ब्रेकिंग न्यूज़
022_1638621503
छत्तीसगढ़ लोकल ख़बरें

सड़क हादसे में पत्रकार की मौत:कार से घर लौट रहे थे, सामने से आई कार ने मारी ठोकर, मौके पर मौत; 5 घायल, एक गंभीर

कोरबा/अंबिकापुर
  • हादसे में कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रसत हो गया है।

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में शनिवार को सड़क हादसे में एक पत्रकार की मौत हो गई। वह अंबिकापुर से वापस अपने घर कोरबा लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी कार की टक्कर सामने से आ रही कार से हो गई। जिसके चलते उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 5 अन्य लोग घायल हुए हैं। इनमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला बांगो थाना क्षेत्र के पोड़ी उपरोड़ा के पास का है।

जानकारी के मुताबिक, कोरबा के दर्री में रहने वाले जयमंगल सिंह राजवाड़े(42) एक अखबार में काम करते थे। जयमंगल अपने 3 बड़े बच्चे और पत्नी के साथ दर्री इलाके में रहते थे। वह शनिवार को अंबिकापुर से अपने गृहग्राम से लौट रहे थे। वह दोपहर करीब 12 बजे पोड़ी उपरोड़ के बंजारी मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही कार से उनकी कार की टक्कर हो गई।

हादसा इतना जबरदस्त था कि जयमंगल की मौके पर मौत हो गई। वहीं उनके साथ कार में बैठा उनका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके अलावा सामने वाली कार में भी 4 लोग सवार थे। वह भी घायल हो गए हैं। इन घायलों में बुजुर्ग भी शामिल है।

एक की हालत गंभीर बनी हुई है।
एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

हादसे के बाद आस-पास के लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। वहीं पुलिस को भी इस बात की सूचना दी गई तो पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को उठाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों को भी सूचना दी गई है। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।

संबंधित पोस्ट

CG में लगातार दूसरे दिन ड्रग्स पकड़ी गई:झारखंड का पैडलर अंबिकापुर बेचने आया था, महिला समेत 3 लोगों से 22 लाख की ब्राउन शुगर जब्त

Khabar 30 din

बीजापुर में IED ब्लास्ट की चपेट में आकर हेड कांस्टेबल शहीद, एक कांस्टेबल घायल; एरिया डोमिनेशन के लिए निकली थी टीम

Khabar 30 din

मेनका गांधी निहायत घटिया महिला, शर्मिंदा हूं कि मेरी पार्टी की नेता हैं: भाजपा विधायक

Khabar 30 din

छत्तीसगढ़ कोरिया जिले के खोंगापानी नगर पंचायत अध्यक्ष के नाम पर ब्रांडिंग की नई परम्परा-शासकीय राशि के दुरूपयोग की नई शुरूआत?

Khabar 30 din

लॉकडाउन में बिजली कटौती से ग्रामीण परेशान

Khabar 30 Din

झाड़ फूंक और बाबा के चक्कर में फंसकर जान चली गई, हाइड्रोसील का देसी इलाज कराना पड़ा महंगा:वैद्य ने चीरा लगाकर सिरिंज से निकाला पानी, हालत बिगड़ने के बाद हो गई मौत; 2 गिरफ्तार

Khabar 30 din
error: Content is protected !!