ब्रेकिंग न्यूज़
untitled-32_1638167093
बड़ी खबर बॉलीवुड/हॉलीवुड ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन सोशल मीडिया

2 महीने में लगातार 12वां शो कैंसिल होने के बाद स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने कहा-अलविदा, स्वरा भास्कर समेत कई सेलेब्स सपोर्ट में उतरे

स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने लगातार कैंसिल हो रहे अपने शोज के बाद हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने स्टेज करियर के खत्म होने की बात कही है। मुनव्वर के इस पोस्ट के बाद से अब तक कई सेलेब्स उनके सपोर्ट में आए हैं। अब हाल ही में स्वरा भास्कर ने भी मुनव्वर फारूकी के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

हमें माफ करना मुनव्वर: स्वरा
स्वरा भास्कर ने पोस्ट शेयर कर लिखा, “नफरत और कट्टरता का प्रोजेक्ट हमेशा एक मुखर, तार्किक, पढ़े-लिखे और प्रतिभाशाली ‘अन्य’ से नफरत करता है, जो लोगों से अपनी पहचान से परे जुड़ते हैं। कोई गलती न करें मुनव्वर, उमर खालिद और ऐसे अन्य मुखर मुसलमान एक बहुत बड़ा खतरा हैं हिंदुत्व के लिए।” एक अन्य पोस्ट में स्वरा ने लिखा, “यह बेहद दुखद और शर्मनाक है कि एक समाज के तौर पर हमने कैसे ऐसी बदमाशी को नॉर्मल समझ लिया है। हमें माफ करना मुनव्वर।”

मुनव्वर भाई, उम्मीद मत छोड़ो: जीशान
वहीं एक्टर जीशान अयूब ने भी मुनव्वर फारूकी के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “एक समाज के तौर पर हम एक बार फिर फेल हो गए। लेकिन, मुनव्वर भाई, उम्मीद मत छोड़ो, तुम्हें जल्द स्टेज पर वापस देखने की इच्छा रखता हूं।”

नफरत जीत गई, कलाकार हार गया:मुनव्वर
बता दें कि मुनव्वर फारुकी का हाल ही में बेंगलुरु में भी शो कैंसिल कर दिया गया था। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा था, “नफरत जीत गई, कलाकार हार गया। मैं अब कुछ नहीं कर रहा। अलविदा। अन्याय।”

ImageImage

Image

2 महीने में मुनव्वर का लगातार 12वां शो कैंसिल
बेंगलुरु पुलिस ने स्टैंडअप कॉमिडी शो को आयोजित करने वाले लोगों को लेटर लिखकर मुनव्वर के शो को कैंसिल किए जाने की बात कही थी। यह मुनव्वर का पिछले 2 महीने में लगातार 12वां शो था, जो कैंसिल कर दिया गया। बता दें कि बेंगलुरु पुलिस ने मुनव्वर के शो के ऑर्गनाइजर्स को कहा था कि कई संगठन शो का विरोध कर रहे हैं, जिसके कारण समाज में सार्वजनिक शांति और सद्भाव को नुकसान पहुंच सकता है, इस कारण मुनव्वर के शो को कैंसिल कर दिया जाना चाहिए। बता दें कि मुन्नवर इसी साल इंदौर में अपने एक विवादित शो के चलते जेल भी गए थे। तब उन पर कुछ लोगों ने धार्मिक भावनाएं आहत होने का आरोप लगाया था। यही कारण है कि उनके अब सभी शो कैंसिल कर दिए जा रहे हैं।

संबंधित पोस्ट

उत्तर प्रदेश: हाथरस के बाद बलरामपुर में दलित युवती की सामूहिक बलात्कार के बाद मौत

Khabar 30 din

रायपुर : राज्यपाल को मुख्य सूचना आयुक्त श्री राउत ने किया आयोग की वार्षिक प्रतिवेदन भेंट

Khabar 30 din

हाथरस गैंगरेप: विरोध प्रदर्शनों के मद्देनज़र इंडिया गेट के आसपास धारा 144 लागू

Khabar 30 din

किसान आंदोलन के बीच गुरुद्वारा रकाबगंज साहिब पहुंचे पीएम मोदी, माथा टेक गुरु तेगबहादुर को दी श्रद्धांजलि,

Khabar 30 din

BJP lodges complaint after Jyotiraditya Scindia’s motorcade blocked in Bhopal

Khabar 30 din

कोरोना ने बदली अवैध नशे की आदत:नाइट पार्टियां बंद होने से केमिकल से बनी ड्रग्स का इस्तेमाल घटा, पौधे आधारित भांग और गांजा का इस्तेमाल बढ़ा

Khabar 30 din
error: Content is protected !!