ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य क्राईम प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज़ मध्यप्रदेश

ससुर-बहू ने मर्यादा लांघी:बेटे ने पिता और अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला; तीन दिन पहले भी दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखकर समझाया था, लेकिन दोनों नहीं मान रहे थे

जबलपुर

जबलपुर के एक गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बेटे ने ही पहले अपने पिता की कुल्हाड़ी से हत्या कर, फिर पत्नी को भी काट डाला। वारदात के बाद खुद ही चाचा के घर जाकर इसकी जानकारी दी और कुल्हाड़ी लेकर घर के दरवाजे पर बैठ गया। आरोपी ने बताया कि पत्नी की दगाबाजी और पिता की करतूत से शर्मिंदा था। बेलखेड़ा पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेते हुए हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है। ससुर और बहू ने मर्याछा को लांध दिया था। दोनों के बीच अवैध संबंध थे। तीन दिन पहले ही युवक ने उसके पिता और अपनी पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देखा था और समझाया था, लेकिन दोनों नहीं माने।

मामला शुक्रवार देर रात जबलपुर से 65 किलोमीटर दूर बेलखेड़ा के गोकलाहार गांव की है। बेलखेड़ा टीआई सुजीत श्रीवास्तव ने मुताबिक गोकलाहार गांव निवासी अर्जुन सिंह लोधी ने डबल मर्डर की सूचना दी। उसने बताया कि भतीजे संतोष लोधी (35) ने शुक्रवार की देर रात अपने पिता और पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी है।

दरवाजे पर कुल्हाड़ी लेकर बैठा रहा आरोपी

सूचना मिलते ही बेलखेड़ा पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। संतोष लोधी रक्तरंजित कुल्हाड़ी लेकर घर के दरवाजे पर बैठा हुआ था। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। घर के अंदर पुलिस पहुंची तो एक कमरे में बिस्तर पर पिता अमान सिंह लोधी (65) लहूलुहान हालत में मृत पड़े थे। तो फर्श पर कविता लोधी (32) खून से लथपथ हालत में पड़ी थी। पूरे कमरे में खून बिखरा हुआ था।

दोनों ने लांघी मर्यादा, इस कारण मार डाला

हिरासत में आए संतोष लोधी ने बताया कि पिता और पत्नी ने मर्यादा लांघ दी, इस कारण दोनों को मार डाला। तीन दिन पहले भी दोनों को उसने आपत्तिजनक हालत में देखा था। पत्नी को समझाया भी था, लेकिन इसके बावजूद शुक्रवार की रात दोनों ने फिर सीमा लांघी। पिता को पत्नी के कमरे से निकलता देख संतोष बौखला गया। पिता कमरे में सोने चले गए। उसने कुल्हाड़ी उठाई और पिता के गर्दन पर ताबड़तोड़ वार कर मार डाला। इसके बाद पत्नी को भी इसी तरह बेरहमी से गर्दन और सिर पर वार कर मार डाला।

दो बच्चे हैं आरोपी के

संतोष लोधी और कविता लोधी की शादी 15 साल पहले हुई थी। उनकी 14 साल का बेटा और 12 साल की बेटी है। पिता के खूनी खेल का मंजर देख दोनों सन्न रह गए। पड़ोस में रहने वाले संतोष लोधी के चाचा अर्जुन लोधी दोनों बच्चों को अपने घर ले गए। हत्या के बाद संतोष ने भी चाचा को इसकी सूचना दी और हत्या की वजह बताया। बोला कि पत्नी व पिता को बहुत समझाया था, लेकिन दोनों नहीं माने। बेलखेड़ा पुलिस ने कुल्हाड़ी और आरोपी के खून से सने कपड़े जब्त कर लिए हैं। दोनों शवों को शहपुरा मरचुरी में रखवा दिया है। जहां उनका पीएम होगा।

संबंधित पोस्ट

डबल मर्डर का आरोपी 10 दिन बाद गिरफ्तार

Khabar 30 din

Remembering Stephen Hawking: Books and quotes from the scientist that prove his genius

Khabar 30 din

कोविड-19: देश में संक्रमण के 41,506 नये मामले सामने आए, 895 की जान गई

Khabar 30 din

पराली जलाने पर पंजाब व हरियाणा सरकार के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई: आतिशी

Khabar 30 din

बिलासपुर में अपहरण:किसान को किडनैप करने वाले 7 आरोपी गिरफ्तार, 50 हजार रुपए के लिए की थी वारदात

Khabar 30 Din

प्रशासनिक सेवा के नए मुखिया:छत्तीसगढ़ के मुख्य सचिव बनाए गए सीनियर IAS अमिताभ जैन, आरपी मंडल की जगह लेंगे

Khabar 30 din