ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

Sushant Singh Rajput की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने तोड़ी चुप्पी, ‘मैं डंके की चोट पर बोल सकती हूं वो डिप्रेशन में नहीं था’, पढ़ें पूरा बयान

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 45 दिन बाद अब आखिरकार उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने चुप्पी तोड़ी है। अंकिता ने खुले तौर पर ये दावा किया है कि सुशांत सिंह डिप्रेशन में नहीं थे। अंकिता के मुताबिक सुशांत उन लोगों में से नहीं थे जो परेशान होकर सुसाइड कर लें। रिपब्लिक टीवी को दिए इंटरव्यू में अंकिता ने कहा, ‘किसी के लिए भी डिप्रेशन जैसे शब्द का इस्तेमाल करना बहुत बड़ी बात है। सुशांत ऐसा नहीं था कि किसी भी बात से परेशान हो जाए और आत्महत्या कर ले’।

अंकिता ने कहा, ‘जब ये न्यूज आई कि उसने आत्महत्या कर ली तो मुझे ये बात अपनाने में ही वक्त लगा। सुशांत आत्महत्या करने वालों में से नहीं था। जब तक मैं कुछ सोच पाती कि क्या हुआ उतनी देर में तो 15 मिनट में ही उसकी फोटोज़ वायरल होने लगीं, जिसके साथ बताया जा रहा था कि सुशांत ने आत्महत्या कर ली। ये कहा जाने लगा कि उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं थी वो डिप्रेशन में था। जब मैं और सुशांत साथ थे हमने इससे खराब दौर देखा था, लेकिन हम दोनों उससे निकल गए। वो किसी भी बात से अपसेट हो सकता था पर डिप्रेशन में नहीं जा सकता’।

संबंधित पोस्ट

Coronavirus: India fights back, 7 more patients cured of Covid-19

Khabar 30 din

Govt notifies Covid-19 as disaster; announces Rs 4 lakh ex-gratia for deaths

Khabar 30 din

Iran says coronavirus kills another 97, pushing death toll to 611

Khabar 30 din

Coronavirus pandemic: BCCI suspends all domestic tournaments including Irani Cup

Khabar 30 din

US summons Chinese envoy over Beijing’s coronavirus comments

Khabar 30 din

तमिलनाडुः पीएम मोदी की आलोचना संबंधी वीडियो बनाने के आरोपी को यूपी पुलिस ने गिरफ़्तार किया

Khabar 30 din