाण मांगती है

Khabar 30 din

बाबरी मस्जिद विध्वंस केस:27 साल बाद 30 सितंबर को आएगा फैसला; आडवाणी, उमा, कल्याण समेत 32 आरोपियों को अदालत में मौजूद रहना होगा

Khabar 30 din

अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव:जंगलों की आग पर ट्रम्प ने विज्ञान को नकारा; जो बाइडेन बोले- ट्रम्प जलवायु में आग लगाने वाले

Khabar 30 din

BALCO बना रहा 100 बेड का कोविड फील्ड अस्पताल, 90 बिस्तर ऑक्सीजन युक्त और 10 में वेंटिलेटर की सुविधा

Khabar 30 din

शुरू हो गया नया बस स्टैंड-रायपुर

Khabar 30 din
error: Content is protected !!