ब्रेकिंग न्यूज़
COVID 19 छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति

रायपुर में भी योगगुरु के खिलाफ हो सकती है FIR

रायपुर

एलोपैथी चिकित्सा पद्धति और कोरोना ड्यूटी के दौरान दिवंगत डॉक्टरों का मजाक उड़ाने वाले बयानों पर बाबा रामदेव अब घिरने लगे हैं। छत्तीसगढ़ के रायपुर में उनके खिलाफ FIR दर्ज की जा सकती है। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) की रायपुर इकाई उनके खिलाफ लिखित शिकायत लेकर शाम को थाने पहुंचेगी।

IMA के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेश सिन्हा ने बताया, “बाबा रामदेव के खिलाफ FIR दर्ज कराने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। फिलहाल रायपुर जिला इकाई की ओर से आज शाम को सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई जाएगी। डॉ. सिन्हा ने बताया, ऐसी शिकायतें दूसरे जिलों में भी कराई जा सकती हैं।”

वहीं IMA के रायपुर इकाई के अध्यक्ष डॉ. विकास अग्रवाल ने बताया है, आज शाम 5.30 बजे एसोसिएशन के चिकित्सक अपने पदाधिकारियों सहित सिविल लाइंस थाने में बाबा रामदेव के खिलाफ FIR करवाने के लिए एकत्रित होंगे।

बाबा के बयानों से भड़के हैं डॉक्टर

पिछले कुछ दिनों से एलोपैथी चिकित्सा पद्धति, मॉडर्न मेडिसिन और कोरोना वैक्सीन के खिलाफ बाबा रामदेव के बयानों ने डॉक्टरों को भड़का दिया है। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन और दूसरे संगठन लगातार बाबा की हरकतों का विरोध कर रहे हैं। अब बाबा के खिलाफ महामारी के दौरान अफवाह फैलाने, डॉक्टरों को अपमानित करने, घृणा फैलाने और वैक्सीनेशन अभियान को विफल करने जैसे मामलों में FIR दर्ज कराने की तैयारी हो रही है।

उत्तराखंड के डॉक्टरों ने मानहानि का नोटिस भेजा है

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन उत्तराखंड ने बाबा रामदेव पर 1000 करोड़ रुपए की मानहानि का नोटिस भेजा है। यह नोटिस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे बाबा रामदेव के उस वीडियो के आधार पर दिया गया है, जिसमें बाबा एलोपैथी को बकवास और दिवालिया साइंस कहते दिख रहे हैं। एसोसिएशन का कहना है कि रामदेव ने अगले 15 दिनों में वीडियो और लिखित फार्मेट में माफी नहीं मांगते तो उनपर 1000 करोड़ रुपए की क्षतिपूर्ति का केस करेंगे।

संबंधित पोस्ट

सतना में दबंगों ने थूक कर चटाया:युवक को डंडों और लात-घूंसों से पीटा; पुलिस ने FIR ही दर्ज नहीं की, SP की फटकार के बाद रात में आरोपियों को सीधी से पकड़ा

Khabar 30 din

जम्मू कश्मीर: पहली बार एक शिक्षक को राज्य की सुरक्षा के हित में बर्ख़ास्त किया गया

Khabar 30 din

बिलासपुर में साधु से मारपीट:आश्रम का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे युवकों ने लाठी-डंडों से पीटा, महिला कर्मचारी को भी मारा; देर रात स्पीकर पर गाना बंद करने को कहा था

Khabar 30 din

नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनते ही इस शख्स ने काट ली अपने हाथ की अंगुली, पागलपन देख लोग हैरान

Khabar 30 din

बंगाल परिणाम: टीएमसी की जीत नहीं, उन दो नेताओं की हार महत्त्वपूर्ण है

Khabar 30 din

राहुल फिर बन सकते हैं कांग्रेस चीफ:अगले साल अगस्त-सितंबर में होगा कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव, राहुल बोले- पद संभालने पर विचार करूंगा

Khabar 30 din