ब्रेकिंग न्यूज़
बड़ी खबर मध्यप्रदेश स्वास्थ्य

केंद्रीय मंत्री के लिए शराब टॉनिक!:फग्गन सिंह कुलस्ते बोले- शराब लोगों को टॉनिक की तरह लगती है, लोग अन्य जरूरी चीजों से ज्यादा शराब की दुकानें खोलने की मांग कर रहे थे

मंडला

केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने अजीब बयान दिया है। उन्होंने कहा कि शराब लोगों को टॉनिक की तरह लगती है। लोग अन्य जरूरी चीजों से ज्यादा शराब की दुकानें खोलने की मांग कर रहे थे। यही वजह है कि सरकार ने शराब की दुकानें खोलने का फैसला किया है। उन्होंने मध्य प्रदेश में अनलॉक के दौरान शराब दुकानें और जरूरत की दुकानों के खोलने की टाइमिंग पर पत्रकारोें के सवाल पर यह बात कही थी।

मध्यप्रदेश में अनलॉक होते ही शराब की दुकानें खोलने और उसकी टाइमिंग ज्यादा होने पर सवाल खड़े हो रहे हैं। इस संबंध में मंडला में पत्रकारों ने केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते से भी सवाल किया। इस पर उन्होंने गजब का लॉजिक बताया है। फग्गन सिंह कहा, शराब लोगों को टॉनिक की तरह लगती है। इसलिए लोग अन्य जरूरी चीजों से ज्यादा शराब की दुकानें खोलने की मांग कर रहे थे। यही वजह है कि सरकार ने शराब की दुकानें खोलने का फैसला किया है।

केंद्रीय मंत्री का कहना है कि शराब लोगों के लिए किसी टॉनिक से कम नहीं है. कोरोना काल में यह उन्हें ज्यादा महत्वपूर्ण लगती है। शायद इसलिए दुकान खुलते ही यहां भीड़ जमा हो जाती है।

पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान

मध्यप्रदेश के डॉक्टरों को अड़ियल बैल भी कह चुके हैं। इसके विरोध में डॉक्टरों ने काफी हंगामा किया था। उन्होंने ग्रामीण क्षेत्र में डॉक्टरों के काम न करने की बात पर यह बयान दिया था।

चौथी बार अनुसूचित जनजाति मोर्चा का अध्यक्ष बनाए जाने पर कहा था, मोदी CM से PM बन गए हैं। हम यहीं घिसे जा रहे हैं।

संसद में नोट दिखाने में आए थे चर्चा में

UPA सरकार-1 में लोकसभा के दौरान भाजपा के जिन सांसदों ने नोट लहरा कर नोट फॉर वोट का खुलासा किया था, उसमें फग्गन कुलस्ते भी शामिल थे।

संबंधित पोस्ट

लैपटॉप योजना में भ्रष्टाचार :कांग्रेस ने कहा- शिवराज सरकार 20 हजार के लैपटॉप 50 हजार रुपए में खरीद रही; 10 साल पुराने यह लैपटॉप कंपनी बनाना ही बंद कर चुकी

Khabar 30 din

अब बाजार से गायब हो रहा है यह इंजेक्शन, बड़े बड़े शहरों में शुरू हो रही है कालाबाजारी

Khabar 30 din

भाजपा-कांग्रेस की सभा से भीड़ गायब:कांग्रेस की सभा में 100 लोग भी नहीं; गुरुवार को CM की सभा में 300 लोग पहुंचे थे

Khabar 30 din

‘आइटम’ पर सियासत जारी:शिवराज का कमलनाथ पर फिर हमला; सवाल पूछा- कांग्रेस है किसकी, सोनिया-राहुल की या कमलनाथ ने अपनी कांग्रेस बना ली है

Khabar 30 Din

कोरोना और वायरल फीवर में क्या अंतर है, कैसे पता करें / corona and viral fever difference

Khabar 30 din

जिले में शून्‍य आंकड़ा पहुंचने के बाद बुधवार को फिर मिला कोरोना का नया केस

Khabar 30 Din