ब्रेकिंग न्यूज़
क्राईम छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग न्यूज़ लोकल ख़बरें

डबल मर्डर का आरोपी 10 दिन बाद गिरफ्तार

धमतरी

  • चोरी करने घर में घुसा था, सफल नहीं हुआ तो पत्थरों से कुचलकर दंपती की हत्या कर दी थी

  • दंपती के दोनों बच्चे हीमांग (6) और चारवी (ढाई साल) घटना की सुबह छत पर पहुंचे थे जिसके बाद हत्या की सूचना पुलिस को मिली थी।

धमतरी जिले के कुरूद इलाके में 10 दिन पहले पति-पत्नी की निर्मम हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी को मंगलवार देर रात अभनपुर इलाके से गिरफ्तार कर लिया। शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि आरोपी दंपती के घर में चोरी की नीयत से घुसा था। इस दौरान दंपती ने उसे देख लिया जिसके बाद आरोपी ने दोनों की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। दंपती की लाश अगले दिन छत पर मिली थी।

पुलिस पिछले 10 दिनों से आरोपी की तलाश में जुटी थी। फिलहाल, पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। रायपुर रेंज के IG डॉ.आनंद छाबड़ा भी घटना की सूचना के बाद कुरूद पहुंचे थे और अफसरों को जल्द मामले का खुलासा करने का अल्टीमेटम दिया था।

22 मई की रात को तुलेश और सुमित्रा उर्फ सुमन की हत्या कर दी गई थी। इसके बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था।
22 मई की रात को तुलेश और सुमित्रा उर्फ सुमन की हत्या कर दी गई थी। इसके बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था।

बच्चों ने सुबह मां-बाप की लाश देखी थी
आरोपी ने 22 मई की रात को कुरूद इलाके के श्रीराम टाउन कॉलोनी में रहने वाले दंपती की पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी थी। इसके बाद से ही वो फरार था। मृत दंपती का नाम तुलेश चंद्राकर (32) और सुमित्रा चंद्राकर (28) बताया गया था। तुलेश धमतरी जिले के एक ट्रेनिंग सेंटर में मास्टर ट्रेनर का काम करता था और उसकी पत्नी कुछ साल पहले तक स्कूल में टीचर थी। दंपती के 2 बच्चे हीमांग (6) और चारवी (ढाई साल) हैं, जो वारदात के वक्त नीचे ही सो रहे थे। मामले का खुलासा तब हुआ था जब बच्चों ने दंपती की लाश 23 मई की सुबह छत पर देखी थी।

पूर्व मंत्री अंजय चंद्राकर समेत तमाम भाजपा नेताओं ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी और फांसी देने की मांग को लेकर धरना भी दिया था।
पूर्व मंत्री अंजय चंद्राकर समेत तमाम भाजपा नेताओं ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी और फांसी देने की मांग को लेकर धरना भी दिया था।

भाजपा ने इस मामले में जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की थी। पूर्व मंत्री अंजय चंद्राकर समेत तमाम भाजपा नेताओं ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी और फांसी देने की मांग को लेकर मंगलवार को धरना भी दिया था।

तीन जिलों की पुलिस कर रही थी जांच
वारदात के बाद SP बीपी राजभानू ने आरोपी का पता बताने वाले के लिए 10 हजार इनाम की घोषणा भी की थी। वहीं इस मामले की जांच को और तेज करने के लिए धमतरी पुलिस के अलावा रायपुर और महासमुंद पुलिस को भी जिम्मेदारी दी गई थी।

अचानक कुरूद पहुंच गए थे IG
इसके अलावा 6 दिन पहले मामले की गंभीरता और पुलिस के हाथ खाली देख रायपुर रेंज के IG डॉ.आनंद छाबड़ा भी कुरूद पहुंचे थे, उन्होंने अफसरों को जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा करने का अल्टीमेटम दिया था और कुरूद रेस्ट हाउस में एसपी, एएसपी सहित जांच में शामिल पुलिस अफसरों की बंद करने में बैठक ली थी। छाबड़ा ने पहले हत्याकांड की जांच की जानकारी फोन से ली थी, फिर वो खुद ही अचानक कुरूद पहुंच गए थे।

संबंधित पोस्ट

पश्चिम बंगाल में स्थिति बेकाबू : तृणमूल कांग्रेस के एक और निवर्तमान विधायक का कोविड-19 से निधन

Khabar 30 Din

गोवा: शीर्ष सरकारी अस्पताल में ऑक्सीजन का दबाव कम होने से पंद्रह और लोगों की जान गई

Khabar 30 din

ट्रम्प की जिद भारी न पड़ जाए:बाइडेन को अब भी नहीं मिल रही इंटेलिजेंस ब्रीफिंग, खतरे में पड़ सकती है अमेरिकी सुरक्षा

Khabar 30 Din

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायपुर में फहराया तिरंगा, मंत्री रविंद्र चौबे ने रायगढ़ में किया ध्वजारोहण; छत्तीसगढ़ के वीर सपूतों को किया गया याद

Khabar 30 din

मनी लॉन्ड्रिंग केस:बर्खास्त IAS बाबूलाल अग्रवाल की 27.86 करोड़ रुपए की संपत्ति ED ने अटैच की; 9 नवंबर को किया था गिरफ्तार

Khabar 30 din

इजरायली अंतरिक्ष प्रमुख का बड़ा खुलासा, एलियंस के साथ लंबे समय से काम कर रहे हैं अमेरिका और इजरायल

Khabar 30 din