ब्रेकिंग न्यूज़
5_1634735759
छत्तीसगढ़ बड़ी खबर ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति

थाने में विवाद की ‘बिरयानी’:अंबिकापुर सर्किट हाउस में मंत्री के सामने मारपीट, FIR नहीं लिखी तो थाने के बाहर धरने पर बैठे कांग्रेस नेता

अंबिकापुर
  • अंबिकापुर में मारपीट की FIR नहीं लिखे जाने से नाराज युवक कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की अंदरूनी गुटबाजी अब सड़क पर आ गई है। अंबिकापुर सर्किट हाउस में सरगुजा प्रभारी मंत्री शिव डहरिया के सामने युवक कांग्रेस के दो पक्षों में हुई मारपीट अब थाने तक पहुंच गई है। एक पक्ष का मामला दर्ज किए जाने और दूसरे का नहीं होने पर नेता थाने के बाहर ही धरने पर बैठ गए। नारेबाजी और हंगामा चलता रहा। इस बीच जिला स्तर के नेता पहुंचे तो थाने में बिरयानी की दावत हुई और FIR लिखी गई।

दरअसल, शिव डहरिया सोमवार को अंबिकापुर पहुंचे थे। सर्किट हाउस में युवक कांग्रेस के दो गुटों में मारपीट हो गई। बाद में मामला किसी तरह शांत कराया गया। इसके बाद एक पक्ष ने गांधी नगर थाने में FIR दर्ज करा दी। जब दूसरा पक्ष थाने पहुंचा तो उसकी रिपोर्ट ही नहीं ली। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। दूसरा गुट के पदाधिकारियों ने नारेबाजी करते हुए थाने का घेराव कर दिया। देर रात तक हंगामा चलता रहा।

थाने में बिरयानी खाते कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता।
थाने में बिरयानी खाते कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता।

श्रम कल्याण बोर्ड अध्यक्ष और जिलाध्यक्ष पहुंचे तो हुई FIR
सूचना मिलने पर रात करीब 11.30 बजे कांग्रेस जिला अध्यक्ष राकेश गुप्ता, श्रम कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष सफी अहमद सहित अन्य बड़े नेता भी थाने पहुंच गए। उनके पहुंचते ही माहौल बदल गया। थाने में ही सभी के लिए खाने की व्यवस्था हुई और वेज बिरयानी मंगवाई गई। कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने थाने के गेट के सामने खाना खाया। इसके बाद पुलिस से बातचीत हुई और दूसरे पक्ष से शिकायत लेकर भी FIR दर्ज कर ली गई।

थाने के बाहर पहुंचे कांग्रेस जिलाध्यक्ष और अन्य नेता।
थाने के बाहर पहुंचे कांग्रेस जिलाध्यक्ष और अन्य नेता।

दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लगाया है मारपीट का आरोप
पुलिस ने बताया कि सोमवार को युवक कांग्रेस मीडिया विभाग के प्रदेश सह संयोजक आदर्श बंसल सर्किट हाउस में कुछ लोगों के साथ थे। वहां युवा कांग्रेस के ही विकल झा, शुभम जायसवाल, मिथुन सिंह, विकास केशरी के साथ किसी बात पर विवाद हुआ। चारों ने मिलकर आदर्श की पिटाई कर दी। वहीं दूसरे पक्ष ने भी मारपीट का आरोप लगाया है। एडिशनल SP विवेक शुक्ला ने बताया कि हमने दोनों पक्षों से शिकायत ली है। मामले की विवेचना की जा रही है। उसके बाद आगे कार्रवाई करेंगे।

संबंधित पोस्ट

बड़े कॉरपोरेट खोल सकेंगे प्राइवेट बैंक!

Khabar 30 Din

नौगांव 7.5 डिग्री, प्रदेश में सबसे ठंडा:भोपाल में 10.5 डिग्री तापमान; नवंबर में तीन साल बाद सबसे ठंडी रात

Khabar 30 Din

4 लाख रुपए से भरा बैग लेकर पेड़ पर चढ़ा बंदर, बुजुर्ग की फूल गईं सांसें, जानें फिर क्या हुआ उन पैसों का

Khabar 30 din

MP में कोरोना:भोपाल-इंदौर समेत 9 जिलों में ज्यादा संक्रमण; शिवराज लॉकडाउन के पक्ष में नहीं, बोले- इससे नुकसान होता है

Khabar 30 Din

किसान आंदोलन का 28वां दिन, सरकार की चिट्ठी पर आज फैसला लेंगे किसान

Khabar 30 din

मध्यप्रदेश उपचुनाव:कोई साथ नहीं मिला तो प्रचार के लिए अकेले निकला प्रत्याशी, हाथ में बैट और पोस्टर लिए पैदल घूमकर मांग रहा वोट

Khabar 30 Din
error: Content is protected !!