ब्रेकिंग न्यूज़
3_1635246397
ब्रेकिंग न्यूज़ मध्यप्रदेश

कमलनाथ ने महंगाई पर केंद्र को घेरा:बोले- पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ते हैं तो दिल्ली में बैठने वालों की इंचभर दाढ़ी बढ़ जाती है

बुरहानपुर

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि एक दाढ़ी वाले जो दिल्ली में बैठे हैं, जैसे-जैसे पेट्रोल-डीजल का दाम बढ़ता है, उनकी दाढ़ी एक इंच बढ़ जाती है। हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा- आप थाली, अपने सामने रख लेना। पूछ लेना, जब कांग्रेस की सरकार थी, तब थाली कितनी भरी थी। आज कितनी खाली है। हमने वादा किया था किसानों का कर्ज माफ करेंगे। बुरहानपुर में 17 हजार, खरगोन में 1.22 लाख किसानों का कर्ज माफ किया। जिनके चालू खाते थे, उनका भी कर्जा माफ किया। यह मेरे आंकड़े नहीं हैं, जो सरकार ने विधानसभा में पेश किए, वह बता रहा हूं।

शिवराजजी का मुंह बहुत चलता है: कमलनाथ
कमलनाथ ने CM पर तंज कसते हुए कहा – शिवराज जी को भटकते हुए नौजवान नहीं दिखते। शिवराज जी आपकी आंख नहीं चलती, कान नहीं चलते, लेकिन मुंह बहुत चलता है। चाहे जो बुलवा लो।

उन्होंने कहा कि हमारा नौजवान बिना काम के, हमारा किसान बिना दाम के, हमारा व्यापारी बिना व्यापार के तो शिवराजजी किस काम के हैं।

संबंधित पोस्ट

पश्चिम बंगाल: विधानसभा चुनाव में जीतने वाले दो भाजपा सांसदों ने विधायक के पद से इस्तीफ़ा दिया

Khabar 30 din

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला का निधन; एक दिन में सबसे ज्यादा 227 की गई जानें

Khabar 30 Din

इजरायली अंतरिक्ष प्रमुख का बड़ा खुलासा, एलियंस के साथ लंबे समय से काम कर रहे हैं अमेरिका और इजरायल

Khabar 30 din

आज की पॉजिटिव खबर:इंजीनियरिंग के बाद सरपंच बनी इस बेटी ने बदल दी गांव की तस्वीर, गलियों में सीसीटीवी और सोलर लाइट्स लगवाए, यहां के बच्चे अब संस्कृत बोलते हैं

Khabar 30 din

भूपेश बोले- झीरम में किसे बचाना चाहती है केंद्र सरकार, हमें जांच से क्यों रोका; आयोग पर भी सवाल उठाए

Khabar 30 din

पीएम मोदी 3 अक्टूबर को करेंगे दुनिया के सबसे लंबे टनल का उद्घाटन, जानिए- सेना के लिए कैसे वरदान होगा अटल टनल

Khabar 30 din
error: Content is protected !!