ब्रेकिंग न्यूज़
457415-fil2-1
प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज़ राजस्थान सोशल मीडिया

जयपुर में 2 छात्राओं पर एसिड अटैक:बाइक सवार ने 2KM की दूरी पर किए दोनों हमले; लड़कियां उसे नहीं पहचानतीं

जयपुर

जयपुर में कोचिंग जा रही दो लड़कियों पर शनिवार को एसिड अटैक हुआ। बाइक सवार युवक ने दो किलाेमीटर की दूरी पर दोनों छात्राओं पर अलग-अलग हमला किया। दोनों मामूली झुलसी हैं। इलाज के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्‌टी मिल गई हैं। लड़कियों ने बताया कि वे हमलावर को नहीं पहचानतीं। घटना के बाद पुलिस CCTV खंगाल रही है। एक फुटेज में बाइक सवार भागता दिखा है।

पहला हमला सवारिया रोड पर
पुलिस ने बताया कि सांगानेर सदर थाने इलाके में सवारिया रोड पर 19 साल की लड़की पैदल कोचिंग जा रही थी। बाइक सवार बदमाश पीछे से आया और उस पर एसिड फेंककर भाग गया। एसिड लड़की के बाएं कंधे पर गिरा, जिससे वह झुलस गई।

2KM दूरी पर दूसरी लड़की पर अटैक
बाइक सवार ने दूसरा अटैक सवारिया रोड से 2KM दूर श्मशान के पास से लाइब्रेरी जा रही 22 साल की लड़की पर किया। छात्रा की पीठ पर एसिड गिरने से वह झुलस गई और चिल्लाने लगी।

एसिड अटैक करने के बाद बदमाश बाइक पर भागता हुआ CCTV में कैद हुआ।
एसिड अटैक करने के बाद बदमाश बाइक पर भागता हुआ CCTV में कैद हुआ।

दोनों पीड़िताएं आरोपी को नहीं जानती
अब तक हुई पूछताछ में ये सामने आया कि दोनों ही लड़कियों की ऐसे किसी लड़के से पहचान नहीं है, जो उन पर हमला कर सकता है। दोनों ही लड़कियां वाटिका नगर में रहकर कॉम्पटीशन की तैयारी कर रही हैं।

बाइक सवार बदमाश की तलाश
SHO सांगानेर सदर ब्रजमोहन कविया का कहना है कि दोनों लड़कियां मामूली झुलस गई थी। वाटिका के निजी हॉस्पिटल में इलाज करवाकर छुट्टी दे दी गई है। बाइक सवार ने हेलमेट नहीं लगा रखा था। दोनों लड़कियां भी उसे नहीं पहचानती। कौन सा एसिड फेंका गया है, इसकी जानकारी के लिए FSL टीम को बुलाया गया है। बाइक सवार की तलाश कर रहे हैं।

संबंधित पोस्ट

रेल यात्रियों के लिए जरूरी खबर:ट्रेन में सफर महंगा हो सकता है, ज्यादा व्यस्त रेलवे स्टेशन से ट्रेन पकड़ने पर यात्रियों को एक्स्ट्रा चार्ज देना पड़ सकता है

Khabar 30 din

किसानों की बदहाली का जिम्मेदार कौन?:बाजार में भिंडी 40 रुपए किलो, किसानों को मिल रहा 1 रुपए, इसलिए फसल पर ट्रैक्टर चला रहे

Khabar 30 Din

ताजमहल के बंद कमरों को खुलवाने के लिए इलाहाबाद हाई कोर्ट में क्यों डाली गई याचिका

Khabar 30 din

अमेरिका ने तिब्बत को दिया ‘न्यू ईयर गिफ्ट’, चीन तिलमिलाया

Khabar 30 din

छिंदवाड़ा के डैम में चार बच्चों की डूबकर मौत; शादी में शामिल होने आए थे

Khabar 30 din

AC इकॉनमी कोच:कम किराए में मिलेगी फ्लाइट जैसी सुविधाएं, प्रयागराज, आगरा और झांसी मंडल को सौंपे गए 10 कोच; तस्वीरों में देखिए खूबियां

Khabar 30 din
error: Content is protected !!