ब्रेकिंग न्यूज़
download (4)
ब्रेकिंग न्यूज़ मध्यप्रदेश

पत्नी ने पति को भिजवाया जेल:बोली- नहीं चाहिए शराबी-निकम्मा पति, अपनी लाइफ खराब की, बच्चों की नहीं कर सकती

छतरपुर
  • पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने पति को जेल भेज दिया है।

छतरपुर में एक महिला की शिकायत पर उसके पति को जेल भेजने का मामला सामने आया है। पत्नी शादी के 15 साल बाद पति से छुटकारा चाहती है। पत्नी ने रोज-रोज की प्रताड़ना से तंग आकर शिकायत की है। उसका कहना है कि निकम्मा और शराबी पति रोज-रोज मारपीट करता है। बच्चों को भी पीटता है। उससे इतना परेशान हो चुकी हूं कि उम्र के इस पड़ाव में आकर उसकी शिकायत की है।

पत्नी ने की थी पति की शिकायत
मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सटई रोड पहाड़ी इलाके का है। 32 साल की संगीता ने पति बबलू सिंह के खिलाफ प्रताड़ित करने का मामला दर्ज करवाया था। संगीता की मानें तो उसकी शादी करीब 15 साल पहले बबलू सिंह उर्फ केसरी से हुई थी। उसका 13 साल का लड़का और 11 साल की लड़की है। शराबी पति ने पहले सारी पुश्तैनी संपत्ति बेच डाली। मेरे पास जो कुछ था, उसे भी बेच दिया। 15 सालों से अपने मायके में रहकर सिलाई कर बच्चों के साथ अपना भरण-पोषण कर रही हूं। पति यहां आकर जबरन रहने लगा और शराब के लिए रुपए मांगता है। रुपए नहीं देने पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी देता है। वह बच्चों से भी मारपीट करता है।

पति से चाहती है छुटकारा
संगीता का कहना है कि बच्चे बड़े हो गए हैं, जिससे उसके परिवार का माहौल और बच्चों की लाइफ खराब हो रही थी। परेशान होकर पत्नी ने थाने में पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पत्नी का कहना है कि शराबी पति के कारण उसकी जिंदगी तो खराब हो ही गई। बच्चों के भविष्य पर भी बुरा प्रभाव पड़ रहा है, इसलिए वह अब पति से छुटकारा चाहती है।

पत्नी की शिकायत पर भेजा जेल
सिविल लाइन थाना प्रभारी पुष्पेंद्र मिश्रा ने बताया कि पत्नी की शिकायत पर जब उसके पति को थाने लाया गया तो उस समय भी वह शराब के नशे में धुत था। वह लगातार अपशब्द का प्रयोग कर रहा था। पुलिस ने भी पत्नी की शिकायत पर वैधानिक कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को जेल भेज दिया है।

संबंधित पोस्ट

मध्य प्रदेश कैबिनेट की बैठक में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लिए कई महत्वपूर्ण फैसले

Khabar 30 Din

दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा के स्कूलों में आए कोरोना के मामले, चेन तोड़ने के लिए बंद किए गए स्कूल

Khabar 30 din

खरगौन: मुस्लिम परिवारों ने छोड़ा इलाका, कुछ ने मस्जिद में ली पनाह, कांग्रेस का आरोप, कपिल मिश्रा ने भड़काई हिंसा

Khabar 30 din

भाजपा ‘राष्ट्र भक्ति’ को समर्पित, वहीं विरोधी दल ‘परिवार भक्ति’ को समर्पित : मोदी

Khabar 30 din

मरवाही-बेलगहना के जंगल में लगी आग:सैंकड़ों पेड़-पौधे जलकर राख, कुछ साल पहले ही कराया गया था पौधरोपण; सूचना के बाद भी नहीं पहुंची वन विभाग की टीम

Khabar 30 din

सब्जी, फल से लेकर मुर्गा-मटन ,कबूतर तक की डिमांड करती हैं SDM; धमकाती हैं- दो थप्पड़ लगाऊंगी तो भी कुछ नहीं कर सकते

Khabar 30 din
error: Content is protected !!