ब्रेकिंग न्यूज़
new-project-14_1636533941
उत्तरप्रदेश क्राईम प्रदेश बड़ी खबर ब्रेकिंग न्यूज़

सोनभद्र…BRD के प्रोफेसर की गला रेतकर हत्या:खून से सना था चेहरा, कंबल में लिपटा था शव; कमरे के बाहर मिली डायरी में लिखी थीं ये बातें

सोनभद्र
  • सोनभद्र में प्रोफेसर की गला रेतकर हत्या।

सोनभद्र में मंगलवार देर रात BRD पीजी कॉलेज के प्रोफेसर की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह बिस्तर पर उनका शव लहूलुहान पड़ा मिला। कमरे का दरवाजा खुला हुआ था। प्रोफेसर की पत्नी ने डायल 112 पर हत्या की जानकारी दी।

एसपी अमरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि प्रोफेसर के गले और चेहरे पर धारदार हथियार के निशान मिले हैं। वारदात के दौरान संघर्ष भी हुआ है। मृतक की पत्नी ने किसी के ऊपर हत्या का शक नहीं जताया है। उन्होंने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ जांच-पड़ताल में जुटी है। मृतक के कमरे के बाहर एक डायरी मिली है, जिसमें जीवन में जो कठिनाइयां हैं, उसे किस तरह से दूर किया जाए।

ढाई साल से पूर्व लेखपाल के मकान में किराए पर रह रहे थे
मामला दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के के मल्लदेवा गांव का है। यहां फतेहपुर निवासी जगजीत सिंह (40) पिछले ढाई साल से परिवार संग पूर्व लेखपाल फर्जन अली के घर में किराए पर रह रहे थे। पुलिस के अनुसार, भाऊ राव देवरस स्नातकोत्तर महाविद्यालय में जगजीत संस्कृत के प्रोफेसर थे। साथ ही इग्नू के कोऑर्डिनेटर भी थे।

घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंचे पुलिस अधिकारी।
घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंचे पुलिस अधिकारी।

पूर्व लेखपाल की बेटी ने सबसे पहले देखा शव
बताया जा रहा कि शव को सबसे पहले पूर्व लेखपाल की बेटी ने देखा, जो टहलने के लिए प्रोफेसर की पत्नी को लेने उनके पहुंची थी। उस समय घर का दरवाजा खुला हुआ था। आगे वाले कमरे में शव बिस्तर पर कंबल से ढका खून से लथपथ अवस्था में मिला। यह देख वह चीख पड़ी। उसकी आवाज सुनकर आईं प्रोफेसर की पत्नी अवाक रह गईं। पुलिस के अनुसार, जगजीत सिंह आगे वाले कमरे में सोते थे। उनकी पत्नी बच्चों के साथ ठीक बगल वाले कमरे में सोती थीं।

Son killed by young man in Sonbhadra with strangled weapon - सोनभद्र में  धारदार हथियार से गला रेतकर युवक की हत्या

प्रोफेसर के परिजनों से पूछताछ कर रही पुलिस
हत्या की सूचना पर एसपी, एएसपी और सीओ मौके पर पहुंचे और छानबीन की। अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल पाया है। घनी आबादी वाले क्षेत्र में हुई वारदात से लोग सकते में हैं। मौके पर फॉरेंसिक टीम बुलाई गई है। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। पुलिस मृतक प्रोफेसर के परिजनों से पूछताछ कर रही है।

घर के अंदर जांच-पड़ताल करती पुलिस।
घर के अंदर जांच-पड़ताल करती पुलिस।

प्रोफेसर के कमरे के बाहर मिली एक डायरी
एसपी अमरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक जगदीश के कमरे के बाहर एक डायरी मिली है, जिसमें तमाम तरह की बातें लिखी हैं। जीवन में जो कठिनाइयां हैं, उसे किस तरह से दूर किया जाए। कुछ लेनदेन की बात सामने आ रही है।

संबंधित पोस्ट

शुभेंदु अधिकारी को मोदी की बैठक में बुलाने पर भड़कीं ममता, बोलीं- मेरा जाना मुश्किल

Khabar 30 din

खनन माफिया और रेंजर के बीच 7 माह पूर्व का ऑडियो हुआ वायरल, मचा हड़कंप

Khabar 30 din

हाथरस गैंगरेपः पुलिस पर युवती का जबरन अंतिम संस्कार करने का आरोप, जांच के लिए एसआईटी गठित

Khabar 30 din

पाकिस्तान की सियासत:इमरान के स्पेशल एडवाइजर का दावा- मोदी और नवाज ने नेपाल में सीक्रेट मीटिंग की थी; ब्रिटेन का शरीफ के खिलाफ वॉरंट जारी करने से इनकार

Khabar 30 din

आचार संहिता से पहले CM का चुनावी दौरा:दुर्ग को आज 177 करोड़ के विकास कार्य करेंगे समर्पित; एक दिन में होंगी 10 सभाएं

Khabar 30 din

UP में दलित किशोर को पीटा, पैर चाटने को मजबूर किया- वीडियो वायरल होने पर 8 लोग गिरफ्तार

Khabar 30 din
error: Content is protected !!