ब्रेकिंग न्यूज़
_1640601682
क्राईम छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग न्यूज़

रायपुर के खरौरा में ASI से परेशान पंचायत सचिव ने फांसी लगाई:​​​​​​​सुसाइड नोट में लिखा- मेरी पत्नी और बच्चों को प्रताड़ित मत करना

खरौरा

रायपुर के खरौरा में पंचायत सचिव ओंकार प्रसाद वर्मा (56) ने रविवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उनका शव गांव के घर में फंदे से लटका मिला है। मरने से पहले पंचायत सचिव ने अपने परिचितों को वॉट्सऐप पर 2 पेज का सुसाइड नोट भेजा है। इसमें पंचायत सचिव ने तिल्दा नेवरा थाने में पदस्थ ASI रमेश कुमार शर्मा से तंग आकर खुदकुशी करने की बात लिखी है। इसके बाद ASI को लाइन अटैच कर दिया गया है। मामला तिल्दा नेवरा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम पंचायत रजिया के पंचायत सचिव ने अपने घर देवरी में फांसी लगाकर खुदकुशी की है। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तो छत पर लगे लोहे के सरिए में रस्सी के सहारे शव लटक रहा था। पुलिस ने शव को उतरवा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया।

पंचायत सचिव ओंकार प्रसाद वर्मा- फाइल फोटो
पंचायत सचिव ओंकार प्रसाद वर्मा- फाइल फोटो

परिचितों को भी वॉट्सऐप पर भेजा सुसाइड नोट
पंचायत सचिव ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि 5 दिनों से एएसआई शर्मा द्वारा परेशान किया जा रहा है। 12 साल से पंचायत सचिव हूं, लेकिन कभी गलत काम नहीं किया। अब मुझे जीने का कोई अधिकार नहीं है। इसलिए मैं आत्महत्या कर रहा हूं। मेरी धर्म पत्नी है। मेरे तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं। किसी को प्रताड़ित मत करना।

पुलिस ने एक खुदकुशी मामले में बुलाया था पूछताछ के लिए
दरअसल, रजिया निवासी ओमप्रकाश‎ वर्मा ने 2 दिसंबर 2021 को आत्महत्या की थी। इस मामले की जांच तिल्दा पुलिस कर रही है। इसी संबंध में ओम प्रकाश वर्मा की पत्नी और पंचायत सचिव के‎ मोबाइल की डिटेल चेक की गई थी। इसे लेकर जांच कर रहे ASI रमेश शर्मा ने सचिव ओंकार वर्मा को 25‎ दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया था। इसके बाद उन्हें जाने दिया गया, लेकिन अगले दिन ओंकार ने खुदकुशी कर ली।

फंदे पर लटकता ओंकार का शव।
फंदे पर लटकता ओंकार का शव।

सुसाइड नोट में महिला को प्रताड़ित करने का जिक्र
ओंकर वर्मा के सुसाइड नोट में ओम प्रकाश वर्मा की‎ पत्नी का भी जिक्र है। लिखा है कि वह उसे साली की तरह ही मानता‎ है। कुछ भी गलत रिश्ता नहीं है।‎ ASI रमेश शर्मा बार-बार‎ पूछताछ कर प्रताड़ित करते हैं।‎ ओम प्रकाश की पत्नी को भी प्रताड़ित किया जा रहा है। वहीं ग्रामीणों का भी कहना है कि वे ओंकार प्रसाद वर्मा को पिछले 20 सालों से जानते हैं। आज तक उनके ऊपर कोई आरोप नहीं लगा है। इसकी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए।

पुलिस बोली- जिसे साली बताया उससे 400 से ज्यादा बार बात
ASI रमेश शर्मा ने आरोपों को निराधार बताया है। कहा कि सचिव को पुराने मामले की जांच के लिए बुलाया था। सचिव आया और तबियत खराब होने की बात कहकर चला गया। वह घबराया हुआ था। वहीं थाना प्रभारी मोहसिन खान ने कहा है ग्राम रजिया के जिस व्यक्ति ने आत्महत्या की थी, उसकी पत्नी से ओंकार की फोन पर 400 से भी ज्यादा बार बातचीत हुई है। इसी बात को लेकर ASI उनसे पूछताछ करने में लगे हुए थे। प्रताड़ना जैसी कोई बात नहीं है। फिर भी मामले की बारीकी से जांच की जा रही है।

संबंधित पोस्ट

गुजरात दंगा: एसआईटी ने ज़किया जाफ़री के आरोपों को किया ख़ारिज, कहा- सभी तथ्यों की जांच की

Khabar 30 din

लॉकडाउन के दौरान गंगा समेत पांच प्रमुख नदियों के जल की गुणवत्ता में गिरावट: रिपोर्ट

Khabar 30 din

शार्ली एब्दो को फिर अलकायदा की धमकी:फ्रांस की मैगजीन को फिर से पैगंबर मुहम्मद के कार्टून छापने पर हमले की धमकी, 2015 के आतंकी हमले में 12 लोगों की मौत हुई थी

Khabar 30 din

इधर बातचीत, उधर धमकी:चीनी मीडिया ने कहा- लद्दाख के पैंगॉन्ग त्सो से जल्द सेना हटाए भारत; अगर जंग हुई तो उनकी आर्मी ज्यादा समय टिक नहीं पाएगी

Khabar 30 din

अब ब्लैक फंगस बन गया जानलेवा:इंदौर, भोपाल के बाद बढ़ा खतरा, उज्जैन में युवक और खंडवा में महिला की मौत

Khabar 30 din

आंधी-बारिश से गिरा पारा:रायपुर में 57 मिलीमीटर बरसात हुई, पिछले 10 वर्षों के दौरान मई में इतना पानी कभी नहीं बरसा

Khabar 30 din
error: Content is protected !!