ब्रेकिंग न्यूज़
download
क्राईम छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग न्यूज़

जांजगीर में गला घोंटकर हत्या:पत्नी को कॉल करके कहा, दोस्त मार डालेंगे; वह पुलिस लेकर पहुंची तो लाश मिली

जांजगीर
  • युवक की उसके दोस्तों ने हत्या कर दी। उसका शव नहर किनारे पड़ा मिला।

जांजगीर में बुधवार देर शाम एक युवक की उसके दोस्तों ने गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपी शव को नहर किनारे फेंक कर भाग गए। युवक ने मरने से पहले अपनी पत्नी से फोन पर कहा था कि दोस्त उसे मार डालेंगे। इसके बाद पत्नी ने परिजनों के साथ मिलकर तलाश शुरू की। युवक नहीं मिला तो पुलिस को सूचना दे दी। वह पुलिस के साथ मौके पर पहुंची, तो वहां युवक की लाश मिली। पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 3 फरार हैं।

मुलमुला थाना क्षेत्र के झलमला गांव निवासी विजय भारद्वाज बुधवार शाम को घर में ही था। इसी दौरान शाम करीब 7.30 बजे उसका दोस्त शेट्‌टी बुलाने आया और खाने-पीने की बात कहते हुए साथ ले गया। विजय उसके साथ झलमला-पकरिया के बीच सबरिया डेरा जंगल में पहुंचा तो वहां पहले से तीन युवक और मौजूद थे। सभी ने विजय से मारपीट करना शुरू कर दिया। विजय ने खुद को बचाने का प्रयास किया।

घटनास्थल पर जांच करने के लिए पहुंची पुलिस की टीम।
घटनास्थल पर जांच करने के लिए पहुंची पुलिस की टीम।

तांत से गला घोंटा
आरोपियों ने मछली पकड़ने वाले तांत से विजय भारद्वाज का गला घोंटा। तांत गले में फंसा कर उसे खींचते हुए करीब 200 मीटर दूर नहर किनारे तक ले गए और हत्या कर दी। इसके बाद शव को छिपाने के उद्देश्य से नहर में फेंक दिया। पुलिस को मौके से शराब की बोतलें भी मिली हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने पहले साथ बैठकर शराब पी। इसके बाद नशे में विजय का गला घोंट दिया। इसके चलते वह ज्यादा संघर्ष नहीं कर सका होगा।

घटनास्थल पर प्लास्टिक का तांत मिला है। इसी से गला घोंटा गया।
घटनास्थल पर प्लास्टिक का तांत मिला है। इसी से गला घोंटा गया।

पत्नी पहले परिजन के साथ तलाश करती रही
विजय ने मरने से पहले अपनी पत्नी को कॉल कर कहा कि उसके दोस्त उसे मार डालेंगे। किसी तरह से आकर बचा लो। इस पर पत्नी ने परिजनों को बताया। परिजन काफी देर तक तलाश करते रहे, लेकिन जब पता नहीं चला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस तलाश करते हुए नहर के पास पहुंची तो विजय की लाश मिली। पता चला कि शेट्‌टी बुलाने आया था। पुलिस ने उसे पकड़ लिया है और पूछताछ कर रही है। अभी तक हत्या का कारण नहीं पता चला है।

संबंधित पोस्ट

बेंगलुरु के मासूम की हत्या के आरोपी रायपुर से गिरफ्तार:3 जून को अपहरण के बाद की थी 9 साल के बच्चे की हत्या

Khabar 30 din

बिलासपुर का मामला:कोरोना पॉजिटिव युवती से सफाई कर्मचारी ने छेड़खानी और अभद्रता की; संक्रमित मिलने के बाद से प्राइवेट अस्पताल में भर्ती है

Khabar 30 din

11 दिनों की खूनी लड़ाई के बाद इजरायल और हमास के बीच युद्ध विराम

Khabar 30 din

हाथरस गैंगरेप:राहुल-प्रियंका पीड़ित परिवार से मिलने हाथरस जा रहे, रास्ते में पुलिस ने रोका तो कार से उतरकर पैदल ही चल दिए; 4 साल पहले भी दोनों को सपा सरकार ने रोक दिया था

Khabar 30 din

पर्याप्त टीका नहीं और आप लोगों को परेशान करने वाले कॉलर ट्यून में टीका लगवाने को कह रहे: कोर्ट

Khabar 30 din

फ्रांस का विरोधः मुंबई में सड़कों पर मैक्रों के पोस्टर, भोपाल में कांग्रेस विधायक की रैली, शिवराज बोले- बख्शेंगे नहीं(लोगो मे शिवराज के खिलाफ भड़का गुस्सा)

Khabar 30 Din
error: Content is protected !!