त्रिपुरा स्टेट राइफल्स (TSR) के दो जवानों को सुबह एक साथी जवान ने मार डाला। त्रिपुरा स्टेट राइफल्स (Tripura State Rifles) के दो जवान शहीद हो गए, जब उनके एक साथी ने अंधाधुंध फायरिंग की। घटना की सूचना त्रिपुरा के सेफजला जिले के मधुपुर स्थित ONGC GCS से मिली है।
दोनों मृतक जवान और आरोपी TSR की 5वीं बटालियन के हैं। त्रिपुरा में पुलिस ने जानकारी दी है कि आरोपी जवान ने हथियार और गोला-बारूद के साथ पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। शहीद जवानों की पहचान सूबेदार मरका सिंह जमातिया (Subedar Marka Singh Jamatia) और नायब सूबेदार किरण जमातिया (Naib Subedar Kiran Jamatia) के रूप में हुई है।
इस बीच, त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब (CM Biplab Deb) ने पीड़ितों के शोक संतप्त परिवारों को 5-5 लाख रुपये के मुआवजे की घोषणा की है। उन्होंने कहा: “त्रिपुरा सरकार ने प्रत्येक को 5 लाख रुपये देने का फैसला किया है। शोक संतप्त परिवार। उन्हें डाई-इन-हार्नेस योजना (die-in-harness scheme) के तहत लाभ भी मिलेगा।”

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब (CM Biplab Deb) ने कहा कि “त्रिपुरा स्टेट राइफल्स के हमारे बहादुर जवानों – सूबेदार मरका सिंह जमातिया और नायब सूबेदार किरण जमातिया को मेरी श्रद्धांजलि, जिनकी आज ड्यूटी के दौरान मौत हो गई।”