ब्रेकिंग न्यूज़
2-48_1636881857
चूनाव छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति

भिलाई में CM की पदयात्रा:15 मिनट थमा रहेगा रायपुर-नागपुर NH, कई रूट डायवर्ट

भिलाई

निकाय चुनाव का रंग अब शहर ही नहीं नेता और राजनेताओं पर दिखने लगा है। इसी सिलसिले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रविवार शाम चार बजे दुर्ग जिला पहुंचकर भिलाई के कई रास्तों से होकर पैदल मार्च करेंगे। मुख्यमंत्री के पैदल मार्च को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने तय समय पर रूट को आम जनता के लिए बंद कर दिया है। उन रास्तों से होकर जाने वाले लोगों को किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो, इसके लिए रूट्स को डायवर्ट किया गया है। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए रायपुर-नागपुर नेशनल हाइवे को भी 15 मिनट के लिए बंद कर दिया जाएगा।

शाम करीब 4 बजे सीएम की पदयात्रा शुरू होगी। यात्रा पोट्टी श्रीरामुलु चौक से होते हुए सुभाष चौक, भगत सिंह, भारत माता चौक, गांधी चौक, लिंक रोड, फल मंडी रोड से नेशनल हाइवे होते हुए लाल मैदान पहुंचेगी। यहां शाम 5-6 बजे तक मुख्यमंत्री आमसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह शाम 6 बजे भिलाई से स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट, नवा रायपुर के लिए रवाना होंगे। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की इस पद यात्रा में प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम और गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू भी शामिल होंगे।

कांग्रेसी नेताओं में आगे रहने की होड़
सीएम की पदयात्रा को कहीं न कहीं भिलाई नगर निगम चुनाव से जोड़ा जा रहा है। पार्षद टिकट के दावेदार कांग्रेसी नेता अपनी पूरी ताकत इस पद यात्रा में झोंक रहे हैं। भिलाई, रिसाली और चरौदा में इसी महीने के अंत में या दिसंबर के पहले सप्ताह में नगरीय निकाय चुनाव होने हैं।

संबंधित पोस्ट

मुख्यमंत्री का अब संगठन के नेताओं से सीधा संवाद, कार्यकर्ताओं की नाराजगी को करेंगे दूर

Khabar 30 din

एयर इंडिया की फ्लाइट से रायपुर पहुंचे कोविशील्ड के साढ़े 3 लाख डोज, सरकार ने कहा- ऑर्डर से कम मिली वैक्सीन

Khabar 30 din

छत्तीसगढ़ में 10 जून तक पहुंच जाएंगे मानसूनी बादल, लेकिन अभी की बरसात ने किसानों का खर्च बढ़ाया

Khabar 30 din

कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक ने कोरोना के प्रति सजग रहने लोगों से की अपील, निकाला फ्लैग मार्च

Khabar 30 Din

आर्या राजेन्द्रन बनेगी देश की सबसे कम उम्र की मेयर, BJP के तेजस्वी सूर्या की काट के रूप में CPI बढ़ा रही है आगे SHARE THIS:

Khabar 30 din

एवरेस्ट पर छत्तीसगढ़ की नैना सिंह धाकड़:दुनिया की सबसे ऊंची पर्वत चोटी पर लहराया तिरंगा

Khabar 30 din
error: Content is protected !!