ब्रेकिंग न्यूज़
cg-raipur-marpeet000_1635482403
क्राईम छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग न्यूज़

गली में दौड़ा-दौड़ाकर युवक को पीटा, अपना रुतबा दिखाने के लिए वारदात का वीडियो बनवाया; 3 नाबालिग गिरफ्तार

रायपुर

राजधानी रायपुर में गुंडागर्दी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। ताजा मामला शहर के बैरन बाजार इलाके का है। यहां युवकों के दो गुटों में विवाद इस कदर बढ़ा कि गैंगवार जैसे हालात हो गए। घटना का एक वीडियो सामने आया है। इसमें युवकों का एक गुट एक लड़के को बुरी तरह पीट रहा है। उसे गलियों में दौड़ा-दौड़ा कर मारा जा रहा है। इस मामले की खबर पाकर अब कोतवाली थाने की टीम जांच में जुटी और 3 नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वीडियो में मार खाता युवक आरोपियों से बार-बार सॉरी कहता रहा। लेकिन, मारने वाले युवकों ने उसकी एक न सुनी और जमकर उसके साथ मारपीट की है। इस मामले में पुलिस को शक था कि युवकों ने किसी पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए ये मारपीट की होगी। झुंड के दूसरे युवक ने ही जानबूझकर वीडियो रिकॉर्ड किया था। जिससे इलाके में अपना दबदबा दिखा सकें।

आपसी विवाद में हुई मारपीट

बैरन बाजार इलाके के इस वीडियो की खबर दैनिक भास्कर के जरिए सामने आई तो खुद रायपुर के SP प्रशांत अग्रवाल ने एक्शन लिया। कुछ ही घंटों में कोतवाली थाने की पुलिस ने इस वीडियो में मारपीट करने वाले तीन लड़कों को पकड़ा है। SP प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि तीनों नाबालिग हैं। एकता कॉम्पलेक्स के पास बने फव्वारा चैक के पीछे ये घटना हुई। पूछताछ करने पर पता चला कि आपसी मामूली विवाद में लड़कों ने मारपीट कर वीडियो बनाया। नाबालिगों को कोतवाली पुलिस ने पकड़कर बाल सुधार गृह भेजने की प्रक्रिया की है।

एक ही दिन में दो चाकूबाजी की घटनाएं भी
रायपुर के मौदहापारा और गंज इलाके में चाकूबाजी की दो घटनाएं भी हुईं। गुरुवार को दो अलग वारदातों में कुछ स्टूडेंट और एक श्रमिक पर जानलेवा हमला हो गया। पहला मामला दुर्गा कॉलेज के स्टूडेंट्स का है। कॉलेज की पार्टी में हुए विवाद का बदला लेने बदमाश युवकों ने दो स्टूडेंट्स को चाकू मारकर अधमरा कर दिया। गंज इलाके में फाफाडीह के पास अपने गांव जाने के लिए निकले एक श्रमिक का रास्ता रोककर दो लड़कों ने पहले चाकू मारा फिर रुपए और मोबाइल लूटकर भाग गए। इन दोनों ही मामलों में पुलिस जांच कर रही है।

संबंधित पोस्ट

क्रूज़ ड्रग्स मामला: कोई साक्ष्य नहीं कि आर्यन और दो अन्य ने अपराध की साज़िश रची- कोर्ट

Khabar 30 din

अपने ही जाल में फंसकर मछुआरे की मौत

Khabar 30 din

तेलंगाना में कालेश्वरम सिंचाई परियोजना को क़ानून का उल्लंघन कर पर्यावरण मंज़ूरी दी गई: एनजीटी

Khabar 30 Din

बीपीसीएल को बेचने के लिए बड़े बदलाव की तैयारी:निजीकरण वाली सरकारी तेल कंपनियों में 100% एफडीआई का प्रस्ताव तैयार, वाणिज्य मंत्रालय ने मांगे सुझाव

Khabar 30 din

Farmers Talk: एक बार फिर नाकाम रही बातचीत, 19 जनवरी को होगी 10वें दौर की वार्ता

Khabar 30 din

जम्मू कश्मीर: कुपवाड़ा के नौगाम में पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग, एक भारतीय जवान शहीद, 2 घायल

Khabar 30 din
error: Content is protected !!