ब्रेकिंग न्यूज़
kawardha_1636024314
क्राईम ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति

कवर्धा हिंसा…BJP नेता से मिलने जेल पहुंचे पूर्व CM:रमन सिंह बोले- भगवा उठाने वालों को जेल भेज रहे

कवर्धा
  • BJP मंत्री विजय शर्मा से मुलाकात के बाद कवर्धा जेल से बाहर आते पूर्व सीएम रमन सिंह।

कवर्धा हिंसा मामले में एक बार फिर सियासी पारा चढ़ने लगा है। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह गुरुवार को जेल में बंद BJP के प्रदेश मंत्री विजय शर्मा से मुलाकात करने पहुंचे। अंदर क्या बातचीत हुई, यह तो पूर्व CM ने साझा नहीं किया, लेकिन प्रदेश सरकार पर जरूर गंभीर आरोप लगाए। रमन सिंह ने कहा कि भगवा झंडा उठाने वालों को जेल भेजा जा रहा है। मंत्री मोहम्मद अकबर ने ये किया है। साजिश के तहत बेगुनाह लोगों को जेल में डाला गया है।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. सिंह ने कहा कि भगवा झंडा के सम्मान में जो लोग खड़े होते हैं, उनकी जगह इस सरकार में जेल है। कहा कि 15 साल उन्होंने भी सरकार चलाई, लेकिन इस प्रकार की स्थिति नहीं देखी। इस तरह की नीति पहली बार दिख रही है। उन्होंने कहा कि 80 के आसपास लोगों को यहां से लेकर दुर्ग जेल में ठूंस दिया गया। कहा कि समय बदलता है, वक्त हर बात का हिसाब लेता है। उसके बदलते ही जनता इसका जवाब देगी।

धर्म की रक्षा करने वाले बहुसंख्यकों को कुचल रहे
रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ की चर्चा देश में है। धर्म की रक्षा करने वाले बहुसंख्यकों को तुष्टिकरण की राजनीति के लिए कुचला जा सकता है। कवर्धा में कुचला जा रहा है। जो कबीर, शंकराचार्य की नगरी है, वहां यह सब हो रहा है। पुलिस और प्रशासन ये सब किसके इशारे पर कर रहा है। जिसने एक झापड़ नहीं मारा, उनके ऊपर ऐसे मामले दर्ज कराए जा रहे हैं। पूर्व CM हर साल की तरह इस बार भी दिवाली में अपने पैतृक जिला कवर्धा पहुंचे थे।

संबंधित पोस्ट

अध्यक्ष के चुनाव पर कांग्रेस एकमत नहीं:CWC में नेता के चुनाव पर चर्चा हुई; पर गहलोत, आजाद और आनंद शर्मा बोले- कोरोना की वजह से इसकी जरूरत नहीं

Khabar 30 din

अभिव्यक्ति की आज़ादी और मानवीय गरिमा में संतुलन को लेकर चिंतित: सुप्रीम कोर्ट

Khabar 30 din

ऑक्सीजन प्लांट में कर्मचारियों को मालिक ने दिया ‘थर्ड डिग्री”:रातभर कमरा बंद कर पीटा और बर्फ पर खड़ाकर मुंह में मिर्ची ठूंसी, पीड़ित बोले – दो पुलिसकर्मियों ने भी की मारपीट

Khabar 30 din

भारत में कोरोना के बढ़ते संक्रमण से दहशत में बांग्लादेश, 14 दिनों ने लिए बंद किया बॉर्डर

Khabar 30 Din

बीते चार साल में पाकिस्तान के 2,120, अफ़गानिस्तान के 188, बांग्लादेश के 99 लोगों को नागरिकता दी: केंद्र

Khabar 30 din

बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ का सीएम ममता बनर्जी पर हमला, कहा- अहंकार में डूबी सीएम, मीटिंग में न आने का कारण झूठा

Khabar 30 din
error: Content is protected !!