ब्रेकिंग न्यूज़
क्राईम छत्तीसगढ़ प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज़

दुर्ग जिले के धमधा नगर पंचायत अध्यक्ष के रिश्तेदार की पिटाई

दुर्ग
  • दुर्ग जिले के धमधा थाने में मारपीट का मामला दर्ज किया गया है।
  • कांग्रेस नेता और पूर्व नगर पंचायत उपाध्यक्ष समेत 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले की नगर पंयायत धमधा एक बार फिर से सुर्खियों में है। नगर पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष और पूर्व पार्षद समेत तीन लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला धमधा पुलिस ने दर्ज किया है। इन तीनों पर संदीप गुप्ता के साथ मारपीट करने का आरोप है। संदीप गुप्ता नगर पंचायत धमधा के अध्यक्ष सुनीता गुप्ता के रिश्तेदार हैं। घटना 28 मई की रात 10 बजे की है।

आरोपियों में पूर्व उपाध्यक्ष व कांग्रेस नेता भूपेन्द्र ढीमर, भाजपा नेता व पूर्व पार्षद बृजेन्द्र दानी और NSUI के जिला सचिव राहुल दानी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि संदीप गुप्ता अपने दोस्तों के साथ रात में घूमने के लिए निकले थे। इसी दौरान अचानक भूपेंद्र ढीमर, बृजेन्द्र दानी और राहुल दानी ने हमला कर दिया।

धमधा थाना प्रभारी त्रिनाथ त्रिपाठी ने बताया कि पूरी गंभीरता से जांच कराने के बाद भूपेन्द्र ढीमर, बृजेन्द्र दानी और राहुल दानी के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में जान से मारने की धमकी, सार्वजनिक मारपीट, सार्वजनिक गाली गलौच के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आगे की जांच पड़ताल भी जारी है।

बताया जा रहा है कि नगर में यह पहला अपराध हुआ है, जिसमें राजनीतिक प्रतिद्वंदी पर व्यक्तिगत रुप से हमला किया गया है। यह क्षेत्र प्रदेश के कद्दावर कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे का है। इस लिए राजनीतिक दल कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। कुछ दिन पहले ही इसी नगर पंचायत की कांग्रेस महिला पार्षद सरिता यादव ने नाराज होकर इस्तीफा दे दिया था, जो काफी दिनों तक सुर्खियों में रहा।

संबंधित पोस्ट

बघेल के पूरे हो रहे ढाई साल, सिंहदेव की दावेदारी की चर्चा: कृषि मंत्री चौबे बोले- CM पद पर ढाई साल का कोई फॉर्मूला नहीं

Khabar 30 din

शहडोल में हादसा:सफाई के दौरान कुआं धंसा, तीन लोग फंसे, बचाव कार्य के लिए पहुंचे अफसर

Khabar 30 din

रायपुर में कोरोना:शहर का नया हॉट स्पॉट अमलीडीह, 10 दिन में मिले 321 मरीज; सीजी बोर्ड ऑफिस, ओपन स्कूल भी बंद

Khabar 30 din

भारत में कोरोना के बढ़ते संक्रमण से दहशत में बांग्लादेश, 14 दिनों ने लिए बंद किया बॉर्डर

Khabar 30 Din

स्टालिन ने द्रमुक को सत्ता में पहुंचाने के लिए तमिलनाडु की जनता को धन्यवाद दिया

Khabar 30 din

पुरी जगन्नाथ मंदिर आज से खुलेगा:बाहर से आए भक्तों को 3 जनवरी से भगवान जगन्नाथ के दर्शन की इजाजत मिलेगी, पहले कोरोना टेस्ट होगा

Khabar 30 din