ब्रेकिंग न्यूज़
देश विदेश ब्रेकिंग न्यूज़

इजराइल के इस अटैक का वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रौंगटे-

वीडियो के लिए ट्वीटर के लिंक को क्लिक करें

इजराइल और फिलिस्तीन के बीच शुरू हुए तनाव में अब 38 जानें जा चुकी हैं। हमास (इजराइल इसे आतंकी संगठन मानता है) के हमले में केरल की रहने वाली सौम्या के भी मारे जाने की खबर है। सौम्या उस वक्त अपने पति से वीडियो कॉल पर बात कर रही थीं और वहां के तनाव को लेकर अपना डर बता रही थीं। उसी समय हुए हमले में सौम्या की मौत हो गई।

इधर इजराइल की ओर से मोसाद ने मोर्चा संभाल लिया है। गाजा पट्‌टी में राकेट हमले में एक बिल्डिंग के जमींदोज होने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि इजराइल के एयरफोर्स के हमले में इस बिल्डिंग तबाह हुई है।

इधर इजराइल डिफेंस फोर्स से ट्विटर पर ये जानकारी दी है कि- ” सेंट्रल और दक्षिणी इजराइल में लगातार रॉकेट दागे जा रहे हैं, बहुत हो गया, अब ये रुक जाना चाहिए।”

वीडियो के लिए ट्वीटर के लिंक को क्लिक करें

https://twitter.com/i/status/1392289537594994693

ये भी लिखा कि- “गाजा में आतंकवादी लगातार रॉकेट से हमला कर रहे हैं और सेंट्रल व साउदर्न इजराइल की जनता  राकेट फायरिंग से खुद को बचाने के लिए रात शेल्टर्स में बिता रही है”

साउदर्न इजराइल का एक वीडियो भी इजराइल डिफेंस फोर्स ने ट्विटर पर शेयर किया है जिसमें दिख रहा है कि हमास की ओर से दागे गए रॉकेट को आयरन डोम एयरियल डिफेंस सिस्टम के जरिए निष्प्रभावी किया जा रहा है।

वीडियो के लिए ट्वीटर के लिंक को क्लिक करें

इजराइल के हमले का भयानक दृश्य:

इधर इजराइल के हले का एक भयानक दृश्य सोशल मीडिया में शेयर हो रहा है। ये वीडियो गाजा के नागरिक ट्विटर पर #Gaza_under_attack_ हैश टैग के जरिए शेयर कर रहे हैं।

संबंधित पोस्ट

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पीएम मोदी को मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति बताएंगे

Khabar 30 din

सहायक आयुक्त ने आदेश में कहा- कोरोना वैक्सीन लगवाकर कार्ड ऑफिस में जमा कराएं, नहीं तो सैलरी रोक देंगे

Khabar 30 din

आज का इतिहास:सरदार पटेल ने तय किया था- कश्मीर भारत का हिस्सा बनेगा; 91 साल पहले लाहौर जेल में भूख हड़ताल के दौरान शहीद हुए थे जतिन दास

Khabar 30 din

मरवाही उपचुनाव:मतदान दल ईवीएम लेकर केंद्रों के लिए रवाना, 3 नवंबर को होनी है वोटिंग, 10 को आएंगे नतीजे

Khabar 30 Din

नए अंदाज में मोर रायपुर; बूढ़ातालाब, जय स्तंभ चौक और जवाहर बाजार का बदला लुक, लोकार्पण कल

Khabar 30 Din

डीएम की टीम के निरीक्षण के बाद देवांता पर गिरी गाज, मरीजों को किया गया शिफ्ट

Khabar 30 Din