ब्रेकिंग न्यूज़
dailynews-1643283614
उत्तरप्रदेश दिल्ली/एनसीआर प्रदेश बड़ी खबर ब्रेकिंग न्यूज़ मध्यप्रदेश मौसम

फरवरी में भी जारी रहेगा सर्दी का सितम, ठंड का प्रकोप, कई राज्यों में राज्यों में बारिश की चेतावनी

फरवरी में भी ठंड से राहत मिलने के आसार नहीं हैं। देश के ज्यादातर हिस्सों में सामान्य से कम तापमान रहने की उम्मीद हैं। मौसम विभाग (weather department) के अनुसार पंजाब और हरियाणा में सामान्य से ज्यादा बारिश हो सकती है. मौसम विज्ञान विभाग के अनुमान के अनुसार, पंजाब और हरियाणा के ज्यादातर हिस्सों को छोड़कर, जहां सामान्य से अधिक बारिश होने की संभावना है, वहीं उत्तर भारत के अधिकांश हिस्सों में सामान्य या सामान्य से कम बारिश हो सकती है।

मौसम विभाग ने जानकारी दी कि फरवरी में पूर्वोत्तर भारत के पूर्वी हिस्से, दक्षिण प्रायद्वीपीय भारत और मध्य भारत के दक्षिणपूर्वी हिस्से को छोड़कर, जहां न्यूनतम तापमान सामान्य या सामान्य से अधिक रहने के आसार हैं। देश के अधिकांश हिस्सों में सामान्य से कम तापमान दर्ज किया जा सकता है। दिल्ली में 3 फरवरी को बारिश हो सकती है। वहीं दिल्ली में फरवरी की शुरुआत में अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश: 20 और 10 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

इसके साथ ही मौसम विभाग ने कहा कि मध्य और उत्तर पश्चिम भारत के अधिकांश हिस्सों में अभी ठंड का प्रकोप जारी रहेगा। मौसम विभाग के अनुसार, मध्य प्रदेश, यूपी, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में अगले दो दिनों तक ठंड की स्थिति बनी रहेगी।

संबंधित पोस्ट

YouTube पर आया ये गजब का फीचर, वीडियो देखने में आएगा और भी मजा

Khabar 30 din

उत्तर प्रदेश में बड़ा हादसा:लखनऊ के ऑक्सीजन प्लांट में सिलेंडर रिफिलिंग के दौरान ब्लास्ट, 2 की मौत; कई वर्कर्स अभी अंदर फंसे

Khabar 30 din

अपने देश की जनसंख्‍या से ज्‍यादा किए कोरोना टेस्‍ट, UAE ने बनाया रिकॉर्ड

Khabar 30 din

किमिन शहर का नाम बदलने को लेकर अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री के ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज

Khabar 30 din

छत्तीसगढ़ के अधिकांश केंद्रों पर APL का टीकाकरण बंद, सरकार के वैक्सीन भंडार में टीका भी खत्म

Khabar 30 din

राजस्थान में कहर बनी कोरोना की लहर:इस महामारी से 14 महीनों में 6,934 लोगों ने जान गंवाई, इनमें से 39% की मौत बीते 17 दिनों में ही हुई

Khabar 30 din
error: Content is protected !!