ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

रिश्तों पर दाग:सौतेले पिता पर लगा बेटी के यौन उत्पीड़न का आरोप, दिल्ली पुलिस ने रायपुर पुलिस को केस भेजा

रायपुर
घटना में पुलिस को दोनों की पक्षों पर शक है, जल्द ही इस मामले में पूछताछ के बाद नए खुलासे हो सकते हैं। सिंबॉलिक फोटो।
  • 28 साल पुरानी घटना में महिला ने अब की शिकायत, कहा- ग्लानि महसूस होती है
  • 1 महीने पहले मायके पक्ष ने महिला के खिलाफ थाने में ब्लैकमेलिंग की शिकायत की थी

शहर के सिविल लाइंस स्थित एक स्कूल संचालक पर उसकी सौतेली बेटी ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। मामले में शिकायत दिल्ली पुलिस से की गई थी। यह केस अब दिल्ली से रायपुर के सिविल लाइंस थाने भेजा गया। पीड़िता इस समय दिल्ली में रहती है। उसके भाई रायपुर में रहते हैं। पीड़ित महिला का सौतेले पिता के साथ संपत्ति को लेकर भी विवाद चल रहा है। इन शिकायतों की भी जांच की जा रही है। करीब 1 महीने पहले परिजन ने महिला के खिलाफ थाने में ब्लैकमेलिंग की शिकायत की थी।

28 साल पुराना मामला
दिल्ली पुलिस से महिला ने जिस घटना की शिकायत की थी, वो 28 साल पुराना मामला है। सिविल लाइंस टीआई आरके मिश्रा ने बताया कि दिल्ली में रहने वाली 42 साल की महिला ने 74 साल के सौतेले पिता पर आरोप लगाए हैं। महिला की शिकायत में दावा किया गया है कि जब वह 14 साल की थी, तब उसके सौतेले पिता ने उसका साथ यौन उत्पीड़न किया था। वह उस समय कुछ नहीं बोल पाई। वह बहुत डरी हुई थी। अब भी बार-बार वो घटना उसे याद आती है, ग्लानी का अहसास होता है इसलिए इतने साल बीतने के बाद शिकायत की है।

महिला, बुजुर्ग की दूसरी पत्नी की बेटी है, जो शादी के बाद दिल्ली में रहती है। अब इस केस के सिलसिले में पुलिस महिला को रायपुर बुलाकर बयान लेगी। इस महिला के खिलाफ परिजन ने ब्लैकमेलिंग और संपत्ति विवाद की शिकायत की है, उस सिलसिले में भी पूछताछ होगी।

संबंधित पोस्ट

अपनी ही सरकार के फैसले के खिलाफ सिंहदेव:संसदीय सचिव अंबिका सिंहदेव ने कहा- काका ने पूरा जिला सौंपा था, आंखों के सामने बांट दिया; खड़गवां-सोनहत को कोरिया में करें शामिल

Khabar 30 din

भाजपाइयों ने सांसद बैज का काफिला रोका तो कांग्रेसी टूट पड़े; दोनों गुटों में झड़प, गाली-गालौज

Khabar 30 din

कोरोना में जांच का संकट:रायपुर में कोविड टेस्ट सेंटर बढ़ाए, पर समय नहीं बढ़ाया, एंटीजन किट की भी कमी; सर्वे में लापरवाही पर 12 कर्मचारियों को नोटिस

Khabar 30 din

छत्तीसगढ़:बार और क्लब के पांच महीने का लाइसेंस शुल्क माफ, सरकार ने 10 फीसदी बढ़ा शुल्क भी खत्म किया

Khabar 30 din

कोविड: टीकाकरण पर सियासी खींचतान की बजाय राज्यों को साथ लेकर समयबद्ध नीति लाए केंद्र

Khabar 30 din

हैती में भूकंप से 1,297 लोगों की मौत, तूफान के दस्तक देने से बिगड़ सकते हैं हालात

Khabar 30 din