ब्रेकिंग न्यूज़
chori-aaropi_1636234844
क्राईम छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग न्यूज़ लोकल ख़बरें

कोयला व्यापारी के घर में घुसा चोर:6 लाख कैश और जेवर चोरी कर भाग रहा था, मगर धड़ाम से गिरा; पुलिस ने दबोचा

बिलासपुर
चोरी की घटना के बाद घायल आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। - Dainik Bhaskar
चोरी की घटना के बाद घायल आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है।

बिलासपुर में रामावर्ल्ड कॉलोनी में रहने वाले कोयला व्यापारी के घर में घुस कर युवक 5 लाख 80 हजार व सोने-चांदी के जेवर समेत 9 लाख रुपए का माल चोरी कर लिया। जब कोयला व्यापारी की नींद खुली, तब बेडरूम का दरवाजा व आलमारी खुला देखकर उन्हें चोरी की आशंका हुई और पुलिस को बुला लिया। इस दौरान बाजू में सूने मकान से भागते समय युवक छत से कूद गया। आवाज सुनकर पुलिस पहुंची, तब चोरी करने आए युवक घायल पड़ा हुआ मिलाष उसके पास बैग में नकदी व जेवर रखा था। जिसे जब्त कर पुलिस ने घायल चोर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

सिरगिट्टी क्षेत्र के रामावर्ल्ड में रहने वाले विवेक गोयल कोयला व्यापारी हैं। शुक्रवार की रात वे अपने परिवार के साथ घर में सो रहे थे। रात करीब 3 बजे अचानक उनकी नींद खुल गई। इस दौरान बेडरूम का दरवाजा खुला दिखा और आलमारी का दरवाजा व लॉकर भी खुले मिले। उन्हें चोरी की आशंका हुई तब उन्होंने आलमारी के पास जाकर देखा। कमरे में सामान बिखरे पड़े थे और 5 लाख 80 हजार रुपए, सोने-चांदी के जेवर भी गायब मिले। विवेक ने तत्काल इस घटना की सूचना सिरगिट्टी पुलिस को दी। खबर मिलते ही कुछ ही देर में पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई।

पुलिस व्यापारी की जांच कर रही थी और आसपास तलाशी ले रही थी। तभी व्यापारी के मकान के बाजू में स्थित सूने मकान की छत से एक युवक भागते दिखा। अचानक कुछ गिरने की आवाज आई। जिसे सुनकर पुलिसकर्मी व व्यापारी वहां पहुंच गए। युवक उठ नहीं पा रहा था और घायल पड़ा था। पुलिस ने उससे जेवर व नगदी बरामद किया और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। व्यापारी की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है।

चोरी के जेवर व नगदी जब्त करने के बाद प्रेस काॉफ्रेस लेते पुलिस अफसर
चोरी के जेवर व नगदी जब्त करने के बाद प्रेस काॉफ्रेस लेते पुलिस अफसर

पहले भी शहर में चोरी कर चुका है आरोपी
पुलिस ने युवक से पूछताछ की, तब पता चला कि राहुल गंधर्व (19) बेलहगना चौकी क्षेत्र के खोंगसरा का रहने वाला है। वर्तमान में तिफरा स्थित अलका परिसर में रहता है। पुलिस की पूछताछ में उसने शहर में पहले भी कई जगहों पर चोरी करना बताया है। फिलहाल, वह अस्पताल में भर्ती है और पुलिस उससे ज्यादा पूछताछ नहीं कर पाई है।
बैग में रखा था नगदी व जेवर
चोरी की वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को किसी के धड़ाम से गिरने की आवाज आई, तब आरोपी युवक घायल मिल गया। वह उठ नहीं पा रहा था। पुलिस ने उसके पास से मिले बैग की तलाशी ली, तब उसमें चोरी की रकम व सोने की मंगलसूत्र, पेंडेंट, झूमका व चांदी के जेवर मिले। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है।
दूसरे राज्य भागने की फिराक में था आरोपी
TI फैजूल शाह ने बताया कि पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि रामा वर्ल्ड एक महंगी व बड़ी कॉलोनी है, जहां से वह बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए आया था। चोरी करने के बाद वह दूसरे राज्य भागने के फिराक में था। लेकिन, गिर कर घायल होने के बाद उसकी मंसूबों पर पानी फिर गया।

संबंधित पोस्ट

भिलाई में मिली सिर कटी लाश:रेलवे ट्रैक पर 100 मीटर दूर तक बिखरे पड़े थे शव के टुकड़े, हत्या कर फेंकने की आशंका

Khabar 30 Din

आदर्श क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी के परिसमापक को बिलासपुर हाईकोर्ट का निर्देश, 60 दिन में रुपए लौटाए जाएं

Khabar 30 din

बाबरी मस्जिद-राम जन्मभूमि विवाद का क़ानूनी पटाक्षेप अंत नहीं महज़ शुरुआत था…

Khabar 30 din

जम्मू कश्मीर: प्रेस काउंसिल की जांच टीम के दौरे के दौरान भी जारी रहा पत्रकारों का उत्पीड़न

Khabar 30 din

छत्तीसगढ़ में अब नए हॉटस्पाट:रायपुर-दुर्ग में कम हुआ तो बिलासपुर संभाग में बढ़ा संक्रमण; बस्तर संभाग में आंध्र प्रदेश स्ट्रेन के पहुंचने का खतरा, यह 15 गुना ज्यादा संक्रामक

Khabar 30 din

छत्तीसगढ़ में पुराने बारदाने का दाम बढ़ा:अब इसमें धान लाने पर किसानों को प्रति बोरा 25 रुपए मिलेंगे; पहले 18 रुपए थी कीमत

Khabar 30 din
error: Content is protected !!