ब्रेकिंग न्यूज़
car_1636136614
क्राईम ब्रेकिंग न्यूज़ मध्यप्रदेश

महाराष्ट्र में 2 करोड़ बैंक डकैती के सागर से जुड़े:डकैती में उपयोग कार का सागर में कलर बदलवा रहा था मास्टरमाइंड; जीजा की मदद से गिरफ्तार

सागर
  • पुलिस ने जब्त की कार।

महाराष्ट्र के पुणे में बैंक में 2 करोड़ की डकैती के तार सागर से जुड़ गए। डकैती में उपयोग की गई कार का कलर बदलने के लिए अपनी जीजा के यहां छोड़ गया था। पेंटर को 20 हजार रुपए देकर कार का कलर व्हाइट से ग्रे करा रहा था। पुलिस ने छापा मारकर कार जब्त कर लिया है।

कार पुणे पुलिस के सुपुर्द कर दी गई है। वहीं डकैती के मास्टरमाइंड आरोपी को जीजा की मदद से पुणे से गिरफ्तारी कर ली गई है। बैंक डकैती में शामिल कुछ अन्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

कैंट थाना प्रभारी गौरव तिवारी ने बताया कि 21 अक्टूबर को पुणे के शुरूर थाना क्षेत्र के पिंपरखेड़ा स्थित महाराष्ट्र ग्रामीण बैंक में हथियारों से लैस नकाबपोश 5 बदमाशों ने डकैती डाली थी। लॉकर में रखे सोना-चांदी के जेवर और नगदी सहित करीब 2 करोड़ रुपए लेकर फरार हुए थे। वारदात में आरोपियों ने सियाज कार का उपयोग किया था। जांच में पता चला कि डकैती के बाद वारदात में उपयोग हुई कार महाराष्ट्र से मध्यप्रदेश की ओर गई है।

पुणे पुलिस ने इस मामले में कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में पता चला कि डकैती में शामिल मुख्य आरोपी प्रवीण सीताराम मुहार कार का कलर बदलने ले गया है। उसके जीजा सागर के सदर इलाके में रहते हैं।

20 हजार में बदलवा रहा था कार का कलर
कैंट पुलिस ने डकैती में उपयोग हुई कार को कब्जे में ले लिया है। आरोपी ने अपने जीजा के यहां कार रख दी थी। यहीं पेंटर को बुलाकर कलर बदलवाया जा रहा था। आरोपी ने पेंटर को यह कहकर गुमराह किया था कि पहले कार ग्रे कलर की थी, लेकिन उसे भाई ने व्हाइट कलर करवा दिया। अब वह दोबारा कार का कलर ग्रे कराना चाहता है।

उसने इस काम के लिए 20 हजार रुपए में सौदा तय किया था। पुलिस ने पेंटर से यह राशि जब्त कर ली है। मामले में पुणे के शुरूर थाने के उप निरीक्षक गणेश जगदाले टीम के साथ सागर पहुंचे। जहां पुलिस ने उक्त कार उनके सुपुर्द कर दी है।

संबंधित पोस्ट

फील्ड अफसरों से मोदी बोले- आप इस लड़ाई के कमांडर, आप ही योजनाओं को साकार करते हो, कोई प्रयास न छोड़ें

Khabar 30 din

एयरफोर्स का प्लेन क्रैश, पायलट सुरक्षित

Khabar 30 Din

पुलिस हिरासत में बिजली विभाग के JE की मौत, हत्या के मामले में संदेह के आधार पर पकड़ा था, दूसरी मौत गले पड़ी

Khabar 30 din

कोरोना का खतरा बढ़ा:छत्तीसगढ़ में शनिवार को 359 लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई: रायपुर में सबसे ज्यादा 44 संक्रमित मिले, शुक्रवार को सिर्फ 22 मरीज मिले थे

Khabar 30 din

दुर्ग में ब्लैक फंगस के सबसे ज्यादा 28 केस:यहां अब तक 5 मरीजों की मौत

Khabar 30 din

इंटरनेशनल फ्लाइट्स 15 दिसंबर से शुरू नहीं होंगी:ओमिक्रॉन वैरिएंट के कारण बढ़ाया बैन, PM मोदी ने दिए थे समीक्षा करने के निर्देश

Khabar 30 din
error: Content is protected !!