ब्रेकिंग न्यूज़
_1638360588
क्राईम बड़ी खबर ब्रेकिंग न्यूज़ मध्यप्रदेश

होटल में युवती से छेड़छाड़:मेहंदी में आई युवती से छेड़छाड़, विरोध करने पर पेट्रोल डालने का प्रयास, पब्लिक ने पकड़ा तो धमकाकर भाग गया

ग्वालियर
  • युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

ग्वालियर में एक युवक को सगाई टूटना इतना नागवार गुजरा कि उसने युवती के साथ छेड़छाड़ करते हुए पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपी युवक पर मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। होटल में सहेली के मेहंदी कार्यक्रम में शामिल होने आई युवती जब पानी पीने जा रही थी तो एक युवक ने उसका हाथ पकड़ और अश्लील कमेंट्स किए। छेड़छाड़ का विरोध किया तो उसने जेब से पेट्रोल की बोतल निकाल ली। उसने युवती पर पेट्रोल डालने का प्रयास किया, लेकिन जब तक वह सफल होता युवती ने उसे धक्का दे दिया।

इसके बाद शोर मचाते ही आरोपी को लोगों ने पकड़ लिया और जमकर पीटा है, लेकिन वह धमकाकर भाग गया। घटना एक दिन पहले पड़ाव के होटल प्रहलाद की है। आरोपी से युवती के रिश्ते की बात चली थी, लेकिन किसी कारण लड़की वालों ने रिश्ता ठुकरा दिया था। तभी से वह उसे परेशान कर रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
शहर के ललितपुर कॉलोनी निवासी 29 वर्षीय स्वाति (बदला हुआ नाम) मंगलवार को अपनी मां के साथ पड़ाव स्थित होटल प्रहलाद में सहेली के मेहंदी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आई थी। मेहंदी का कार्यक्रम होने के बाद जब वह पानी के स्टॉल पर जा रही थी तो अचानक उसे आदर्श भदौरिया ने पीछे से उसका हाथ पकड़ लिया और छेड़छाड़ करने लगा। जब युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने उससे मारपीट कर जेब से पेट्रोल की बोतल निकाल ली। बोतल का ढक्कन खोलते देखकर युवती ने शोर मचाया तो आरोपी भागने लगा। कुछ लोगों ने उसे वहां पकड़ लिया और धुनाई लगा दी, लेकिन उसके बाद भी आरोपी बोतल वहीं छोड़कर भाग गया। उसका इरादा युवती को पेट्रोल डालकर जलाने का था।
शादी मेरे से नहीं तुझे व तेरे पति को मार दूंगा
-भागने से पहले आरोपी ने युवती को धमकी दी कि शादी होगी तो उससे होगी, नहीं तो वह उसे व उसके पति को जान से मार देगा। यहां बता दें कि आरोपी आदर्श से पहले इसी युवती के रिश्ते की बात चली थी, लेकिन किन्ही कारणों के चलते यह रिश्ता नहीं हो पाया था। लड़की वालों ने ही रिश्ते की मना कर दी थी। इसी बात को लेकर वह बौखलाया हुआ था।
पहुंची पुलिस, मामला दर्ज
मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़, धमकी व मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में सब इंस्पेक्टर गीता भदौरिया का कहना है कि आरोपी जो पेट्रोल की बोतल लेकर आया था वह मौके से मिली है। जांच की जा रही है।

संबंधित पोस्ट

आगरा हिरासत मौत: पीड़ित परिवार को मुआवज़े-नौकरी का वादा, ग्यारह पुलिसकर्मी निलंबित

Khabar 30 din

पंजाब: लुधियाना में प्रस्तावित औद्योगिक पार्क से मत्तेवाड़ा जंगल और सतलुज नदी पर गंभीर ख़तरा

Khabar 30 din

यूपी: पंचायत चुनाव ड्यूटी में संक्रमण से माध्यमिक स्कूलों के चार सौ से अधिक कर्मियों की जान गई

Khabar 30 din

MP में गो-कैबिनेट:मध्यप्रदेश में सरकार वसूलेगी काउ टैक्स, आंगनबाड़ियों में बच्चों को अंडे की जगह दूध बांटा जाएगा

Khabar 30 Din

सऊदी में बन रहा 3 लेयर वाला शहर

Khabar 30 din

रायपुर में भाजपा नेता के बेटे की हत्या:बार-बार अवैध वसूली करने पहुंच जाता था युवक; तंग आकर आरोपी ने पत्थर से सिर फोड़ा, बोरी में लाश बांध कर तालाब में फेंकी

Khabar 30 din
error: Content is protected !!