ब्रेकिंग न्यूज़
MURDER-1
क्राईम छत्तीसगढ़ प्रदेश बड़ी खबर ब्रेकिंग न्यूज़

कुम्हारी हत्याकांड-पुलिस को पारिवारिक विवाद में हत्या की आशंका, जल्द हो सकता है मामले का खुलासा

भिलाई

दुर्ग के कुम्हारी में हुई एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या की गुत्थी पुलिस ने लगभग सुलझा ली है। वारदात को अंजाम पारिवारिक विवाद के चलते दिया गया है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि इस वारदात में मृतक के भाई भी शामिल हैं। पुलिस जहां एक भाई को दुर्ग लाकर पूछताछ कर रही है। वहीं दूसरे भाई और उसके साथी को पकड़ने के लिए एंटी क्राइम की दो अलग-अलग टीमें ओडिशा रवाना हुई हैं।

कुम्हारी थाना अंतर्गत कपसदा गांव में बुधवार रात भोलानाथ यादव उसकी पत्नी नैला और दो बच्चों प्रमोद व मुक्ता की निर्मम हत्या कर दी गई। पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वारदात को अंजाम संपत्ति विवाद को लेकर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि भोलानाथ यादव चार भाई हैं। उसके पिता राजभर यादव लगभग 25 सालों से कपसदा गांव में पुनाराम टंडन की लगभग 8 एकड़ जमीन को किराए से लेकर कमाते खाते हैं। दो अलग-अलग बाड़ी होने से एक बाड़ी में बने घर में भोलानाथ अपनी पत्नी बच्चों के साथ रहता है। दूसरी बाड़ी में राजभर अपने दो अन्य बेटों के साथ रहता है।

राजभर का बड़ा बेटा ओडिशा में रहता है। कुछ दिन पहले ही चारों भाइयों के बीच संपत्ति का बंटवारा हुआ है। इसमें भोलानाथ का उसके भाइयों के बाच झगड़ा भी हुआ था। पुलिस आशंका जता रही है कि इसी विवाद के चलते भोलानाथ और उसके परिवार की हत्या कर दी गई। बड़े भाई और उसके साथी को पकड़ने पुलिस की दो अलग-अलग टीमें ओडिशा रवाना हो गई हैं।

छोटे भाई से क्राइम ब्रांच कर रही पूछताछ
ऐसी आशंका जताई जा रही है कि इस वारदात में दो से तीन लोग शामिल थे। घटना स्थल के पास जमीन गीली होने से पुलिस को एक अधिक व्यक्तियों के पैर के निशान मिले हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि सबसे छोटा भाई हत्या के दिन गांव में नहीं था। वह अपने दोस्तों के साथ डोंगरगढ़ पदयात्रा में गया था। वहीं तीसरे नंबर का भाई गांव में ही था। उसके पैर में कुछ चोट के निशान भी हैं। पुलिस उसे पूछताछ के लिए भिलाई लाई है। वहां उससे पूछताछ की जा रही है।

जुए की रकम को लेकर भी हत्या की आशंका
एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि भोलानाथ जुआ खेलने का भी आदी था। साल 2020 में वो और उसका भाई जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किए गए थे। कुम्हारी पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था। इससे आशंका जताई जा रही है कि उसके बाद भी भोलानाथ ने जुआ खेला होगा और हार गया होगा। उधार की रकम वापस न करने के विवाद में उसकी किसी ने हत्या कर दी है।

सभी के सिर के पीछे कुल्हाड़ी से वार
पुलिस के मुताबिक हत्यारा पेशेवर नहीं था। जांच में ऐसा लग रहा है कि हत्या भोलानाथ के किसी अपने परिचित ने नशे की हालत में की है। उसने पहले भोलानाथ को आवाज देकर बाड़ी के बाहर बुलाया। जब वह मुड़ा तो उसके सिर के पीछे कुल्हाड़ी से वार किया। मरने से पहले भोला चिल्लाया होगा। शोर सुनकर उसकी पत्नी बाहर आई। वह कातिल को देखकर घर की तरफ भागी। इससे पहले की वह घर के अंदर घुसकर दरवाजा बंद कर पाती पीछे से उसके सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया तो वह भी वहीं ढेर हो गई। इसके बाद घर के अंदर मौजूद दोनों बच्चों के सिर के पीछे ही कुल्हाड़ी से वार कर मार दिया गया।

संबंधित पोस्ट

ओपन स्कूल परीक्षाएं भी टलीं:छत्तीसगढ़ में ओपन स्कूल की 10 और 12वीं की बोर्ड परीक्षा स्थगित, कब होंगी उसका फैसला बाद में

Khabar 30 din

मीडिया का एक वर्ग स्कूल बंद करने को लेकर हमें खलनायक के तौर पर पेश कर रहा: सुप्रीम कोर्ट

Khabar 30 din

18+ उम्र के लोगों के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू होते ही पोर्टल क्रैश; बिना अपॉइंटमेंट इस एज ग्रुप के लोग टीका नहीं लगवा सकेंगे

Khabar 30 Din

महाराष्ट्र के किडनैपर्स ने शहडोल में परिजनों को फिरौती के लिए किया कॉल..पढ़े पूरी खबर

Khabar 30 Din

नपा अध्यक्ष गफ्फु ने कि जिले के नए प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत से सौजन्य भेंट

Khabar 30 din

बड़ों से अधिक समझदार निकले बच्चे:शुरुआती चार दिनों में 38% किशोरों को लग गया टीका, चार जिलों में 50% लक्ष्य पूरा

Khabar 30 din
error: Content is protected !!