ब्रेकिंग न्यूज़
5-1_1636278295
छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति लोकल ख़बरें

कांग्रेसी सभापति पर अवैध वसूली का आरोप:महिला ने कहा-रेड की धमकी देकर लिए 50 हजार, 2.5 लाख और मांग रहे; केस दर्ज

भाटापारा
  • कांग्रेस पार्षद और सभापति सुशील शबनानी (PHOTO)

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार-भाटापारा जिले में कांग्रेस के पार्षद और सभापति पर अवैध वसूली के आरोप लगे हैं। एक महिला ने कांग्रेस नेता पर खाद्य विभाग की रेड की धमकी देकर 50 हजार रुपए लेने और 2.5 लाख रुपए और मांगने के आरोप लगाए हैं। महिला ने बताया है कि कांग्रेस नेता ने पैसे लेकर कहा था कि रेड नहीं होगी। इसके बावजूद रेड हुई और बार-बार हमें डराया धमकाया गया है। इससे परेशान महिला ने कांग्रेस नेता सुशील सबलानी के खिलाफ भाटापारा थाना में केस दर्ज कराया है।

दरअसल, सुशील सबलानी भाटापारा शहर के मातादेवालय वार्ड से कांग्रेस पार्षद हैं और सभापति भी हैं। इसी वार्ड में रहने वाली उत्तरा केशरवानी ने सुशील के खिलाफ शिकायत की है। उत्तरा के पति प्रमोद केशरवानी शहर में राशन दुकान चलाते हैं। उत्तरा ने बताया है कि 28 सितंबर को सुशील ने उनसे कहा था कि आप लोग दुकान में अवैध रूप से बिक्री करते हैं। इस बात की शिकायत खाद्य विभाग को मिली है। खाद्य विभाग आपके दुकान मे रेड मारेगी। सुशील ने बताया कि अवैध बिक्री के संबंध में वीडियो भी हैं। यह बात सुनकर उत्तरा परेशान हो गई।

50 हजार दे दिए

उत्तरा ने बताया कि कांग्रेस पार्षद ने उनसे कहा था कि यदि वह 3 लाख रुपए दे दे तो रेड नहीं होगी। हमारी सरकार है, रेड को रुकवा दिया जाएगा। यही बात सुनकर उत्तरा ने कांग्रेसी पार्षद को 50 हजार रुपए दे दिए। इसके बाद कांग्रेस पार्षद उसे डराने धमकाने लगा कि और पैसे दीजिए। उत्तरा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता बार बार उन्हें और उनके पति को परेशान करता था। बार-बार और पैसे देने के लिए दबाव बना रहा था। 50 हजार रुपए लेने के बाद भी कुछ दिन पहले उनके दुकान में खाद्य विभाग की रेड हुई। हालांकि खाद्द विभाग को दुकान से कुछ नहीं मिला है।

इधर, लंबे समय से बार बार पैसे की मांग करने और डराने धमकाने को लेकर उत्तरा परेशान थी। इसी के चलते उन्होंने आखिरकार मामले की शिकायत भाटापारा थाने में केस दर्ज कराया है। जिसके बाद पुलिस ने कांग्रेस पार्षद के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

संबंधित पोस्ट

सभी लघु वनोपज खरीदी केंद्रों में समर्थन मूल्य की जानकारी चस्पा करने के निर्देश

Khabar 30 Din

बिहार: विशेषज्ञों ने कहा- कोविड-19 संक्रमित शवों को नदी में बहाना ख़तरनाक

Khabar 30 din

पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने योगी आदित्यनाथ के ख़िलाफ़ चुनाव लड़ने की घोषणा की

Khabar 30 din

साइक्लोन यास पर हाईलेवल मीटिंग:PM मोदी ने रेस्क्यू की तैयारियों का रिव्यू किया, बोले- हाई रिस्क वाले इलाकों से लोगों को शिफ्ट करने का इंतजाम करें

Khabar 30 din

कोरोना पर ढिलाई बरतने के मूड में नहीं यह प्रदेश सरकार, 30 नवंबर तक किया लॉकडाउन

Khabar 30 Din

उपचुनाव की महाभारत:दमोह सीट भी खाली; विधायक राहुल लोधी इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल; कांग्रेस से बहुमत अब 28 गज दूर

Khabar 30 Din
error: Content is protected !!