ब्रेकिंग न्यूज़
new-project_1636686489
कारोबार कृषि देश विदेश प्रदेश बड़ी खबर बॉलीवुड/हॉलीवुड ब्रेकिंग न्यूज़

कृषि कानून वापसी पर कंगना:सड़क के लोग कानून बनाएं तो ये राष्ट्र भी जिहादी

  • इंदिरा गांधी को फोटो शेयर कर हैप्पी बर्थडे विश किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीनों कृषि कानून वापस लेने का फैसला किया है। सरकार के इस फैसले से एक्ट्रेस कंगना रनोट निराश हैं। इस पर अपने कंगना ने अपने विचार सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। कंगना ने लिखा कि यह बेहद शर्मनाक और अनुचित है। दिल्ली के बॉर्डर्स पर बैठकर किसान पिछले एक साल से इन कृषि कानूनों का विरोध कर रहे थे।

कंगना ने इंदिरा गांधी की जयंती पर भी ट्वीट किया
कंगना ने इंस्टाग्राम पर स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखा, “दुखद, शर्मनाक, बिल्कुल अनुचित। अगर संसद में चुनी हुई सरकार की जगह सड़कों पर लोगों ने कानून बनाना शुरू कर दिया… तो यह भी एक जिहादी राष्ट्र है। उन सभी को बधाई जो इसे इस तरह चाहते थे।”

वहीं दूसरे पोस्ट में उन्होंने दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, जब देश की अंतरात्मा गहरी नींद में है, तो लट्ठ ही एकमात्र समाधान है और तानाशाही ही एकमात्र संकल्प है… जन्मदिन मुबारक हो प्रधानमंत्री जी।” आज इंदिरा गांधी की 104वीं जयंती है।

सोनू सूद ने दिया रिएक्शन

सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट प्रधानमंत्री को धन्यवाद देते हुए लिखा, किसान वापिस अपने खेतों में आयेंगे, देश के खेत फिर से लहराएंगे। धन्यवाद नरेन्द्र मोदी जी, इस ऐतिहासिक फैसले से किसानों का प्रकाश पूरब और भी ऐतिहासिक हो गया। जय जवान जय किसान।

अनिल शर्मा ने दी किसानों को बधाई
फिल्म डायरेक्टर अनिल शर्मा बोले, मैं बहुत खुश हूं मोदी जी का आज सुबह भाषण सुना उन्होंने तीनों कृषि कानून वापस ले लिए हैं। सभी किसान भाइयों को बधाई ईश्वर उनको खुश रखे। हमारा देश कृषि प्रधान देश है। मैं मोदी जी की तरफ से यह बहुत अच्छा कदम है। मैं किसानों से अनुरोध करता हूं कि वो अपने घर लौट जाएं। उन्होंने जो प्रयास किया है वह सफल हुआ है। सभी को बधाई?

प्रधानमंत्री ने देश के नाम संदेश में दी जानकारी
आज सुबह पीएम नरेंद्र मोदी ने 2020 में संसद में पारित तीन कृषि कानूनों को निरस्त करने का फैसला किया है। उन्होंने अपने भाषण में कहा कि, आज मैं आपको, पूरे देश को बताने आया हूं, कि हमने तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का फैसला किया है। इस महीने शुरू होने वाले संसद सत्र में, हम इन तीन कृषि कानूनों को निरस्त करने के लिए संवैधानिक प्रक्रिया को पूरा करेंगे। पंजाब और हरियाणा और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों में किसानों का एक वर्ग लगभग एक साल से विरोध प्रदर्शन कर रहा था, और कृषि कानूनों को निरस्त करने की मांग कर रहा था।

कंगना ने किया था कृषि कानूनों का सपोर्ट
2020 में कंगना ने सरकार के कानून लाने के फैसले का समर्थन किया था। उन्होंने पॉप स्टार रिहाना के बारे में भी ट्वीट किया था, जिन्होंने किसानों के लिए समर्थन दिखाया था।

कंगना ने कहा था, “रिहाना, एक पोर्न सिंगर हैं, वह कोई मोजार्ट नहीं है और न ही उसे कोई शास्त्रीय ज्ञान है। उसकी कोई विशेष आवाज नहीं है। अगर 10 नामी शास्त्रीय गायक एक साथ बैठेंगे, तो वे कहेंगे कि वह गाना भी नहीं जानती। अमेरिकी संस्कृति में, किम कार्दशियन जैसे लोग, जिनके पास अज्ञात करियर हैं, उनके आयकन हैं। वे क्या करते हैं यह कोई नहीं जानता। यह पूंजीवाद का रैकेट है जो युवाओं को भ्रमित कर रहा है। इसी तरह, रिहाना कोई वास्तविक कलाकार नहीं है, वह एक पोर्न गायिका है। जब आपके पास टैलेंट है तो आपको कुछ और करने की जरूरत नहीं है।” इसके तुरंत बाद ही कंगना को ट्विटर से बैन कर दिया गया था।

संबंधित पोस्ट

कोरोना से लड़ाई:इमरजेंसी, होम आइसोलेशन और एंबुलेंस के लिए घर बैठे करें कॉल; रायपुर जिला प्रशासन ने जारी किए नंबर

Khabar 30 din

परिसीमन आयोग की सिफ़ारिशों के ख़िलाफ़ नेशनल कॉन्फ्रेंस सुप्रीम कोर्ट जाएगी: फ़ारूक़ अब्दुल्ला

Khabar 30 din

स्टालिन ने द्रमुक को सत्ता में पहुंचाने के लिए तमिलनाडु की जनता को धन्यवाद दिया

Khabar 30 din

बिलासपुर में कल से ऑड-ईवन फॉर्मूला:शहर के प्रमुख बाजारों की दुकानें कल से खुलने लगेंगी, पढ़िए कल से क्या-क्या खुलेगा और अब भी कहां रहेंगी पाबंदियां

Khabar 30 din

मुहाने पर युद्ध:13 साल में इजरायल में 250 मौतें, फिलिस्तीन में 22 गुना ज्यादा; जंग थमती है तो 2-3 साल बाद फिर बढ़ जाते हैं हमले

Khabar 30 din

आंदोलन से पहले हमला:कांग्रेस ने सरकार को धान बेचने वाले 608 BJP नेताओं की सूची जारी की, कहा- सरकारी खरीदी इतनी ही बुरी तो निजी मंडियों में क्यों नहीं बेचा

Khabar 30 din
error: Content is protected !!