ब्रेकिंग न्यूज़
untitled1133666_1638276214
क्राईम छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग न्यूज़ लोकल ख़बरें सोशल मीडिया

हथकड़ी खुलते ही कोर्ट से भागने लगा बंदी:कुछ दूर जाकर हांफने लगा, फिर धड़ाम से गिरा तो पकड़ाया; हत्या के आरोप में जेल में था बंद

बिलासपुर
  • हत्या का आरोपी युवक को अस्पाताल में भर्ती कराया गया था।

केंद्रीय जेल बिलासपुर से जिला न्यायालय पेशी में लाए गए विचाराधीन बंदी हथकड़ी खुलते ही भागने लगा। पुलिसकर्मियों ने जिला न्यायालय में उसका पीछा किया और कुछ ही देर में उसे पकड़ लिया। पुलिस की पकड़ में आने के बाद वह बेहोश हो गया। इससे घबराए पुलिस अफसरों ने उसे तत्काल इलाज के लिए CIMS में भर्ती कराया।

जानकारी के अनुसार, मूल रूप पश्चिम बंगाल के युवक इमरान (25) केंद्रीय जेल में हत्या के एक मामले में बंद है। मंगलवार को जिला न्यायालय में उसकी पेशी थी। इसके चलते अन्य कैदियों के साथ उसे भी जेल परिसर से जिला न्यायालय ले जाया गया। सभी कैदियों को कोर्ट के बैरक में रखा गया था। उनकी सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मी भी पहरेदारी कर रहे थे।

दोपहर में पुलिस कर्मी उसे पेशी में लेकर कोर्ट के अंदर ले गए। वहां से वापस आने के बाद उसके साथी युवक का हथकड़ी लगाने के लिए उसका हथकड़ी खोला गया। तभी हथकड़ी खुलते ही इमरान भागने लगा। घबराए पुलिसकर्मी भी तत्काल एक्शन में आ गए और उसका पीछा करने लगे। भागते समय कैदी अचानक गिर गया और उसे पकड़ लिया गया। इस बीच उसकी तबीयत बिगड़ गई। तब उसे आनन-फानन में CIMS ले जाया गया। सूबेदार सोनू वर्मा ने बताया कि बंदी भागते हुए हांफ रहा था। इसके चलते बेहोश हो गया। उसे CIMS ले जाया गया। अब उसकी स्थिति ठीक है। इसलिए उसे वापस जेल भेज दिया गया है।

तीन पुलिसकर्मियों ने दिखाई सक्रियता
जिला न्यायालय परिसर से कैदी को भागते देखकर पुलिसकर्मी भी हैरत में आ गए। यहां ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों को कुछ नहीं सूझ रहा था। दरअसल, बैरक में अन्य कैदी भी थे, जिन्हें छोड़कर जाने से सभी कतरा रहे थे। इस पर तीन पुलिसकर्मियों ने मुस्तैदी दिखाई और दौड़ते हुए उसका पीछा किया। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे तत्काल दबोच लिया।

जिला कोर्ट में मचा हड़कंप
विचाराधीन बंदी के भागने की खबर मिलते ही जिला कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया। हत्या के आरोपी की सुरक्षा को लेकर भी वकील सवाल उठाते रहे। इस दौरान पुलिसकर्मियों को भागते देखकर वकील व पक्षकार भी हैरत में पड़ गए। इसके चलते वहां अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। आरोपी के पकड़े जाने के बाद पुलिसकर्मियों ने राहत की सांस ली।

संबंधित पोस्ट

आंदोलन का आज 30वां दिन:तीन दिन बाद केंद्र की पेशकश ठुकरा बोले किसान- नया एजेंडा भेजें तभी बात

Khabar 30 din

PM ने एक महीने में यूपी के 5 दौरे किए, फिर भांपा मिजाज; यहां 210 सीटों पर किसान हैं निर्णायक

Khabar 30 din

लखीमपुर खीरी हिंसा: फॉरेंसिक जांच में आशीष मिश्रा की राइफल से गोली चलने की पुष्टि

Khabar 30 din

झारखंड: मुस्लिम शख़्स को कथित तौर पर थूक चाटने और ‘जय श्रीराम’ का नारा लगाने के लिए मजबूर किया

Khabar 30 din

राजस्थान के मंत्रिपरिषद में महिला मंत्रियों की संख्या बढ़कर तीन होगी

Khabar 30 din

कृषि सुधार बिल का विरोध:मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले- किसानों का भविष्य अच्छा नहीं है और ये देश के पक्ष में नहीं; जल्द देशभर के किसान सड़कों पर प्रदर्शन करेंगे

Khabar 30 din
error: Content is protected !!