ब्रेकिंग न्यूज़
4_1636532429
क्राईम छत्तीसगढ़ प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज़

मॉर्निंग वॉक पर निकली छात्रा से गैंगरेप:सहेली के साथ निकली थी 14 साल की किशोरी, बाइक सवार उठा कर ले गए; 4 गिरफ्तार

डोंगरगढ़
  • पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में मॉर्निंग वॉक पर निकली 14 साल की छात्रा से दो युवकों ने गैंगरेप किया। लड़की अपनी सहेलियों के साथ घूमने के लिए निकली थी। इसी दौरान बाइक सवार युवक उसे जबरदस्ती उठा कर ले गए। उसकी सहेलियां मदद के लिए चिल्लाती रहीं, फिर परिजनों को जानकारी दी। कुछ घंटों बाद जब लड़की लौटी तो उसने वारदात के बारे में बताया। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने नाबालिग सहित 4 लड़कों को पकड़ लिया है।

डोंगरगांव के एक गांव निवासी 14 साल की छात्रा सोमवार तड़के करीब 4 बजे मॉर्निंग वॉक पर निकली थी। इसी दौरान गांव में ही रहने वाले लड़के सालिक राम निषाद, गजेंद्र कोर्राम, रितेश यादव और एक नाबालिग बाइक से पहुंच गए। आरोप है कि चारों ने मिलकर छात्रा को जबरदस्ती बाइक पर बिठा लिया और लेकर भाग निकले। इसके बाद जंगल में ले जाकर सालिक और गजेंद्र ने दुष्कर्म किया, जबकि रितेश व नाबालिग मदद करते रहे।

परिजनों को पता चला तो गांव में ढूंढने निकले
लड़की को अगवाकर ले जाने पर उसकी सहेलियां घर पहुंची और परिजनों को जानकारी दी। इसके बाद वे गांव में छात्रा को ढूंढने के लिए निकले, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। वारदात के बाद छात्रा घर पहुंची और सारी बात बताई। परिजन लड़कों के घर पहुंचे, लेकिन किसी का पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों ने FIR दर्ज कराई। इसके बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी। अगले दिन दोपहर में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

संबंधित पोस्ट

महात्मा गांधी के खिलाफ ‘‘अपमानजनक’’ टिप्पणी करने को लेकर कालीचरण महाराज के खिलाफ मामला दर्ज

Khabar 30 din

गोवा मेडिकल कॉलेज में 26 कोविड मरीज़ों की मौत, स्वास्थ्य मंत्री ने हाईकोर्ट से जांच की मांग की

Khabar 30 din

त्रिपुरा सरकार की नई ट्रैवल एडवाइजरी, इन 8 राज्यों से आने वाले यात्रियों को दिखानी होगी RT-PCR नेगेटिव रिपोर्ट

Khabar 30 din

क्या अखबारो मे ही विज्ञापन देकर पूण्यतिथि मनाई जा सकती है? इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर अख़बारों में विज्ञापन नहीं देने पर पंजाब सरकार निशाने पर

Khabar 30 din

MP कांग्रेस प्रवक्ता नूरी खान ने अल्पसंख्यकों की उपेक्षा का आरोप लगा दिया इस्तीफा, फिर अचानक लिया यू-टर्न

Khabar 30 din

पहली बार खुलासा:दुनिया का 90% सिंगल यूज प्लास्टिक कचरा 100 कंपनियां पैदा कर रहीं; इनमें अमेरिका की डाउ, चीन की सिनोपेक भी

Khabar 30 din
error: Content is protected !!