ब्रेकिंग न्यूज़
_1640434490
क्राईम छत्तीसगढ़ बड़ी खबर ब्रेकिंग न्यूज़ सोशल मीडिया

छत्तीसगढ़ में महिला के साथ गैंगरेप:पहले देवर ने किया, फिर नाना और फूफा ससुर ने 45 दिन तक बंधक बनाकर किया रेप; 9 गिरफ्तार

कवर्धा

छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। महिला के साथ किसी और ने नहीं बल्कि उसके ही ससुराल वालों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। महिला को अकेला पाकर पहले तो देवर ने फिर 45 दिनों तक बंधक बनाकर उसके ही नाना, फूफा और बड़े ससुर ने रेप किया है। महिला की शिकायत के बाद अब पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया है। कुल मिलाकर 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। मामला कुंडा थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, 19 नवंबर को महिला ने महिला हेल्प लाइन रायपुर के माध्यम से शिकायत सखी 1 स्टाप सेंटर महिला एवं बाल विकास विभाग बेमेतरा में की थी। चूंकि यह मामला कवर्धा जिले का था। इसलिए इसे कवर्धा के कुंडा थाना में भेज दिया गया था। जिसके बाद से ही पुलिस ने पूरे केस में जांच की है।

दहेज नहीं देने की बात कहकर मारपीट भी

अपनी शिकायत में महिला ने बताया कि उसकी शादी 18 जनवरी 2020 को कुंआमालगी के अवधेश साहू से हुई थी। शादी के दौरान उसके मायके वालों ने हैसियत के हिसाब से सब कुछ दिया था। मगर शादी के 3 दिन बाद से ही उसके ससुराल उसे प्रताड़ित करने लगे थे। पति अवधेश साहू, ससुर ओम प्रकाश साहू, सास अनिता बाई, देवर डोमन उसे बार-बार ये कहकर परेशान किया करते थे कि हमें शादी में दहेज नहीं मिला है। इसके अलावा वो मारपीट भी करने लगे थे।

21 फरवरी 2020 से बंधक बनाया

इस मामले में बात तब से और बिगड़ने लगी जब फरवरी 2020 में महिला के देवर डोमन ने उसके साथ रेप किया। घटना के वक्त महिला घर पर अकेली थी। इसी का फायदा उठाकर डोमन ने उसके साथ रेप किया। महिला ने बताया कि देवर के अलावा उसके बड़े ससुर, नाना ससुर और फूफा ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। उसने बताया कि 21 फरवरी 2021 से इन सभी ने उसे बंधक बना लिया था और बार-बार रेप करते रहे। ससुराल वालों ने भी उनका साथ दिया। बार-बार मना करने के बाद भी वह उसे डराते-धमकाते रहे।

शनिवार को मामला आया सामने

महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना और धारा- 342, 344 498(A), 376(2) के तहत केस दर्ज किया था। जांच के बाद पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया है और शनिवार को पूरे मामले की जानकारी दी है। पुलिस ने इस मामले में महिला के पति अवधेश साहू ससुर ओम प्रकाश साहू, सास अनिता बाई, देवर डोमन, नाना ससुर नारायण साहू ,कार्तिकराम साहू, उसका बड़े ससुर छबि राम और फूफा ससुर को गिरफ्तार किया है।

संबंधित पोस्ट

ओमीक्रॉन के खिलाफ पर्याप्त नहीं है टीकाकरण: हेल्थ मिनिस्ट्री

Khabar 30 din

रेल यात्रियों के लिए जरूरी खबर:ट्रेन में सफर महंगा हो सकता है, ज्यादा व्यस्त रेलवे स्टेशन से ट्रेन पकड़ने पर यात्रियों को एक्स्ट्रा चार्ज देना पड़ सकता है

Khabar 30 din

खबर का असर-सस्पेन्ड हुआ लिपिक, बलरामपुर के सेमरसोत अभ्यारण्य मे था पदस्थ

Khabar 30 din

भारतीय क्रिकेट टीम के ‘घुटने के बल खड़े होने’ में असल में कितना प्रतिरोध छिपा है

Khabar 30 din

बंगाल की खाड़ी से फिर उठा तूफान:तमिलनाडु-केरल पर फिर आफत; मौसम विभाग ने कहा- 4 दिन भारी बारिश की आशंका

Khabar 30 din

हाथरस गैंगरेप: विरोध प्रदर्शनों के मद्देनज़र इंडिया गेट के आसपास धारा 144 लागू

Khabar 30 din
error: Content is protected !!