ब्रेकिंग न्यूज़
क्राईम ब्रेकिंग न्यूज़

महासमुंद में वारदात:जमीन विवाद में परिवार पर हमला, महिला और उसके दो बच्चों की मौत; पति-दो बच्चों सहित 4 घायल

महासमुंद
महासमुंद में शुक्रवार तड़के जमीन विवाद के चलते परिवार में ही खूनी संघर्ष हो गया है। इस हमले में महिला और उसके दो बच्चों की हत्या कर दी है। जबकि महिला का पति, उसकी सास और दो अन्य बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं।
  • तुमगांव क्षेत्र के जोबा गांव में तड़के खूनी संघर्ष, परिवार के ही दो आरोपी हिरासत में
  • सभी घायलों की गंभीर हालत में रायपुर किया गया रेफर, गांव में पुलिस फोर्स तैनात

छत्तीसगढ़ के महासमुंद में शुक्रवार तड़के जमीन विवाद के चलते परिवार में ही खूनी संघर्ष हो गया है। इस हमले में महिला और उसके दो बच्चों की हत्या कर दी है। जबकि महिला का पति, उसकी सास और दो अन्य बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें रायपुर रेफर किया गया है। पुलिस ने परिवार के ही दो आरोपियों को हिरासत में लिया है।

ग्रामीण सुबह सोकर उठे तो परिवार खून से लथपथ पड़ा था
जानकारी के मुताबिक, तुमगांव थाना क्षेत्र के जोबा गांव निवासी जागृति (40) पत्नी ओस कुमार, बेटी टीना (16) व बेटा मनीष (9) की हत्या कर दी गई। जबकि ओस कुमार (43), उसकी मां अनार बाई (65), बेटा ओमन (20) व बेटी गीतांजलि (18) गंभीर रुप से घायल हैं। सुबह जब ग्रामीण सोकर उठे तो पूरा परिवार घर के बाहर खून से लथपथ मिला।

पारिवारिक जमीन का विवाद, धारदार हथियार से किया गया हमला
इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि मामला पारिवारिक जमीन विवाद का है। घटना में धारदार हथियार का इस्तेमाल किया गया। मृतकों और घायलों के गले पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस ने घटना के आरोप में परस गायकवाड़ (62) और ब्रिज सेन गायकवाड़ (27) को हिरासत में लिया है।

एक आरोपी हत्या के मामले में तीन माह पहले ही जेल से छूटा
ग्रामीणों के अनुसार, हमलावर आरोपी और मृतक एक ही परिवार के हैं। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि जमीन बंटवारे के बाद दूसरा पक्ष संतुष्ट नहीं था। पुलिस हिरासत में लिया गया एक आरोपी आरोपी फरसराम तीन महीने पहले ही हत्या के एक मामले में जेल से बाहर आया था। फिलहाल एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

संबंधित पोस्ट

भीड़ में घुस आए कांग्रेस कार्यकर्ता:मुरैना में भाजपा की रैली में सिंधिया के विरोध में ‘वापस जाओ’ के नारे लगे, सिंधिया बोले- काले झंडे वालों के दिल काले

Khabar 30 din

राज्यसभा में कृषि से जुड़े 2 बिल पास:वोटिंग के दौरान वेल में विपक्ष की नारेबाजी; टीएमसी सांसद ओ’ब्रायन ने सदन की रूल बुक फाड़ी, बोले- संसद का हर नियम तोड़ा गया

Khabar 30 din

छत्तीसगढ़ में कोरोना से बेसहारा बच्चों को स्कूली शिक्षा नि:शुल्क, हर महीने छात्रवृत्ति भी देगी सरकार

Khabar 30 din

पैगंबर कार्टून विवाद: फ्रांस के खिलाफ मुस्लिम देशों में भड़का गुस्‍सा, जोरदार प्रदर्शन

Khabar 30 Din

फर्जी TRP केस में मुंबई पुलिस का दावा:BARC का पूर्व CEO था घोटाले का मास्टरमाइंड, कोर्ट ने 28 दिसंबर तक हिरासत में भेजा

Khabar 30 din

आईफोन 12 के 14 मोबाइल लेकर निकला डिलिवरी बॉय हुआ फरार, फिर हुआ वो जिसे जानकर उड़ गए होश

Khabar 30 Din