ब्रेकिंग न्यूज़
satta-2
क्राईम खबरे जरा हटके छत्तीसगढ़ प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज़ भ्रष्टाचार

कोरिया जिले के खोंगापानी, लेदरी झगराखण्ड क्षेत्र में हाइटेक तरीके से चल रहा अवैध सट्टा,जूआ का कारोबार

खोंगापानी/झगराखण्ड/लेदरी

( सच और कुछ नही)

इन दिनों फिर से कोरिया जिले के इन तीनो नगर पंचायत में अवैध दारू सट्टा जूआ सट्टे का काला कारोबार फिर से फल-फूल रहा है। सटोरिए पूरी तरह से हाइटेक हो गए हैं। नगर में क्रिकेट मैच के नाम पर तो कभी अन्य खेलों के नाम पर हजारों लाखों का दांव लग रहा है। इसके लिए सटोरिए सोशल मीडिया में वाट्सएप का भी उपयोग कर रहे हैं। यानी कुल मिलाकर सटोरिए सोशल मीडिया को हथियार बनाकर सट्टे के काले कारोबार को अंजाम दे रहे हैं। महानगरों की तर्ज पर नगर में भी क्रिकेट पर दांव लग रहे हैं। सट्टा का यह खेल पिछले आइपीएल मुकाबले से आरंभ है और बीच बीच मे बन्द होकर फिर चालू होता है।

मुख्य खाइवाल खोंगापानी से ही नगर में सट्टा का कारोबार को चलाया जा रहा है। नगर के बड़े खाइवाल पूरी तरह से हाइटेक हो चुके हैं। खाइवाल सीधे एकाउंट से भी पैसे ट्रांसफर कर रहे हैं।

नगर के विशेषकर युवा वर्ग इसकी चपेट में है।

नगर में खाइवाली करने वाले मेन बाजार, लाइन दफाई, 56 दफाई, बुद्ध सिंह दफाई, एकता नगर, लेदरी, झगराखण्ड में सक्रिय हैं। इधर, झगराखण्ड थाने के अंतर्गत आने वाले ग्रामीण क्षेत्रों  जैसे, बंजी, बुंदेली, नारायणपुर, इत्यादि ग्रामो में भी हाइटेक सट्टे का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है।

article-image

सिर्फ दिखावे के लिए इन तीनो नगर पंचायत में कार्यवाही पुलिस द्वारा की जाती है बाकी तो लाखों का चढ़ावा तो सटोरिये इनको चढ़ाते ही है। जिसके बदौलत ये अवैध कार्य नगर पंचायत में चल रहा है। कोरिया जिले के नए कप्तान साहब इस सट्टे के खिलाफ क्या कार्यवाही करते है यह तो देखने वाली बात होगी।

नोट- इस खबर के बाद खोंगापानी पूलिस द्वारा मुझपर फर्जी कार्यवाही करने की कोशिस की जाएगी। या हो सकता है कि मुझे या मेरे लड़के को किसी झूठे केस में फंसा दिया जाए।

संबंधित पोस्ट

CBSE 12वीं की परीक्षा होगी, 1 जून को तारीखों का ऐलान हो सकता है; स्टेट बोर्ड का फैसला उन्हीं पर छोड़ा

Khabar 30 din

खंडवा नगर निगम की महिला क्लर्क का कत्ल, पानी की टंकी में मिली लाश; सगाई से 2 दिन पहले मर्डर

Khabar 30 din

मौसम विभाग की यहां प्रचंड शीतलहर की चेतावनी, इन इलाकों में कोहरा मचाएगा कोहराम

Khabar 30 din

19 दिन से लापता पुजारी का जंगल में मिला नरकंकाल:पुलिस ने घटनास्थल से बरामद की जहर की शीशी; परिजनों ने कपड़े, थैले से की पहचान, 25 अप्रैल की सुबह घर से निकला था

Khabar 30 din

गुरु घासीदास और तमोर-पिंगला अभयारण्य को टाइगर रिजर्व बनाने का 2019 में पारित किया प्रस्ताव, अब जाकर तय हुआ रिजर्व का क्षेत्रफल

Khabar 30 din

कोरोना से मचा हाहाकार, देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2,451 नए मामले, 11 राज्यों में मास्क पहनना हुआ जरूरी

Khabar 30 din
error: Content is protected !!