ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबार

कोविड-19 के इस मुश्किल समय में हेल्थ और हाइजिन से जुड़े प्रोडक्ट्स पर एशियन पेंट्स का जोर: अमित सिंगलेे

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। देश की अग्रणी पेंट कंपनियों में शुमार एशियन पेंट्स कोविड-19 के इस समय में हेल्थ और हाइजिन सेग्मेंट भी नए और इनोवेटिव प्रोडक्ट्स पेश करने की दिशा में काम कर रही है। जागरण न्‍यू मीडिया के #NayaBharat सीरीज में कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अमित सिंगले ने बताया कि लोगों को सुरक्षित पेंटिंग का अनुभव देने के लिए सेफ पेंटिंग कंपेन चला रही है। इसके अलावा कंपनी ने ‘सैन एश्योर’ सेवा भी शुरू की है। इस सेवा के तहत कंपनी लोगों को घर, दुकान और ऑफिस इत्यादि सैनेटाइज करने की सुविधा उपलब्ध करा रही है। कंपनी ने ‘रॉयल हेल्थ शील्ड’ नाम से एक एंटी-बैक्टीरियल पेंट भी पेश किया है और सिंगलेे के मुताबिक पिछले दो साल से इसकी काफी अधिक मांग देखने को मिल रही है।

पेश है #NayaBharat सीरीज के तहत एशियन पेंट्स के सीईओ अमित सिंगले (Amit Syngle) से जागरण न्यू मीडिया के सीनियर एडिटर (न्यूज) प्रत्यूष रंजन से बातचीत के संपादित अंश :

संबंधित पोस्ट

केंद्रीय कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट:30.67 लाख कर्मचारियों के लिए 3737 करोड़ का बोनस मंजूर, दशहरे से पहले खाते में पैसे आ जाएंगे

Khabar 30 Din

छत्तीसगढ़ कोरिया जिले के खोंगापानी नगर पंचायत अध्यक्ष के नाम पर ब्रांडिंग की नई परम्परा-शासकीय राशि के दुरूपयोग की नई शुरूआत?

Khabar 30 din

कोरोना वैक्सीन पर केंद्र का यू-टर्न:सुप्रीम कोर्ट में कहा- दिसंबर तक 135 करोड़ डोज उपलब्ध होंगे; मई में 216 करोड़ डोज का दावा किया था

Khabar 30 din

गुजरात सरकार ने मनरेगा को सराहा, महामारी के दौरान श्रमिकों के लिए ‘जीवन रक्षक’ बताया

Khabar 30 din

रूस-चीन के बीच सबसे बड़ी परमाणु डील:2 प्रोजेक्ट की 4 यूनिट डेवलप करेंगे दोनों देश, आज वर्चुअली होगी शुरुआत

Khabar 30 din

किसानों ने कृषि क़ानून पर बातचीत शुरू करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा

Khabar 30 din