ब्रेकिंग न्यूज़
download (4)
छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग न्यूज़

2 मजदूरों पर पिघलता लोहा गिरा, दर्दनाक मौत:रायपुर की मैटेलिक फैक्ट्री में भट्‌ठी फटी

रायपुर

रायपुर से लगे तिल्दा क्षेत्र के कपसदा में फॉर्च्यून मैटेलिक फैक्ट्री में बड़ा हादसा हुआ है। बीती रात फैक्ट्री की भट्ठी फटने से वहां काम कर रहे दो मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई। भट्‌ठी में पिघलता लोहा इन मजदूरों के ऊपर गिर गया था, जिससे दोनों की ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है, औद्योगिक क्षेत्र में आधी रात के बाद यह हादसा हुआ। वहां भट्‌ठी फटने से पिघलता हुआ लोहा बाहर बह गया। वहां काम रहे इलेक्ट्रिशियन कपिल कुमार (48) और उनके हेल्पर भूपेंद्र पटेल (28) इस लोहे की चपेट में आ गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। कुछ अन्य मजदूरों के भी हादसे की चपेट में आने की खबर है। फैक्ट्री प्रबंधन ने अभी कोई अधिकृत जानकारी नहीं दी है।

पुलिस भी इस मामले में फिलहाल कुछ नहीं बोल रही है। पता चला है कि, हादसे में मारे गए इलेक्ट्रिशियन कपिल कुमार बिहार के निवासी थे। वहीं हेल्पर भूपेंद्र पटेल का घर मध्यप्रदेश के रीवा जिले में है। दोनों कुछ सालों से इस फैक्ट्री में काम कर रहे थे।

संबंधित पोस्ट

PM के काफिले पर CM का सवाल:भूपेश बघेल ने कहा-सत्ता के लिए कितना नीचे गिरेंगे मोदी; दलित सीएम पच नहीं रहा, बर्खास्तगी की साजिश

Khabar 30 din

कोरोना देश में:3 दिन में नए केस 4.02 लाख से घटकर 3.55 लाख पर आए, एक दिन में रिकॉर्ड 3.18 लाख लोग ठीक हुए

Khabar 30 din

कोविड-19: देश में एक दिन में सर्वाधिक 3,780 लोगों की मौत, 3.82 लाख से अधिक नए मामले आए

Khabar 30 din

कल से होंगे 9 अहम बदलाव:खुली मिठाई पर देखें तारीख, बीमा पॉलिसी में अब ज्यादा बीमारियां कवर होंगी; जानिए आपको कितना और कैसे फायदा हाेगा

Khabar 30 din

अब लंबे समय तक नहीं लटकेंगी भ्रष्टाचार मामलों की फाइलें, केंद्रीय सतर्कता आयोग ने लिए बड़े फैसले

Khabar 30 din

कोरोना का बचाव ही उपचार है, संक्रमण से बचने के लिए इन बातों का रखें ख्याल

Khabar 30 din
error: Content is protected !!