ब्रेकिंग न्यूज़
IMG-20211101-WA0008
मध्यप्रदेश शहडोल

दीपावली पर मनोज टीवीएस ने खोला उपहारों का खजाना

नगद छूट के साथ स्क्रैच कार्ड में सुनिश्चित उपहार का अवसर

शहडोल। पांच दिवसीय दीप पर्व मंगलवार 2 नवंबर से शुरू हो गया। इस दीपावली त्यौहार को खास बनाने के लिए मनोज टीवीएस शोरूम ने टीवीएस दो पहिया वाहन खरीदने वालों के लिए उपहारों का खजाना खोल दिया है। धनतेरस-दीपावली के लिए मनोज टीवीएस शोरूम नई साज-सज्जा व ग्राहकों के सुविधाजनक खरीदारी के लिए पूरी तरह से सज-धज कर तैयार है। इस दौरान गाड़ी खरीदने वालों को एक नहीं कई उपहार प्रदान किए जा रहे हैं। जिसमें नगद छूट, स्क्रैच कार्ड में सुनिश्चित उपहार के साथ एक गिफ्ट हैंपर ग्राहकों को खूब लुभा रहा है।बीते दिनों से चल रहे बुकिंग काउन्टर में धनतेरस-दिवाली के लिए काफी लोगो ने एडवांस बुकिंग करा चुके है। मनोज टीवीएस शोरूम के डायरेक्टर राजेश गुप्ता मनोज गुप्ता एवं योगेश गुप्ता ने बताया कि टीवीएस मोटर कंपनी की मोटर साइकिल और स्कूटर की मांग दिनो दिन बढ़ रही है। इसकी मुख्य वजह टीवीएस कंपनी के दोपहिया वाहनों की बेहतरीन स्टाइल, माइलेज और गुणवत्ता युक्त आसान सर्विसिंग सुविधा है। टीवीएस मोटर कंपनी के संभागीय मैन डीलर मनोज गुप्ता ने बताया कि हमारे शोरूम में आकर्षक छूट गिफ्ट हैंपर के साथ लकी ड्रा की सुविधा कुछ दिनों के लिए की है।अतः अवसर का लाभ शीघ्र उठाए।

हर खरीदी पर छूट, गिफ्ट हैम्पर के साथ स्क्रेच कार्ड में एक निश्चित उपहार

मनोज टीवीएस शोरूम के डायरेक्टर राजेश गुप्ता,मनोज गुप्ता एवं योगेश गुप्ता ने बताया कि टीवीएस मोटर साइकिल या स्कूटर की खरीदी पर क्रेताओं को एक निश्चित उपहार तो मिलेगा ही साथ ही स्क्रैच कार्ड पर एलसीडी टीवी, फ्रिज,मोबाइल,वाशिंग मशीन,म्यूजिक सिस्टम, ओवन, कैमरा, हाथ घड़ी के साथ ढेरों पुरस्कार पाने का अवसर मिलेगा।

आराम दायक व लंबे सफर का भरोसेमंद साथी हैं टीवीएस वाहन

मनोज गुप्ता ने बताया कि पवारफुल इंजन और आरामदायक बॉडी है। जिसमे सफर करने से थकान महसूस नहीं होती। इसके अलावा बढ़ती पेट्रोल के कीमतों को देखते हुए दमदार माइलेज टीवीएस के दोपहिया वाहनों में मिल रहा है।तो है ना टीवीएस की गाड़ी खरीदने में समझदारी और फायदा ही फायदा। उन्होंने धनतेरस- दीपावली की शुभकामनाएं व बधाई देते हुए कहा कि जल्दी कीजिए मौका छूट न जाए।

संबंधित पोस्ट

कलेक्टर ने किया जिला चिकित्सालय का औचक निरीक्षण, भर्ती मरीजों से पूछा हाल दिए आवश्यक निर्देश

Khabar 30 Din

ड्रग्स तस्करों के निशाने पर छात्राएं:भोपाल में पढ़ने आई लड़कियों को फंसाकर ड्रग्स की लत लगाते हैं, फिर उनकी मदद से अमीर घर की लड़कियों को शिकार बनाते हैं; 4 तस्कर गिरफ्तार

Khabar 30 din

CG से ट्रक चोरी कर MP में बेचने वाला गिरोह:पेट्रोल पंप से मिले CCTV फुटेज से हुई पहचान,अमरकंटक में एक ट्रक के साथ 4 युवक गिरफ्तार

Khabar 30 din

शहडोल में हादसा:सफाई के दौरान कुआं धंसा, तीन लोग फंसे, बचाव कार्य के लिए पहुंचे अफसर

Khabar 30 din

रिजल्ट 2022: इन 5 तरीकों से चेक करें सीबीएसई 10वीं-12वीं का रिजल्ट, यहां देखें तरीका

Khabar 30 Din

मौसम विभाग की यहां प्रचंड शीतलहर की चेतावनी, इन इलाकों में कोहरा मचाएगा कोहराम

Khabar 30 din
error: Content is protected !!