ब्रेकिंग न्यूज़
मध्यप्रदेश

चर्चा का विषय बनी कांग्रेस की होर्डिंग, शिवराज की जगह कमलनाथ का हो रहा प्रचार

प्रतीक मिश्रा

शहडोल। शहडोल संभाग के अनूपपुर दौरे में आज प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पहुंच रहें है। इसी के मद्देनजर अनूपपुर जिले में पूरी तैयारी कर ली गई और मुख्यमंत्री भोपाल से चल कर उमारिया पहुंचेंगे फिर वहां से अनूपपुर के लिए रवाना होंगे। लेकिन आज भी उमारिया जिले के पाली विकासखण्ड में कमलनाथ व उनके पूर्व मंत्री का होर्डिंग्स ना सिर्फ प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवाल खडे कर रही है बल्कि इससे स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं की उदासीनता को भी सामनें ला रही है।

भले ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने 3 बार अपना दौरा अनूपपुर रद्द किया लेकिन अनूपपुर विधायक व मंत्री बिसाहुलाल ने बीते दिन कब आएंगे मुख्यमंत्री करके एक बयान दिया था जिसके तुरंत बाद ही मुख्यमंत्री ने उपचुनाव के मद्देनजर आज अनूपपुर आ रहे है। उमारिया उतर के मुख्यमंत्री भले ही स्थानीय नेताओं से मुलाकात करने की सोचें हो लेकिन स्थितियां यह है कि जिले के कांग्रेस नेताओ ने ताबड़तोड़ कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए है लेकिन शामिल होने के बाद भी स्थानीय नेताओं का मोह कमलनाथ से नहीं हट रहा है साथ ही शासकीय कर्मचारी भी कमलनाथ को नहीं भूल पा रहे हैं। साथ ही स्थानीय नेताओं के दल बदलने के बाद भी कमलनाथ का कद नहीं घटा है।

मामला उमारिया जिले के बिरसिंहपुर पाली तहसील की जहां पे कमलनाथ सरकार को बदले लंबा समय हो चुका है। प्रदेश में शिवराज सरकार होने व उनके मंत्रियो के होने के बाद भी पाली तहसील में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के होर्डिंग लगे हुए है। खास तो यह है कि उमारिया जिले के बिरसिंहपुर पाली ब्लाक मानपुर विधानसभा में आता है व सरकार में मानपुर विधानसभा की विधायक कैबिनेट मंत्री भी है। बावजूद इसके स्थितियां यह है कि भाजपा सरकार में कांग्रेस सरकार के कमलनाथ की होर्डिंग से प्रचार हो रहा है। तहसील कार्यालय में लगा होर्डिंग यह साफ बता रहा है कि भाजपा कार्यकर्ताओं के अपने घर मे ही फूट है जिसके वजह से आज तक होर्डिंग नहीं हट पाई।

इनका कहना है
मैं तो अभी टीएल मीटिंग में हूँ अगर इस तरह से है तो मैं तत्काल दिखवाता हूँ और होर्डिंग हतवाता हूँ।

अभिषेक पांडेय
तहसीलदार , बिरसिंहपुर पाली

संबंधित पोस्ट

मध्य प्रदेश में गरीबों का गृह प्रवेशम्:ग्वालियर के नरेंद्र नामदेव ने तीन तलाक और आर्टिकल-370 हटाने की तारीफ की तो मोदी बोले- चुनाव लड़ना चाहते हैं क्या?

Khabar 30 din

MP में कोरोना:भोपाल-इंदौर समेत 9 जिलों में ज्यादा संक्रमण; शिवराज लॉकडाउन के पक्ष में नहीं, बोले- इससे नुकसान होता है

Khabar 30 Din

प्रदेश में नगरपालिका सीधी ने स्वच्छता में बनाया अपना स्थान, मंत्री ने दिया प्रशस्ति पत्र और की सीएमओ सुश्री कमला के कार्यों की सराहना

Khabar 30 Din

हाथरस गैंगरेप में जातीय चिंगारी:12 गांव के सवर्णों की पंचायत के बाद डर रहा पीड़ित परिवार, भाई बोला- कल जब हम अकेले हो जाएंगे तो कौन सुरक्षा करेगा?

Khabar 30 din

MP में आज भी बारिश:छिंदवाड़ा में जमकर बरसे बादल; भोपाल, जबलपुर, होशंगाबाद संभाग समेत प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश की संभावना

Khabar 30 din

देवांता अस्पताल को प्रशासन ने किया सील

Khabar 30 Din