ब्रेकिंग न्यूज़
58031122pti11032022000025b1667465673_1667659191
क्राईम दिल्ली/एनसीआर बड़ी खबर ब्रेकिंग न्यूज़

नशे की लत में माता-पिता, बहन और दादी की हत्या:ड्रग्स के लिए पैसे मांगे, मना करने पर सभी के गले रेते

नई दिल्ली

दिल्ली के पालम इलाके में एक व्यक्ति ने अपने माता-पिता, बहने और दादी की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना मंगलवार की रात साढ़े दस बजे की है। आरोपी का नाम केशव (25) है और वह ड्रग्स का आदी है। परिवार ने उसे नशा मुक्ति केंद्र भेजा था। कुछ दिन पहले ही वह उसे लेकर आए थे, लेकिन उसकी लत नहीं छूटी। वह नशे के लिए परिवार से पैसे मांगता रहता था।

मंगलवार को भी उसने नशे के लिए पैसे मांगे थे। जब घरवालों ने पैसे देने से मना कर दिया तो उसने परिवार के लोगों की हत्या करने का फैसला कर लिया। घर के चारों सदस्यों को घर सभी को अलग-अलग कमरे में ले जाकर उनकी हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी भागने की फिराक में था, लेकिन उसके चचेरे भाई ने पड़ोसियों की मदद से उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। मृतकों की पहचान पिता दिनेश (50), मां दर्शना (47), बहन उर्वशी (18) और दादी दीवानो देवी (75) के रूप में हुई है।

पुलिस को आरोपी के माता-पिता की लाशें वॉशरूम में मिली हैं। फर्श में चारों तरफ ब्लड दिख रहा है। महिला के पेट में बड़ा घाव दिख रहा है। ऐसा लग रहा है, जैसे चाकू से लगातार हमला किया गया है।
पुलिस को आरोपी के माता-पिता की लाशें वॉशरूम में मिली हैं। फर्श में चारों तरफ ब्लड दिख रहा है। महिला के पेट में बड़ा घाव दिख रहा है। ऐसा लग रहा है, जैसे चाकू से लगातार हमला किया गया है।

बहन की चीख सुनकर पहुंचा चचेरा भाई
आरोपी केशव को पकड़ने वाले उसके चचेरे भाई ने बताया कि केशव के मकान की ऊपरी मंजिल पर झगड़ा हो रहा था। कुछ देर बाद बहन के चीखने की आवाज सुनी थी। वह बचाने की गुहार लगा रही थी। जब वह कुछ लोगों के साथ पहुंचा, तो आरोपी के घर का दरवाजा बंद था। जब उसने दरवाजा खटखटाया तो आरोपी बोला कि ये हमारा फैमिली मैटर है।

बेडरूम में आरोपी की बहन का खून से लथपथ शव मिला। माना जा रहा है कि आरोपी ने अलग-अलग कमरे में ले जाकर परिवार वालों की हत्या की है।

इस पर लोगों ने कुछ देर तक इंतजार किया, लेकिन अचानक आरोपी भागने लगा, तो लोगों ने उसे पकड़ लिया। जब लोग घर के अंदर गए तो देखा कि घर का फर्श खून से लथपथ था। आसपास चार लाशें पड़ी हुई थीं। ये लाशें आरोपी के माता-पिता, बहन और दादी की थीं।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।

एक महीने पहले छोड़ दी थी नौकरी
पुलिस ने कहा कि केशव गुड़गांव की एक कंपनी में काम करता था। एक महीने पहले ही उसने नौकरी छोड़ दी थी। इसके बाद से ही परिवार वालों के साथ पैसे को लेकर झगड़ा करता था। मामले में पालम पुलिस थाने में IPC की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

ब्रेकअप के बाद नशा करने लगा था
केशव का गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया था, इसके बाद से वह परेशान रहने लगा था। इसी के बाद उसे नशे की लत लग गई और नौकरी भी छूट गई। नशे की लत के कारण परिवार वालों के साथ उसका झगड़ा होता था, केशव गाली गलौज करता था।

संबंधित पोस्ट

मीडिया का एक वर्ग स्कूल बंद करने को लेकर हमें खलनायक के तौर पर पेश कर रहा: सुप्रीम कोर्ट

Khabar 30 din

एहतियातन हिरासत व्यक्तिगत स्वतंत्रता पर गंभीर हमला: सुप्रीम कोर्ट

Khabar 30 din

हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, ‘जो शादी स्थायी रूप से टूट गई है उसमें तलाक नहीं देना विनाशकारी’

Khabar 30 din

MP के स्कूल में एडमिशन के नियम बदले:पहली से 8वीं क्लास के लिए अब पहले TC देना जरूरी नहीं; बाद में जमा करना होगा

Khabar 30 din

छठ पूजा के लिए मुस्लिम युवक ने किया ऐसा काम, जिसे देखकर हर कोई कर रहा है चर्चा

Khabar 30 Din

जशपुर में दो शर्मनाक घटनाएं:17 साल के किशोर ने 63 साल की वृद्धा और युवक ने बहन की सहेली से किया दुष्कर्म; पुलिस ने पकड़ा तो महिलाएं छुड़ाने पहुंच गईं थाने

Khabar 30 din
error: Content is protected !!