ब्रेकिंग न्यूज़
new-project-2021-11-03t114809144_1635922833
क्राईम मध्यप्रदेश

BJP के नेता की गोली मारकर हत्या:जबलपुर के खितौला में दो युवकों ने दिया मर्डर को अंजाम, मोबाइल-बाइक छीन कर भागे

जबलपुर
  • हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।

जबलपुर के खितौला में बीजेपी सिहोरा नगर मंडल के पूर्व अनुसूचित जनजाति मोर्चा के अध्यक्ष सुरेश बर्मन (50) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। ये वारदात बदमाशों ने उस समय अंजाम दिया, जब वे बाइक लेकर बाजार में निकले थे। हमलावर सुरेश की बाइक और मोबाइल भी छीन ले गए। हालांकि उनकी जेब में मौजूद 4 हजार रुपए छोड़ गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज, सर्विलांस आदि की मदद से आरोपियों का पता लगाने में जुटी है।

खितौला टीआई जगोतिन मसराम के मुताबिक खितौला वार्ड नंबर-9 पहरेवा नाका निवासी सुरेश बर्मन की वेल्डिंग की घर में ही दुकान थी। वह बीजेपी का वर्तमान में सक्रिय कार्यकर्ता थे। मंगलवार की रात 9.30 बजे के लगभग वह घर में पत्नी ज्ञानबाई को बोलकर निकले थे कि अभी थोड़ी देर में लौट आएगा। सुरेश बाइक से खितौला निकला था। खितौला मोड़ पर पेट्रोल पंप के सामने बाइक से दो बदमाश पहुंचे और पीछे से गोली मार दी। गोली सिर को पार करते हुए निकल गई। सुरेश की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी सुरेश की बाइक और मोबाइल लेकर मौके से भाग निकले। बदमाशों की संख्या दो ही थी या चार, इसकी पुलिस तस्दीक करने में जुटी है। हैरानी की बात ये है कि इस वारदात को होते हुए किसी ने नहीं देखा।

मृतक सुरेश बर्मन (50)।
मृतक सुरेश बर्मन (50)।

राहगीर ने एक्सीडेंट की सूचना डायल-100 पर दी

वारदात के बाद वहां से निकल रहे किसी राहगीर की नजर सड़क किनारे पड़े सुरेश पर पड़ी। उसे लगा कि शायद एक्सीडेंट हो गया। उसने डायल-100 पर सूचना दी। पुलिस पहुंची तो उसे भी यही लगा कि शायद एक्सीडेंट है, लेकिन शव को उलट-पलट कर देखा तो गोली मारकर हत्या करने की बात की पुष्टि हुई। पुलिस ने शव को मरचुरी को भिजवा दिया।

खितौला पुलिस जांच में जुटी।
खितौला पुलिस जांच में जुटी।

घर में मच गया कोहराम

सुरेश बर्मन की हत्या की खबर घर पहुंची तो पत्नी ज्ञानबाई बदहवास सी हो गई। पड़ोसियों ने किसी तरह संभाला। सभी सिहोरा मरचुरी पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। सुरेश की हत्या की खबर पाकर क्षेत्र के लोग भी पहुंच गए। कई बीजेपी कार्यकर्ता भी पहुंच गए। सुरेश काफी मिलनसार था। उसकी हत्या से सभी हतप्रभ हैं।

पीएम के लिए पंचनामा की कार्रवाई करने पहुंची खितौला पुलिस।
पीएम के लिए पंचनामा की कार्रवाई करने पहुंची खितौला पुलिस।

तीन बेटियां हैं, तीनों की हो चुकी है शादी

सुरेश बर्मन की तीन बेटियां अंजना बर्मन (28), निशा बर्मन (25) और पूजा बर्मन (22) हैं। तीनों की शादी हाे चुकी है। घर में सुरेश बर्मन और पत्नी ज्ञानबाई ही रहती थीं। हैरानी की बात ये है कि सुरेश की हत्या यदि लूट के इरादे से की गई, तो फिर आरोपियों ने जेब में 4 हजार रुपए क्यों छोड़ दिए। पर आरोपी बाइक और मोबाइल लेकर भागे हैं। ये भी पता चला है कि उनकी रेकी करने के बाद इस मर्डर को अंजाम दिया गया। पुलिस सुरेश के मोबाइल की कॉल डिटेल के आधार पर जांच में जुटी है।

सुरेश बर्मन (50) की जीवित अवस्था की फोटो।
सुरेश बर्मन (50) की जीवित अवस्था की फोटो।

आज हुआ पीएम

सुरेश के शव का बुधवार को सिहोरा में पीएम हुआ। भतीजे राकेश कुमार बर्मन ने बताया कि उसके बड़े पापा की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। पिता की हत्या की खबर पाकर पहुंची तीनों बेटियों का भी रो-रो कर बुरा हाल है। परिवार के लोग भी नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर हत्यारों की मंशा क्या थी? एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि इस सनसनीखेज मर्डर व लूट के प्रकरण की तकनीकी पहलू से भी जांच की जा रही है। जल्द खुलासा कर लेंगे।

संबंधित पोस्ट

बीजापुर में रेंजर की हत्या में शामिल नक्सली गिरफ्तार, नारायणपुर से भी 3 इनामी समेत 4 नक्सलियों को दबोचा

Khabar 30 din

अंत्योदय दिवस के उपलक्ष्य पर बिजुरी नगर में विभिन्न कार्यक्रमों का हुआ आयोजन

Khabar 30 Din

यूपी और हिमाचल के बाद मध्य प्रदेश में भी धर्मांतरण विरोधी विधेयक को मंज़ूरी, अधिकतम 10 साल की सज़ा

Khabar 30 din

नागालैंड नरसंहार के बाद स्थानीय लोगों ने सशस्त्र बलों को कहा ‘go back’

Khabar 30 din

आजादी को लेकर बयानबाजी पड़ी भारी:कंगना रनोट के खिलाफ जयपुर में केस दर्ज; उदयपुर, जोधपुर, चूरू सहित 5 जिलों में पुलिस से शिकायत

Khabar 30 din

बिहार: भाजपा सांसद से विवाद के बाद लॉकडाउन उल्लंघन मामले में गिरफ़्तार पप्पू यादव जेल भेजे गए

Khabar 30 din
error: Content is protected !!