ब्रेकिंग न्यूज़
COVID 19 ब्रेकिंग न्यूज़ मध्यप्रदेश

रेमडेसिविर की कालाबाजारी करने वाले का CM के साथ फोटो!:दिग्विजय सिंह ने फोटो शेयर कर पूछा- शिवराजजी आप इस ‘नर पिशाच’ आकाश दुबे को जानते हैं ना?

भोपाल
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्वियज सिंह ने मुख्यमंत्री ने शिवराज सिंह पर इंजेक्शन की कालाबाजारी के आरोपियों के साथ फोटो शेयर कर साधा निशाना

कोरोना संक्रमण काल में दवाओं की कालाबाजारी करने वालों के नेताओं से कनेक्शन पर राजनीति भी तेज हो गई है। रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भोपाल में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कलाबाजारी करते पकड़ाए एक आरोपी का मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ फोटो शेयर किया है। इसके साथ ही दिग्विजय सिंह ने लिखा है कि जबलपुर “नर पिशाच” के बाद एक और “नर पिशाच” आकाश दुबे को पहचानते हैं ना? देखते हैं आप क्या कार्रवाई करते हैं?

इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री ने लिखा कि क्या अंकित सलूजा और दिलप्रीत सलूजा पुत्र गुरबचन सिंह भी भाजपा से ही जुड़े है‌ं? भोपाल में दोनों “नर पिशाच” इंजेक्शन की कालाबाजारी में पकड़े गए?

पूर्व सीएम ने फोटो शेयर करके ट्वीट किया।
पूर्व सीएम ने फोटो शेयर करके ट्वीट किया।

यह है मामला

भोपाल के जेके अस्पताल में कोविड केयर सेंटर के कर्मचारी और मैनेजर रेमडेसिवीर इंजेक्शन चोरी कर बाहर बेच रहे थे। पुलिस ने इस मामले में जेके अस्पताल के आईटी विभाग के मैनेजर आकाश दुबे सहित चार आरोपियों के खिलाफ रासुका के तहत केस दर्ज किया है।

इस मामले में पुलिस ने एमपी नगर में इंदौर सीट कवर नाम से दुकान चलाने वाले दिलप्रीत उर्फ नानू सलूजा, उसके भाई अंकित सलूजा एवं ग्रीन मेडोज कॉलोनी में रहने वाले मेडिकल स्टोर संचालक आकर्ष सक्सेना को 5 इंजेक्शन के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। इनको मैनेजर आकाश ने अस्पताल से रेमडेसिवीर इंजेक्शन चोरी कर 16 हजार रुपए में बेचे थे।

कांग्रेस नेता स्वयं देते है कालाबाजारियों को संरक्षण

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग बोले किसकी फोटो किसके साथ इस पर बहुत टिप्पणी नहीं की जा सकती। परंतु कार्रवाई शिवराज सरकार ने ही की है। दिग्विजय सिंह और कांग्रेस नेता तो स्वयं काला बाजारियों को संरक्षण देते है। और समाज में कौन व्यक्ति किस नेता के साथ फोटो खिंचा लेगा। इसकी जिम्मेदार कोई नहीं ले सकता। लेकिन यदि कोई गलत काम करता है तो उस पर कार्रवाई करने की जिम्मेदारी हमारी सरकार लेती है। इसलिए इस तरह से भ्रम पैदा करना सही नहीं है।

संबंधित पोस्ट

फरमान? यूपी: योगी सरकार का गायों के लिए हर ज़िले में हेल्प डेस्क और मेडिकल उपकरण की व्यवस्था का आदेश

Khabar 30 din

90 समितियों के 400 कर्मचारियों का इस्तीफा:कवर्धा में 5 लाख क्विंटल से ज्यादा के धान का नहीं हुआ उठाव, 2 हजार क्विंटल से ज्यादा बारिश में सड़ गया; इसलिए 3 माह से वेतन नहीं मिलने पर भड़के

Khabar 30 din

टूलकिट पर कांग्रेस-भाजपा की तकरार जारी:​​​​​​राहुल के साथ महिला की फोटो पोस्ट कर भाजपा का दावा- यही टूलकिट की राइटर; कांग्रेस जवाब दे

Khabar 30 din

छात्रा ने जान देने बड़े तालाब में छलांग लगाई; कैमरे वाले मोबाइल फोन नहीं मिलने से नाराज थी, थकने से डूबने लगी थी, भाई ने ही बचाया

Khabar 30 din

रायपुर : मुख्यमंत्री ने नव गठित जिले गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही को दी 332 करोड़ रूपए के विकास कार्यों की सौगात

Khabar 30 din

घर में गिरा उल्का पिंड, मिलने थे 13 करोड़ रुपए, वैज्ञानिक ने दे दिया बड़ा धोखा

Khabar 30 din