ब्रेकिंग न्यूज़
उत्तरप्रदेश क्राईम

हाथरस में ‘शराब की नहर

हाथरस
  • नहर में आ रही शराब को देखते लोग। बोरियों में शराब भरकर रखी जा रही।

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से भारी मात्र में शराब जवां नहर में फेंकी गई है। यह शराब अब अलग-अलग जिलों में बरामद होने लगी है। इसकी कड़ी में अलीगढ़ से हाथरस जिले के हसायन की ओर आने वाली नहर में यह शराब निकल रही है। इनमें गुड ईवनिंग ब्रांड की देशी शराब के पौव्वे, बोतलें मिल रही हैं। पिछले दो दिनों से रोज इस तरह की बोतलें बरामद हो रही हैं। ग्रामीण इस शराब को इकट्‌ठा करने में लग गए तो पुलिस ने जाकर कब्जे में ली। रेलवे ट्रैक के पास नहर में चार बोरों में देसी क्वाटर मिले हैं। पुलिस ने समझाया कि यह अलीगढ़ की जहरीली शराब है। गौर हो कि यही जहरीली शराब पीकर अलीगढ़ में 107 लोगों की मौत हो चुकी है।

अलीगढ़ के जवां क्षेत्र में फेंकी गई शराब
जहरीली शराब पीने से अलीगढ़ में जहाँ 107 लोगों की मौत हो चुकी है। इस पर पुलिस जिले भर में दबिश दे रही है, इसी के डर के कारण शराब माफिया ने बहुत सारी शराब जवां क्षेत्र में बहने वाली नहर में फेंक दी थी। दो दिन पहले उसी नहर के किनारे कई पेटी शराब बरामद हुई थी। इसे कुछ भट्‌ठे पर काम करने वाले मजदूर उठा ले गए थे। उस शराब के पीते ही मजदूरों की हालत बिगड़ गई थी। इसके बाद उसी शराब से 15 लोगों की मौत हो गई है। बीस से ज्यादा लोग अभी भी जिंदगी मौत से जूझ रहे हैं।

पुलिस की मुनादी, ये शराब नहीं जहर है, इसे न पिएं
हाथरस पुलिस नहर के किनारों और गांवों में जाकर ये मुनादी करवा रही है कि नहर से मिली शराब का सेवन न करें। यह शराब अलीगढ़ में फेंकी गई है, यह जहरीली शराब है। इसके सेवन से लोगों की मौत हुई है। जहां कहीं भी इस तरह की शराब मिले तत्काल पुलिस को सूचित करें, ताकि लोगों की जान बचाई जा सके। पुलिस ने ग्रामीणों को विश्वास पर्ची भी दी दे रही है। जिसपर पुलिस का नंबर लिखा है और गांव वालों को बताया जा रहा है कि दिए गए इस नंबर पर पुलिस को सूचित करें।

संबंधित पोस्ट

UP में कोरोनों मौतों से भी सबक नहीं:प्रदेश में लापरवाही चरम पर, रोज कट रहे 4.10 करोड़ के चालान; 21 दिन में 86 करोड़ का जुर्माना वसूला

Khabar 30 din

धमतरी में एक्सीडेंट:तेज रफ्तार कार ने ट्रक में मारी टक्कर, रायपुर और महासमुंद के दो कारोबारियों की मौत

Khabar 30 din

दिल्ली: ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर कालाबाज़ारी मामले में कारोबारी नवनीत कालरा गिरफ़्तार

Khabar 30 din

छत्तीसगढ़ में 50 लाख का गांजा पकड़ा:ओडिशा से तस्करी कर ले जा रहे थे राजस्थान; गाड़ी छोड़कर भाग निकले तस्कर

Khabar 30 din

लव, सेक्स और ब्लैकमेलिंग:​​​​​​​भिलाई में नाबालिग को शादी का झांसा देकर किया रेप, फिर अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर करता रहा शोषण

Khabar 30 din

मकान मालकिन की डेढ़ साल की बच्ची ने पापा नहीं कहा, तो शराब में धुत पुलिसकर्मी ने सिगरेट से जगह-जगह दागा

Khabar 30 Din