ब्रेकिंग न्यूज़
खेल

इंग्लैंड में पाकिस्तानी टीम से जुड़ेंगे मोहम्मद आमिर, दोनों कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है और वह अब टीम के साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं। गुरुवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की जानकारी देते हुए बता कि आमिर का दो बार टेस्ट कराया गया था और दोनों ही बार वह नेगेटिव पाए गए। टी20 सीरीज खेलने के लिए आमिर इंग्लैंड रवाना हुए हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तानी तेज गेंदबाज के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि वह टीम के साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं। पीसीबी का कहना था, “आमिर 24 जुलाई को पाकिस्तान से इंग्लैंड के लिए रवाना हुए थे। यूके के दिशा निर्देश के मुताबिक उनको 5 दिन की आइसोलेशन की अवधी में रखा गया था और इस दौरान दो बार टेस्ट भी करवाया गया।”

बच्चे के जन्म की वजह से आमिर ने इंग्लैंड के दौरे से नाम वापस लिया था। पिता बनने के बाद 24 जुलाई को वह इंग्लैंड के लिए रवाना हुए थे। आमिर टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके है और वह इंग्लैंड में टी20 मैचों की सीरीज के लिए पहुंचे हैं। 28 अगस्त से दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। इससे पहले पाकिस्तान की टीम को 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में खेलना है। 5 अगस्त से सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाना है।

संबंधित पोस्ट

Remembering Stephen Hawking: Books and quotes from the scientist that prove his genius

Khabar 30 din

Govt hikes excise duty on petrol and diesel by Rs 3 per litre

Khabar 30 din

Coronavirus positive cases in India rise to 84, confirms Health Ministry

Khabar 30 din

Iran says coronavirus kills another 97, pushing death toll to 611

Khabar 30 din

Mass graves dug in Iran for coronavirus victims visible from space: Report

Khabar 30 din

US House of Representatives passes Trump-backed coronavirus relief package

Khabar 30 din