ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़

कंगना vs शिवसेना 9वां दिन:कंगना के खिलाफ ड्रग्स मामले में जांच शुरू; एक्ट्रेस ने शिवसेना को सोमनाथ मंदिर का इतिहास याद दिलाया, कहा- जीत भक्ति की ही होती है

मुंबई
कंगना ने सोमनाथ मंदिर में पूजा की फोटो शेयर कर लिखा है कि इस मंदिर को भी दरिंदों ने कई बार बेरहमी से उजाड़ा था।
  • महाराष्ट्र सरकार ने एक दिन पहले कंगना के खिलाफ जांच के आदेश दिए थे
  • कंगना के बॉयफ्रेंड रहे अध्ययन सुमन ने एक्ट्रेस पर ड्रग्स लेने के आरोप लगाए थे

मुंबई पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल ने कंगना रनोट के खिलाफ ड्रग्स मामले की जांच शुरू कर दी है। महाराष्ट्र के गृह मंत्रालय ने शुक्रवार को कंगना के खिलाफ जांच के आदेश दिए थे। एक्ट्रेस के पूर्व बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन ने एक इंटरव्यू में कंगना पर ड्रग्स लेने के आरोप लगाए थे। सूत्रों के मुताबिक NCB अध्ययन का इंटरव्यू देखेगी। इसी के आधार पर सवाल तैयार कर पहले अध्ययन से और फिर कंगना से पूछताछ की जाएगी।

उधर, कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर आज फिर निशाना साधा है। एक्ट्रेस ने ट्विटर पर सोमनाथ मंदिर की फोटो शेयर कर लिखा, “सोमनाथ को कितने दरिंदों ने कितनी बार बेरहमी से उजाड़ा, मगर इतिहास गवाह है- क्रूरता और अन्याय कितने भी शक्तिशाली क्यूं न हों, आखिर में जीत भक्ति की ही होती है, हर हर महादेव।

डीजीसीए की एयरलाइंस को चेतावनी
डायरेक्टर जनरल ऑफ सिविल एविएशन (डीजीसीए) ने फ्लाइट्स में नियमों के पालन को लेकर एयरलाइंस को सख्त चेतावनी दी। डीजीसीए ने शनिवार को कहा कि अगर नियमों की अनदेखी कर एयरक्राफ्ट में किसी को भी फोटो लेते हुए पाया गया, तो उस रूट पर फ्लाइट को दो हफ्ते के लिए सस्पेंड कर दिया जाएगा।

डीजीसीए ने कहा कि एयरलाइंस द्वारा दोषी पर सख्त कार्रवाई के बाद ही फ्लाइट सर्विस को शुरू किया जाएगा। मामला इंडिगो की फ्लाइट से जुड़ा है, जिससे कंगना 9 तारीख को चंडीगढ़ से मुंबई आईं थीं। इस दौरान फ्लाइट में ही मीडिया ने फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी की। इस पर डीजीसीए ने इंडिगो से जवाब मांगा था।

कंगना ने कहा- महाराष्ट्र में सरकार का आतंक बढ़ रहा है
बीएमसी ने बुधवार को कंगना का ऑफिस तोड़ दिया था। इसके बाद से कंगना ने शिवसेना पर हमले तेज कर दिए हैं। उन्होंने बीएमसी की कार्रवाई पर कहा था कि मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से कर गलती नहीं की थी। एक्ट्रेस ने बीती रात ट्विटर पर एक मिनट का वीडियो शेयर कर कहा कि महाराष्ट्र में सरकार का आतंक और अत्याचार बढ़ते ही जा रहे हैं। उन्होंने मुंबई में नेवी के पूर्व अफसर से कथित शिवसैनिकों की हाथापाई और एक टीवी चैनल के खिलाफ राज्य सरकार की कार्रवाई का जिक्र किया है।

नेवी के पूर्व अफसर के मामले में गिरफ्तार 6 आरोपियों को जमानत मिली
मुंबई में नेवी के रिटायर्ड अफसर मदन शर्मा से शिवसेना के 6 कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को मारपीट की थी। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार तो किया, लेकिन 12 घंटे के अंदर ही जमानत पर छोड़ दिया। इनमें शिवसेना के शाखा प्रमुख कमलेश कदम और पदाधिकारी संजय मांजरे भी शामिल हैं।

‘सरकार को मैसेज को सोर्स पता करना चाहिए’
मदन शर्मा ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का कार्टून वॉट्सऐप पर फॉरवर्ड किया था। इसी बात पर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने उनसे मारपीट की। शर्मा का कहना है कि घटना के 45 मिनट बाद उलटे पुलिस उन्हीं को गिरफ्तार करने पहुंची थी। उन्होंने कहा कि देश में हर किसी को विचार शेयर करने की आजादी है, वॉट्सऐप इन्फॉर्मेशन शेयर करने और एक-दूसरे से जुड़े रहने का मीडियम है। सरकार को मैसेज का सोर्स पता करना चाहिए कि ये कहां से जेनरेट हुआ था।

बेटे ने कहा- परिवार की जान को भी खतरा, बेटी बोली- लगना चाहिए राष्ट्रपति शासन
मदन शर्मा के बेटे सनी शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि घटना के बाद अब उन्हें डर लगने लगा है कि आगे भी उनके और उनके परिवार के साथ ऐसी घटनाएं हो सकती हैं। उधर, शर्मा की बेटी शीला ने राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करते हुए कहा कि आरोपियों पर हत्या की कोशिश का मामला दर्ज होना चाहिए।

संबंधित पोस्ट

लिपिक हुआ अफसरशाही का शिकार, प्रभारी तहसीलदार पर मामला दर्ज हो- रमेश तिवारी

Khabar 30 Din

National Farmers Day : किसान दिवस पर आज भूख हड़ताल करेंगे प्रदर्शनकारी किसान

Khabar 30 din

मुख्यमंत्री उज्जैन में:स्कूल फीस मुद्दे पर पैरेंट्स सीएम से मिलने पर अड़े, देवास रोड पर हंगामा किया; प्रशासन की सहमति पर माने

Khabar 30 din

कोरोना से 26 साल के डॉक्टर की मौत:पहली पोस्टिंग से ही कोविड वॉर्ड में कर रहे थे ड्यूटी, इलाज के लिए एक करोड़ देने को तैयार थी सरकार

Khabar 30 din

छत्तीसगढ़ के पहले CM जोगी की पहली पुण्यतिथि:रेणु-अमित ने अस्पताल से ही किया जोगी को याद, रायपुर में बहू और नन्हें पोते ने भी दी श्रद्धांजलि

Khabar 30 din

बगदाद में कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे अस्पताल में लगी आग, कम से कम 24 लोगों की मौत

Khabar 30 Din