ब्रेकिंग न्यूज़
2cdfc49b-ef0b-4a5d-a92d-6f7dc13cca56_1636631027
छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग न्यूज़

रिटायर्ड बैंक मैनेजर की मौत, आखिरी वक्त में पानी पीने उठाई बोतल और थम गई सांसें

रायपुर
  • कमरे में इस हाल में मिली लाश।

रायपुर के रेलवे स्टेशन रोड पर एक लॉज के कमरे में बुजुर्ग की लाश मिली है। 2 दिन से इस लॉज में रह रहे बुजुर्ग ने जब गुरुवार की सुबह दरवाजा नहीं खोला तो होटल के स्टाफ को शक हुआ। दूसरी चाबी से लॉक खोलकर स्टाफ ने अंदर जाकर देखा तो फर्श पर बुजुर्ग की लाश पड़ी नजर आई। फौरन इस मामले में पुलिस को खबर दी गई। मौके पर पहुंची गंज थाने की पुलिस ने छानबीन में पाया कि बुजुर्ग की लाश के आसपास कोई संदिग्ध चीज नहीं है। फिलहाल मामला हार्ट अटैक से मौत का नजर आ रहा है। हालांकि पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, जिसके बाद मौत की वजह और साफ हो सकेगी। होटल स्टाफ से मिली मृतक की जानकारी के आधार पर परिजनों को भी पुलिस ने खबर दे दी है।

बुजुर्ग का सामान।
बुजुर्ग का सामान।

बैंक के काम से आए थे रायपुर
गंज थाना पुलिस की छानबीन में मृतक की पहचान कसडोल के रहने वाले कदम सिंह पटेल के तौर पर हुई है। 68 साल के कदम सिंह पटेल सहकारी बैंक में मैनेजर रह चुके हैं। कसडोल ब्रांच में ही इनकी पोस्टिंग थी। रिटायरमेंट के बाद कुछ अपने निजी बैंक संबंधी कामों की वजह से वह रायपुर आना-जाना किया करते थे। इसी सिलसिले में 9 नवंबर को रायपुर आए थे और सम्राट टॉकीज के पास श्री गणेश विश्राम गृह में कमरा लेकर रह रहे थे।

मौके का मुआयना करने के बाद गंज थाने की पुलिस टीम ने बताया कि अपने कमरे में कदम सिंह पटेल पानी पीने बैठे थे तभी उन्हें हार्ट अटैक आया होगा। अचानक वो जमीन पर गिर पड़े। उनके हाथ में पानी की वह बोतल थी कमरा अंदर से बंद था। सुबह तक किसी को इनकी मौत की खबर किसी को नहीं लग सकी। मगर काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो होटल के स्टाफ ने सुबह दरवाजा खोला और मौत की बात सामने आई।

संबंधित पोस्ट

Yamuna foam cause: यमुना में क्यों और कैसे उठता है झाग? असल कारण जानिए

Khabar 30 din

Pwd मनेन्द्रगढ़ में कार्यपालन अभियंता की अनुपस्थिति में शाम 7 बजे के बाद निविदा खोलकर, निविदाओं में हेरा फेरी करने का मामला प्रकाश में?

Khabar 30 din

अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस से इस्तीफ़ा दिया, ‘पंजाब लोक कांग्रेस’ नाम की नई पार्टी बनाई

Khabar 30 din

उत्तराखंड में एक के बाद एक गाँव क्यों हो रहे हैं ख़ाली

Khabar 30 din

मुंगेली : वन अधिकार पत्रक धारक किसानों को भी मिलेगा प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि : लोक सेवा गांरटी अधिनियम-समय सीमा के बाद लंबित प्रकरणों पर बिफरे कलेक्टर

Khabar 30 din

चिकन मार्केट से रिपोर्ट:कोरोना की मार से किसी तरह संभले थे अब बर्ड फ्लू आ गया, दाम तो नहीं लेकिन 75 प्रतिशत तक टूट गया कारोबार

Khabar 30 din
error: Content is protected !!