ब्रेकिंग न्यूज़
maxresdefault_live
अन्य क्राईम बॉलीवुड/हॉलीवुड ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति

शाहरुख-अनन्या के घर NCB की रेड:NCB ऑफिस में अनन्या पांडे से पूछताछ जारी, फोन जब्त: आर्यन के इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस जमा करवाने को कहा गया

मुंबई
  • मुंबई में शाहरुख के बंगले ‘मन्नत’ के बाहर NCB के अधिकारी।

क्रूज ड्रग केस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, नए-नए खुलासे हो रहे हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने गुरुवार को एक्ट्रेस अनन्या पांडे और शाहरुख खान के घर पर रेड की। अनन्या को आज दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए समन किया गया था, वे तकरीबन दो घंटे की देरी से NCB ऑफिस पहुंची हैं। फिलहाल उनसे पूछताछ जारी है।

आर्यन के वॉट्सऐप चैट से अनन्या के तार जुड़े होने की बात सामने आई है। उनका फोन NCB ने जब्त कर लिया है। अनन्या करीब 4 बजे NCB दफ्तर पहुंची। बताया जा रहा है कि समीर वानखेड़े खुद उनसे पूछताछ कर रहे हैं। उनके साथ कुछ महिला अफसर भी मौजूद हैं। अनन्या NCB ऑफिस अकेले आई थीं। उनके साथ उनके पिता चंकी पांडे या उनका वकील भी मौजूद नहीं था।

अनन्या की यह तस्वीर उनके घर से निकलने के दौरान की है। एक्ट्रेस अपने पिता के साथ NCB ऑफिस के लिए निकलीं।
अनन्या की यह तस्वीर उनके घर से निकलने के दौरान की है। एक्ट्रेस अपने पिता के साथ NCB ऑफिस के लिए निकलीं।

अनन्या और आर्यन के लिंक तलाश रही NCB
NCB अनन्या से आर्यन खान से जुड़े लिंक तलाश रही है। बताया जा रहा है कि समीर वानखेड़े अनन्या से कुछ प्रमुख सवालों के जवाब जानना चाहते हैं। इनमें- वो आर्यन को कैसे और कब से जानती हैं? उनकी और आर्यन की मुलाकात कब हुई थी? क्या उन्होंने आर्यन को ड्रग लेते देखा है? आर्यन आखिर किस सख्श से ड्रग मंगवाते थे? क्या आर्यन के साथ उन्होंने कभी ड्रग लिया है? क्या वो किसी ड्रग सप्लायर को जानती हैं? किन-किन मौकों पर ड्रग लिया गया था? क्या इसमें कोई फिल्म स्टार, उनके परिवार से जुड़े लोग शामिल हैं? NCB बॉलीवुड से जुड़े अन्य लोगों को लेकर भी सवाल-जवाब करेगी?

अनन्या का कोई भी जवाब आर्यन की मुश्किलें बढ़ा सकता है
2 अक्टूबर को आर्यन की गिरफ्तारी के साथ ही अनन्या का नाम सामने आया था। लेकिन NCB ने उनसे पूछताछ में 20 दिन लगा दिए। सूत्रों के मुताबिक, अनन्या से पूछताछ में जांच एजेंसी आर्यन से जुड़े हर तह तक पहुंचना चाहती है। पूछताछ में अनन्या का कोई भी जवाब आर्यन की बेल के लिए मुसीबतें बढ़ा सकता है। बताया जा रहा है कि NCB को केस से जुड़ी जानकारी 26 अक्टूबर को अदालत को देनी है। ऐसे में अनन्या से पूछताछ में आर्यन के खिलाफ कोई भी जवाब या क्लू आर्यन के जेल से बाहर आने में आड़े आ सकता है।

अभिनेता शाहरुख खान के वकील भी इस रेड के दौरान मन्नत पर पहुंचे।
अभिनेता शाहरुख खान के वकील भी इस रेड के दौरान मन्नत पर पहुंचे।

शाहरुख खान के घर पहुंचे NCB अधिकारी
NCB के कुछ अधिकारी शाहरुख खान के मुंबई स्थित बंगले ‘मन्नत’ पर भी पहुंचे। टीम के अधिकारी वीवी सिंह ने बताया कि आर्यन से संबंधित कुछ पेपर वर्क पूरे करने वे उनके घर पहुंचे थे। टीम ने आर्यन के घर एक नोटिस दिया है, जिसमें लिखा है कि अगर उनकी कोई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस परिवार के पास है तो उसे जमा करा दें।

NCB को अनन्या घर पर नहीं मिलीं। NCB को अनन्या और आर्यन के बीच के कुछ चैट मिले हैं। इन्हीं चैट की पुष्टि करने को लेकर एक्ट्रेस से पूछताछ के लिए NCB की टीम उनके घर पहुंची। बता दें कि अनन्या और शाहरुख के बेटे आर्यन के बीच अच्छी दोस्ती है। NCB के हाथ जो चैट लगे हैं, उनमें आर्यन ड्रग्स को लेकर अनन्या से बात कर रहे हैं।

मुंबई में अनन्या पांडे के घर से बाहर निकलते NCB के अधिकारी।
मुंबई में अनन्या पांडे के घर से बाहर निकलते NCB के अधिकारी।

2 अक्टूबर को आर्यन को क्रूज से पकड़ा गया था
2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर छापेमारी के बाद NCB ने पहले आर्यन और उनके दोस्तों को हिरासत में लिया और फिर गिरफ्तार कर लिया था। अब तक इस मामले में 20 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। आर्यन फिलहाल मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं।

संबंधित पोस्ट

एलोपैथी के खिलाफ बोलकर फंसे रामदेव:IMA ने दिल्ली और रायपुर में पुलिस कंप्लेन की; महामारी कानून, आपदा कानून और राजद्रोह के तहत FIR की मांग

Khabar 30 din

रुजो में पदस्थ लिपिक की खाना पूर्ति दिखी, अपने ही वरिष्ठ अधिकारी के यहां दिया दबिश

Khabar 30 Din

बिहार चुनाव से पहले एनडीए में दरार:लोजपा नीतीश कुमार के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेगी, पर भाजपा के साथ गठबंधन को तैयार

Khabar 30 din

रायपुर में 100 बिस्तर वाले कोविड अस्पताल का उद्घाटन

Khabar 30 din

भिलाई में CM की पदयात्रा:15 मिनट थमा रहेगा रायपुर-नागपुर NH, कई रूट डायवर्ट

Khabar 30 din

ट्विटर ने 3 महीने की मोहलत मांगी:सोशल मीडिया सुपरपावर का डर- IT नियमों से अभिव्यक्ति की आजादी खत्म होगी, हमारे कर्मचारियों की सुरक्षा खतरे में

Khabar 30 din
error: Content is protected !!