ब्रेकिंग न्यूज़
IMG_20211129_170256
भोपाल मध्यप्रदेश शहडोल

भटली से चल कर निशान पदयात्रा पहुंची शहडोल, भक्तों ने किया स्वागत

प्रतीक मिश्रा
शहडोल।
उड़ीशा के बरगढ़ जिले के भटली से प्रारंभ होकर निशान पदयात्रा रविवार को शहडोल पहुंची, जहां रात्रि विश्राम कर आज सुबह शहर के गांधी चौक से पदयात्रा रवाना हुई। पदयात्रा में निक्की दीदी ने ध्वज रख कर रवाना हुई । खाटूश्यामजी के लिए रवाना हुई यह निशान पद यात्रा लगभग 1500 किलोमीटर का सफर तय कर खाटूश्याजी के दरबार में निशान ध्वज को अर्पित करगी। श्याम सखा परिवार की निशान पदयात्रा की रवानगी के दौरान शहर श्याम धणी के जयकारों से गुंजायमान हो गया। इस दौरान पदयात्रा में श्रद्धालु बैंड-बाजे की धुनों पर नाचते-गाते हुए चल रहे थे। पदयात्रा में शहर के कई श्रद्धालुओं ने पदयात्रा में भाग लेने पहुंचे, वहीं निशान पदयात्रियों का स्वागत नगर के नथमल पेट्रोल पंप में माला पहनाकर, पुष्पवर्षा के साथ पदयात्रा और निशान धारी निक्की दीदी का जोरदार स्वागत किया।

IMG_20211129_165445
आपको बता दें कि पदयात्रा का शहडोल में स्वागत पश्चात भक्तों ने पदयात्रा में शामिल होकर शहर से उमरिया जिले के घुनघुटी तक साथ मे शामिल रहे जहाँ पदयात्रा रुकी और सुबह होते ही फिर पदयात्रा अपने गंतव्य के लिए प्रारंभ हो जाएगी। पदयात्रा भटली से चल कर दो राज्यों की सीमा को पार करते होते हुए कई दिनों की यात्रा के बाद खाटू धाम को पहुंचेगी, जहां एक दिन के विश्राम के बाद बाबा के शिखर बंद पर निशान चढाया जाएगा जिसके साथ ही यात्रा का समापन किया जाएगा।

संबंधित पोस्ट

जबलपुर में बनेगा ब्लैक फंगस का इंजेक्शन:उमरिया-डुंगरिया स्थित रेवा क्योर लाइफ साइंसेज कंपनी को मिला लाइसेंस, इंजेक्शन व पाउडर दोनों तरह का उत्पादन

Khabar 30 din

दिग्विजय की भाजपा को चुनौती:कहा- मुझसे अच्छा हिंदू हो तो बता दो, बिरसा मुंडा के नाम पर राजनीति कर रही BJP

Khabar 30 din

अब ब्लैक फंगस बन गया जानलेवा:इंदौर, भोपाल के बाद बढ़ा खतरा, उज्जैन में युवक और खंडवा में महिला की मौत

Khabar 30 din

6 साल में 7.5 करोड़ का घोटाला:सस्पेंड आईएफएस पर एफआईआर होगी, डीएफओ रहे 8 अफसरों को चार्जशीट देंगे

Khabar 30 din

कोरोना वैक्सीन का तीसरा चरण:भोपाल में 2 से 3 हजार लोगों पर कोवैक्सीन का ट्रायल होगा; अगले सप्ताह से दिए जाएंगे डोज

Khabar 30 Din

ईरानी डेरे पर एक्शन:भोपाल में रेलवे स्टेशन के पास अवैध कब्जों पर चला बुलडोजर; शेड गिराए, 40 दुकानें हटाईं

Khabar 30 din
error: Content is protected !!