ब्रेकिंग न्यूज़
क्राईम ब्रेकिंग न्यूज़

दंतेवाड़ा:चार दिन पहले पुलिस कैंप के विरोध में किया था प्रदर्शन, अब 5 किलो आईईडी विस्फोटक के साथ उसी नक्सली कमांडर ने किया सरेंडर

दंतेवाड़ा
छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में गुरुवार को 5 किलो आईईडी विस्फोटक के साथ नक्सली कमांडर कोशा कवासी ने सरेंडर कर दिया। उसके ऊपर एक लाख रुपए का इनाम है।
  • कुआकोंडा थाने पहुंचकर खुद को पुलिस को सौंपा, एक लाख रुपए का है इनाम
  • नक्सल प्रभावित टेटम गांव में हुआ था विरोध प्रदर्शन, इसी गांव से पहुंचा नक्सली

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में गुरुवार को 5 किलो आईईडी विस्फोटक के साथ नक्सली कमांडर कोशा कवासी ने सरेंडर कर दिया। उसके ऊपर एक लाख रुपए का इनाम है। खास बात यह है कि कोशा कवासी उसी नक्सल प्रभावित गांव टेटम से आया है, जहां 4 दिन पहले पुलिस कैंप खुलने पर विरोध प्रदर्शन हुआ था। कोशा भी उस प्रदर्शन में शामिल था।

जानकारी के मुताबिक, नक्सली कमांडर कोशा कवासी ने कुआकोंडा थाने में एसडीओपी देवांश राठौर के सामने सरेंडर किया है। एसपी अभिषेक पल्लव ने सरेंडर की पुष्टी की है। उन्होंने इसे लोन वर्राटू अभियान की कामयाबी बताया है। एसपी पल्लव ने कहा, विश्वास, विकास और सुरक्षा यानी कि लोन वर्राटू अभियान है।

अतिसंवेदनशील गांवों से दिखा रहे हिम्मत
एसपी पल्लव ने कहा, जहां नक्सलियों ने भय और दबाव देकर पुलिस कैंप का विरोध करवाया था। उसी टेटम गांव से चार दिन वही मिलिशिया कमांडर कैडर के नक्सली ने सरेंडर कर दिया। अंदुरुनी, अतिसंवेदनशील गांव के नक्सली ने हिम्मत दिखाते हुए नक्सलियों के चंगुल से आज़ाद होकर मुख्यधारा में जुड़ रहे हैं।

संबंधित पोस्ट

अब दुकान से भी मिलेगी शराब:डिलीवरी में देरी से परेशान ग्राहकों के लिए नई सुविधा, ऑनलाइन बुकिंग के बाद अब दुकान जाकर ले सकेंगे बोतल

Khabar 30 din

मध्य प्रदेश में गरीबों का गृह प्रवेशम्:ग्वालियर के नरेंद्र नामदेव ने तीन तलाक और आर्टिकल-370 हटाने की तारीफ की तो मोदी बोले- चुनाव लड़ना चाहते हैं क्या?

Khabar 30 din

यूएपीए: क्या सुप्रीम कोर्ट ने इंसाफ की तरफ बढ़े क़दमों में फिर ज़ंजीर डाल दी है

Khabar 30 din

अध्यक्ष के चुनाव पर कांग्रेस एकमत नहीं:CWC में नेता के चुनाव पर चर्चा हुई; पर गहलोत, आजाद और आनंद शर्मा बोले- कोरोना की वजह से इसकी जरूरत नहीं

Khabar 30 din

कोविड-19: देश में संक्रमण के 41,506 नये मामले सामने आए, 895 की जान गई

Khabar 30 din

कोरोना से ठीक होने वाले मरीजों को 2 महीने बाद हो रही है ये समस्याएं

Khabar 30 din